mptak
Search Icon

पत्नी से विवाद हुआ तो पिता पर निकाला दिलदहला देने वाला गुस्सा, नजारा देख कांप गए लोग

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

Khargone News, Crime News, MP News, MP Police
Khargone News, Crime News, MP News, MP Police
social share
google news

MP Crime: मध्य प्रदेश के खरगोन में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर बेटे ने पिता की हत्या कर शव को घसीटते हुए घर तक ले गया. अब इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया 26 वर्षीय दिनेश चावरे ने अपने ही पिता राजू पिता सुखराम की सिर पर पत्थर मारकर हत्या की है. उसके बाद शव को गांव से खींचते हुए घर ले आया. इसका वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने यह भी बताया कि युवक ने आखिर अपने पिता की इतनी बर्बरता से हत्या क्यों की है? असल में, आरोपी का पत्नी से विवाद हो गया था, जिस कारण उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी, जिससे वह काफी नाराज था. इसी दाैरान उसका अपने पिता से विवाद हो गया और फिर उसने ऐसा कांड कर डाला, जिसे देखकर गांव वाले भी हैरान रह गए.

खरगोन में मानवता और रिश्तों को तार-तार करने वाली हुई घटना हुई है. बेटे ने पत्थर से पहले तो पिता की हत्या कर दी, इसके बाद शव को घसीटते हुए घर तक ले गया. घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्यारे बेटे को किया गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. बेटे की हरकत को देख लोग हैरान हो गए. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मामला खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर महेश्वर तहसील करही थाना क्षेत्र के कोदला खेड़ी गांव का है. जहां पर बेटे ने अपने ही पिता की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी. उसका गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ. बेटे ने निर्ममता दिखाते हुए पिता के शव को गांव में खींचते हुए अपने घर तक लाया. घटनाक्रम देखकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने शव को खींचकर ले जाते हुए वीडियो बनाया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना के बाद ग्रामीणों ने मामले की पुलिस को सूचना दे दी.

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की टीम और थाना प्रभारी दीपक यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार किया. पूरे मामले में पुलिस ने बताया 26 वर्षीय दिनेश चावरे ने अपने ही पिता राजू पिता सुखराम की सिर पर पत्थर मारकर हत्या की है. उसके बाद शव को गांव से खींचते हुए घर ले आया. इसका वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है की युवक ने अपने पिता की हत्या क्यों की है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: नशे में धुत कारोबारी ने कार से रौंदी स्कूटी, हादसे में 6 वर्षीय मासूम समेत 2 की मौत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT