mptak
Search Icon

पत्नी ने की दूसरी शादी तो पति ने सास-ससुर से लिया खौफनाक बदला, सुनकर रूह कांप जाएगी

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

husband took a terrible revenge on the in-laws, khargone crime news
husband took a terrible revenge on the in-laws, khargone crime news
social share
google news

Crime News: खरगोन जिले में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां एक दामाद ने अपने सास-ससुर पर तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में सास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद पुलिस आरोपी दामाद की तलाश कर रही है.

मामला खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर बड़वाह थाना क्षेत्र के मुरल्ला गांव का है. जहां अपने घर में छत पर सो रहे दम्पत्ति पर उनके पूर्व दामाद ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना में सिर फटने से सास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ससुर गम्भीर रूप से घायल हो गया. उसे बड़वाह के शासकीय अस्पताल लाया गया. हालत नाजुक होने पर डॉक्टर्स ने उसे इंदौर रेफर कर दिया.

दूसरी शादी करने से था खफा
सुखराम बेलजी की बेटी की शादी घोड़वा गांव के मोहन से हुई थी. डेढ़ साल पहले आरोपी मोहन ने अपनी पत्नी से अनबन के चलते उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया था. इसके बाद महिला के मां-बाप ने बेटी का जीवन संवारने के लिए उसकी दूसरी शादी कर दी. इसी बात से आरोपी खफा था. वह पहले भी इस मामले में विवाद कर चुका था, लेकिन रविवार रात को उसने मौका पाकर दोनों पर हमला कर दिया. इसके बाद वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
मजदूरी के चलते 50 वर्षीय सुखराम बेलजी अपनी पत्नी भीकूबाई और बेटे विजय के साथ डेढ़ महीने पहले ही अपने गांव घोड़वा बिंजलवाड़ा से मुरल्ला गांव आये थे. वे दोनों मांगीलाल चौधरी के खेत पर कार्य करते थे. रविवार रात में दंपति घर की छत पर सोए हुए थे, तभी अचानक उनका पूर्व दामाद मोहन रात में अंधेरे का फायदा उठाकर आया और उसने धारदार हथियार से पहले सुखराम पर वार किया, फिर उसके बाद उसने बीकूबाई पर हमला किया. इससे उसका सिर फट गया और वह अचेत होकर गिर गई. दोनों पर हमला करने पर मची चीखपुकार के बाद मोहन मौके से फरार हो गया. बेटा विजय अन्य व्यक्ति की सहायता से बाईक पर अपनी मां को बड़वाह सिविल अस्पताल लेकर आया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: दूसरे की पत्नी को लिव-इन में रखने की प्रेमी को मिली खौफनाक सजा, 2 साल बाद अंधे कत्ल से उठा पर्दा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT