mptak
Search Icon

Video: जावरा के मंदिर में बवाल के बाद हुआ ऐसा भव्य आयोजन कि... छतों पर मुश्तैद रही पुलिस

एमपी तक

ADVERTISEMENT

रतलाम के जावरा में जिस मंदिर में बवाल हुआ.
ratram_news
social share
google news

Ratlam Jaora News: जावरा के मंदिर में मांस फेंकने की घटना के बाद अब हालात सामान्य हो रहे हैं. जिस मंदिर को अशुद्ध करने की कोशिश की गई थी, उस मंदिर में महाआरती का आयोजन किया गया. इस आयोजन में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे, अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें महाआरती हो रही है और हजारों की संख्या में लोग वहां पहुंचे हुए हैं.

दरअसल, रतलाम के जावरा में शुक्रवार को हालात तब बेकाबू हो गए, जब जिले में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई. गुरुवार की रात को जावरा में जगन्नाथ मंदिर परिसर में गोवंश का सिर मिलने से हड़कंप मच गया था. अगले दिन लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए जावरा बंद का ऐलान कर दिया. पुलिस ने बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित किया. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के घरों पर बुलडोजर की कार्रवाई करते हुए तोड़ दिया. फिलहाल माहौल शांत है, लेकिन पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था बनाए हुए है. 

ये है पूरा मामला!

दरअसल, रतलाम में 2 दिन पूर्व बीते गुरुवार रात को रतलाम जिले के जावरा में जगन्नाथ मंदिर परिसर में गोवंश का सिर मिलने से हड़कंप मच गया. रात में पुलिस ने मंदिर से गोवंश के अवशेष को हटाया. पुलिस भी सतर्क हुई और गुरुवार रात से ही अलर्ट मोड में आ गई. बता दें कि शुक्रवार सुबह तक सोशल मीडिया पर खबर फैलते ही जावरा में लोगों में आक्रोश भड़क गया. हिंदू संगठन और आक्रोशित लोगों ने सुबह से ही घटना के विरोध में जावरा बंद करवाना शुरू कर दिया. शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए टेंशन और बढ़ गई.

यह भी पढ़ें...

यहां देखें पूरा VIDEO

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT