mptak
Search Icon

युवक की डेडबॉडी को चिता पर लेटाया तो पेट पर लगा दिखा चीरा, इस संदेह पर रोका अंतिम संस्कार

रावेंद्र शुक्ला

ADVERTISEMENT

shahdol crime news mp news mp crime news shahdol news
shahdol crime news mp news mp crime news shahdol news
social share
google news

shahdol crime news: शहडोल में एक युवक की मौत के बाद जब उसके परिजन उसका अंतिम संस्कार करने शमशान घाट ले गए और चिता पर जब मृतक युवक को लेटाया तो पेट के पास बने चीरा को देखकर परिजन हैरान हो गए. परिजनों को संदेह हुआ कि मौत से पूर्व युवक की किडनी निकालने की कोशिश की गई है. परिजनों के संदेह करने के बाद पुलिस को बुलाया गया और फिर अंतिम संस्कार को रोककर मृतक युवक का शव पोर्स्टमार्टम के लिए भेजा गया.

जबलपुर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मृत हुए एक युवक के अंतिम संस्कार के दौरान पेट में लगे लंबे चीरे को देख परिजनों के होश उड़ गए. सड़क दुर्घटना में घायल मृतक को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब उसके सिर्फ सिर में चोट थी, परिजनों को पेट में लगे चीरे को देख संदेह हुआ. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की जिसके बाद शमशान घाट से युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

दरअसल अनूपपुर जिले के चचाई बस्ती में रहने वाले 23 वर्षीय युवक महेंद्र सिंह का 13 जुलाई को एक्सीडेंट हो गया था सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हुए महेंद्र को शहडोल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां से उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया.मेडिकल कॉलेज शहडोल से निकलते समय एक दलाल ने उन्हें अच्छे इलाज होने का भरोसा दिलाते हुए जबलपुर के एक निजी अस्पताल संस्कारधानी हॉस्पिटल ,शंकर नगर ले जाने कहा. जहां तीन दिन चले इलाज के बाद 18 जुलाई को महेंद्र को मृत घोषित कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चिता पर लेटाया शव तो दिख गए 20-25 टांके
अनूपपुर पहुंच कर जब परिजन अंतिम संस्कार के पहले मृतक के शव को स्नान करा रहे थे, तब परिजनों को पेट में चीरा लगा हुआ दिखा, जिसमें 20-25 टांके थे. परिजनों को संदेह हुआ कि मृतक के जब सिर में चोट थी तो पेट क्यों चीरा गया? उनका आरोप है कि निजी अस्पताल द्वारा मृतक की किडनी निकाल ली गयी है. पुलिस को हुई शिकायत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  अब पीएम रिपोर्ट के बाद यह खुलासा हो सकेगा कि क्या वाकई मृत्तक महेंद्र के शव से अस्पताल द्वारा छेड़छाड़ की गई है या नहीं.

ये भी पढ़ें- Ujjain: बाबा महाकाल की सवारी के दौरान निकले जुलूस पर थूकना 3 युवकों को पड़ा भारी, घरों पर चला बुलडोजर

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT