mptak
Search Icon

चोरी के शक में मानसिक रोगी के साथ की बर्बरता, बांधकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

Video of brutality with mental patient on suspicion of theft, tying and beating went viral
Video of brutality with mental patient on suspicion of theft, tying and beating went viral
social share
google news

Sehore News: सीहोर जिले के इक्षावर थाना के एक गांव से तालिबानी अंदाज में मारपीट का मामला सामने आया है. यहां युवक को चोरी के शक में खंभे से बांधकर पीटा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले को लेकर पुलिस ने  बताया कि मामला संज्ञान में आया है, युवक मानसिक रूप विक्षिप्त बताया जा रहा है, पुलिस जांच कर रही है, कार्रवाई की जाएगी.

मिली जानकारी के ग्राम ढाबला राय में एक युवक के साथ चोरी के शक में ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की युवक को तालिबानी अंदाज में खंभे से बांधकर पीटा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया गया है कि वायरल वीडियो बीती रात का है जब ग्रामीणों ने चोरी के शक में एक युवक को पकड़ लिया, और कुछ को खंभे से बांधकर जमकर पीटा.

उसके बाद युवक को पुलिस के सुपुर्द किया, मारपीट का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा युवक, वीडियो वायरल
बताया गया है तालिबानी अंदाज में खंभे से बांधकर चोरी के शक में युवक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहा युवक मानसिक रूप विक्षिप्त बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस जांच में जुटी
मामले को लेकर इछावर थाना एसआई अजय जोजा ने मीडिया को बताया कि वीडियो में दिख रहा युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है.  बुरहानपुर का रहने वाला है. मामले की जांच की जारही है कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT