mptak
Search Icon

"मैं भगवान हूँ, दुनिया में मेरी लाइट काटने वाला पैदा नहीं हुआ " बोलने वाले वन विभाग के नशेड़ी एसडीओ का वीडियो वायरल

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

गुना एसडीओ का वीडियो हुआ वायरल
Guna SDO Controversy
social share
google news

Guna News: शराब के नशे में धुत वन विभाग के एसडीओ सुरेश अहिरवार ने जमकर हंगामा किया. लाइट काटने से नाराज सुरेश अहिरवार ने बमोरी विद्युत विभाग के रहवासी इलाके में पहुंचकर अधिकारी पीयूष कुमार कुशवाह को जान से मारने की धमकी दे दी. इस दौरान जब एक कर्मचारी एसडीओ साहब की करतूत का वीडियो बनाने लगा तो उसके साथ भी मारपीट की गई. हंगामा करने से पहले एसडीओ साहब बाकायदा अपने बिना नंबर के वाहन में बैठकर हूटर बजाते हुए बिजली विभाग के कैम्पस पहुंचे थे.

फिल्मी स्टाइल में वाहन को रोकने के बाद सुरेश अहिरवार ने अश्लील गालियां देने शुरू कर दिया. सुरेश अहिरवार ने कहा "मैं भगवान हूँ पूरी दुनिया में मेरी लाइट काटने वाला पैदा नहीं हुआ ".हंगामे के बाद एसडीओ सुरेश अहिरवार ने एक वीडियो जारी करते हुए सफाई पेश की है.

 सुरेश अहिरवार ने बताया कि उन्होंने 7 मार्च को 1 लाख 12 हजार का पेंडिंग बिजली बिल का पेमेंट किया था. सुरेश अहिरवार ने सहायक प्रबंधक विद्युत विभाग पीयूष कुमार कुशवाह की जगह पीयूष गोयल का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने घर में घुसकर महिला कर्मचारी से छेड़खानी की.

बिजली कंपनी के अफसर ने सुनाई पूरी घटना

विद्युत विभाग के सहायक प्रबंधक पीयूष कुमार कुशवाह ने बताया कि वन विभाग के बमोरी कार्यालय व आवासीय परिसर के ऊपर 1 लाख से ज्यादा का बिजली बिल बकाया था. कई बार बोलने के बाद भी बिल पेमेंट नहीं किया गया ,इसलिए बिजली की लाइन काट दी गई थी. बमोरी एसडीओ सुरेश अहिरवार ने फोन कर के बताया था कि बिजली बिल का पेमेंट कर दिया गया है लाइन चालू करवा दी जाए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लाइनमैन को बिजली लाइन जोड़ने के लिए भेजा था ,लेकिन इसी दौरान वन विभाग के एसडीओ सुरेश अहिरवार अपने साथियों के साथ विद्युत विभाग के आवासीय क्षेत्र में आ गए और हंगामा खड़ा कर दिया. जान से मारने की धमकी देते हुए कर्मचारी के साथ भी मारपीट कर दी.

पहले भी विवादों में रहे हैं एसडीओ सुरेश

एसडीओ सुरेश अहिरवार के खिलाफ एक आदिवासी महिला कांस्टेबल ने भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. सुरेश अहिरवार ने अब दोबारा हंगामा करते हुए विद्युत विभाग के अधिकारी से बदसलूकी कर दी. बमोरी पुलिस ने विद्युत विभाग के अधिकारी पीयूष कुमार की शिकायत पर IPC की धारा 294,323,353,506,34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT