mptak
Search Icon

उज्जैन में फिर बवाल: CM मोहन यादव के गृह नगर में युवक की बेरहमी से पिटाई का VIDEO वायरल

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Viral video, Youth brutally beaten in Ujjain, hometown of CM Mohan Yadav, Chaos erupts again, cm mohan yadav, BJP Govt, Ujjain Crime News
Viral video, Youth brutally beaten in Ujjain, hometown of CM Mohan Yadav, Chaos erupts again, cm mohan yadav, BJP Govt, Ujjain Crime News
social share
google news

Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के गृह नगर उज्जैन में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है, पहले माकड़ोन में सरदार पटेल की मूर्ति तोड़ने के बाद मचा बवाल, इसके बाद उज्जैन में बीजेपी नेता और उसकी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया, अब उज्जैन शहर में  ही एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है, वहीं आठ लोगों पर केस दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक, नीलगंगा थाना क्षेत्र में बार के बाहर कुछ युवकों का मारपीट का लाइव वीडियो सामने आया है. मामले में नीलगंगा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं चार अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. मंगलवार देर रात दो युवकों को डंडे से पीटने, घसीटने और फिर रिवॉल्वर अड़ाकर जमीन पर पटक कर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

देखें वायरल वीडियो…

Loading the player...

बीयर के पैसों को लेकर हुई कहासुनी मारपीट में बदली

बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले बीयर बार के कर्मचारी हैं. युवकों की इनसे पैसों को लेकर कहासुनी हो गई थी मामले में नीलगंगा पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. चार लोगों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: BJP नेता और उनकी पत्नी की हत्या के 4 आरोपी आए पकड़ में, पुलिस पड़ताल में ये वजह सामने आई

बीयर बार ओनर और ग्राहकों के बीच हुई मारपीट

नीलगंगा थाना पुलिस को सूचना मिली थी जिसके बाद थाना प्रभारी अपने बल के साथ मौके पर पहुंचे थे, मौके पर जो है कुछ ग्राहकों और ओनर उसके लड़के के बीच मारपीट हो रही थी, जिसमें आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जिसमें चार लोगों को अरेस्ट किया गया है. बाकी चार की तलाश की जा रही है और उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: डिप्टी कलेक्टर निशा नापित ने कैसे की थी 5वीं फेल कंडक्टर से शादी? जिसने दी खौफनाक सजा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT