mptak
Search Icon

बैतूल में दिवाली के दिन कुएं के पानी पर खूनी संघर्ष, चले चाकू; दर्जन भर लोग अस्पताल में भर्ती

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

Violent Diwali clash in Betul knives deployed dozens hospitalized Conflict Chaos mp crime betul crime
Violent Diwali clash in Betul knives deployed dozens hospitalized Conflict Chaos mp crime betul crime
social share
google news

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल में दीपावली के दिन कुएं के पानी को लेकर खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें 10 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है. बैतूल के बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के बघौली गांव में रविवार की सुबह कुएं में मोटर लगाकर खेत में सिंचाई की जा रही थी. इसी को लेकर दोनों परिवार में विवाद हो गया.

जानकारी के मुताबिक, बघोली गांव में रमेश गायकवाड़ और संतोष गायकवाड एक ही परिवार के हैं और उनके परिवार का एक कुआं है. जिसका पानी दोनों लेते हैं और खेतों में सिंचाई करते हैं. संतोष गायकवाड कुएं के पानी से सिंचाई कर रहा था. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हो गया, जिसमें एक परिवार के चार और दूसरे परिवार के 6 लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षो पर मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

कुएं का पानी बेचने पर हुआ विवाद

घायल रमेश गायकवाड़ भी घायल हुए हैं. उनका कहना है कि उनके परिवार का कुआं है जिसमें दोनों परिवार पानी लेते हैं. दूसरा परिवार पानी बेचता है. जिसे मना किया था तो उसको लेकर विवाद हुआ और दूसरे पक्ष ने उनके बेटे को पानी के टांके में फेंक दिया और चाकू मार दिया. वहीं, दूसरे पक्ष के अभिषेक गायकवाड का कहना है कि हम खेत में सिंचाई के लिए मोटर चला रहे थे जिसे रमेश गायकवाड़ ने बंद कर दिया था. मेरी मम्मी बात करने गई तो उनके साथ मारपीट की गई और अभद्रता की गई इसके बाद विवाद हुआ और मेरे परिवार के चार लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में बलि देने का सनसनीखेज मामला, इस हाल में पहाड़ी पर मिला शव; पुलिस हैरान

पानी बेचने से मना किया तो की मारपीट

जांच अधिकारी जुगल किशोर साहू का कहना है कि बघोली गांव में रमेश गायकवाड़ और संतोष गायकवाड एक ही परिवार के हैं. उनके परिवार का एक कुआं है. जिसका पानी दोनों लेते हैं और खेतों में सिंचाई करते हैं. आज सुबह संतोष गायकवाड कुएं के पानी से सिंचाई कर रहा था. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हो गया, जिसमें एक परिवार के चार और दूसरे परिवार के 6 लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षो पर मामला दर्ज कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घायल रमेश गायकवाड़ का कहना है कि उनके परिवार का कुआं है जिसमें दोनों परिवार पानी लेते हैं. दूसरा परिवार पानी बेचता है, जिसे मना किया था तो उसको लेकर विवाद हुआ और दूसरे पक्ष ने उनके बेटे को पानी के टांके में फेंक दिया और चाकू मार दिया.

ये भी पढ़ें: तांत्रिक ने पैसा बनाने के लिए दी नरबलि, 22 साल के युवक की मौत; सिर के सामने रखी कटी उंगली

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT