mptak
Search Icon

शादी से पहले युवती ने कह दी चुभने वाली बात, फिर युवक ने किया वो जिसे सुन अवाक रह गए लोग

अनुज ममार

ADVERTISEMENT

MP Crime News Narsinghpur News Crime News Refusal to marry girl shot one-sided love marriage with girl
MP Crime News Narsinghpur News Crime News Refusal to marry girl shot one-sided love marriage with girl
social share
google news

Narsinghpur Crime: नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में 22 साल के सिरफिरे आशिक ने ने राह चलते युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात के बाद गोटेगांव में हड़कंप मच गया. गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, पुलिस के मुताबिक, ये मामला एकतरफा प्रेम का है और लड़का उस लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो युवक ने खौफनाक कदम उठाते हुए युवती को गोली मार दी. चूंकि लड़की साहू समाज की है, ऐसे में अब समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवती गुरुवार देर रात्रि जबलपुर से अमरावती एक्सप्रेस से श्रीधाम स्टेशन उत्तरी और वह अपने घर जा रही थी. तभी सिंधी कॉलोनी शीतल धर्मशाला के पास सिरफिरे युवक ने युवती को गोली मार दी. घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. वारदात की सूचना लगते ही गोटेगांव पुलिस घटनास्थल पहुंची युवती को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया.

युवती की मौत का कारण प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. साहू समाज ने इस घटना की तीखी निंदा की और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़िए: कांग्रेस विधायक की बहू का कमरा देर तक नहीं खुला तो मचा हड़कंप, अंदर का सीन देख दहशत में आए घर वाले

जबलपुर से घर लौट रही थी युवती

घटना गोटेगांव के सिंधी कॉलोनी, शीतल धर्मशाला के पास की बताई जा रही है युवती का नाम काजल साहू बताया जा रहा है. गोली लगने से युवती की मौके पर मौत हो गई, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले लाया गया इसके बाद उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार युवती जबलपुर से आपने काम से लौट रही थी जहां वह (श्रीधाम) गोटेगांव स्टेशन उतरी और घर पहुंचने की चंद कदमों की दूरी पर किसी सिरफिरे युवक ने यह घटना को अंजाम दिया घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एसडीओपी थाना गोटेगांव भावना मरावी ने बताया कि एक युवती की मौत की खबर मिली थी, हत्या हुई है. आरोपी की तलाश की जा रही है. प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. गोली मारी गई है शायद पोस्टमार्डम के बाद स्पष्ट होगा.

ये भी पढ़िए: युवती से इंस्टा पर दोस्ती के बाद हवस के भूखे युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT