पति का मानसिक संतुलन गड़बड़ाने का पत्नी ने उठाया खामियाजा, इस तरह चली गई जान

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

राजगढ़ में पति ने मामूली विवाद में मारी पत्नी को गोली
Rajgarh Crime News
social share
google news

Rajgarh Crime News: मध्य प्रदेश राजगढ़ जिले के खुजनेर में सोमवार रात को मामूली विवाद में पति ने पत्नी की गोली मार कर की हत्या कर दी. खुजनेर नगर के शिवाजी मार्केट में देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया. वो भी महज मामूली से विवाद में. वारदात के बाद आरोपी पति, पत्नी के शव के पास रात भर बैठा रहा. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि 2021 में दोनों विवाह के बंधन में बंधे थे. इस जोड़े में आए-दिन कहासुनी होती रहती थी. 27 साल के प्रखर उपाध्याय और 25 साल की वंदना के बीच शुरु से ही नहीं बनती थी. कुछ लोगों का ये भी कहना है की झगड़ों की मुख्य वजह आरोपी प्रखर का मानसिक संतुलन ठीक ना होना भी था.आरोपी पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुका था. इन्हीं बातों को लेकर दोनों के बीच विवाद की स्थिति बनती रहती थी.

वंदना के घर वालों का कहना है कि पति की इन हरकतों के कारण वंदना एक बार माचलपुर स्थित अपने मायके भी आ गई थी.लेकिन दोनों परिवार की समझाइश के बाद वो वापस सुसराल चली गई. बीती देर रात वंदना की हत्या कर दी गई. वहीं मायके पक्ष ने गंभीर आरोप लगाएं हैं कि उनकी बेटी को आए-दिन दहेज प्रताड़ना दी जाती थी.

मायका पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

मृतिका से मायके पक्ष की तरफ से आरोप लगाए गए है कि उनकी बेटी पर मायके से पैसे लाने के लिए दबाव बनाया जाता था. बहू के होते हुए सास-सुसर कहते थे की दूसरी बहू लेकर आएगें. वहीं पूरे इस मामले में खुजनेर थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि खुजनेर में सदर बाजार के पास में नगेंद्र उपाध्याय का घर है. उनकी बहू वंदना को बेटे प्रखर ने मारा. उसके सिर पर चोट आई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. वहीं मृतक लड़की के माता-पिता ने मृतिका के माता-पिता ने रोते हुए हाथ जोड़कर की मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा दोषियों को सजा दी जाए. उनके घर पर बुलडोजर चलाकर संपत्ति जब्त की जाए. मृतका के परिजनों ने मुख्यमंत्री से कहा है कि यदि आप लड़की के मामा हो तो इस गरीब लड़की को न्याय मिलना चाहिए. दामाद के माता-पिता को उनकी शासकीय सेवा से बर्खास्त करने की भी मांग मृतका के परिजनों ने की है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT