mptak
Search Icon

MP: बिजली कनेक्शन काटने पहुंची टीम को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लाठी-डंडों से पीटकर किया बुरा हाल

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

बिजली कनेक्शन काटने पहुंची टीम को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
बिजली कनेक्शन काटने पहुंची टीम को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
social share
google news

Rajgarh Biaora News: राजगढ़ के ब्यावरा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. ब्यावरा में बिजली कर्मियों और जेई पर महिलाओं ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. मां-बेटी के अलावा घर के और सदस्य भी आ गए और बिजली कर्मियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगे.  मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मां-बेटी सहित कुल पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है.

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी वीरेंद्र धाकड़ ने बताया कि बकाया राशि वसूली करने गए बिजली विभाग के JE और उनकी टीम पर महिला जमीला खातून, उसकी बेटी टीना, दामाद आमिर उर्फ़ बंटी, फैजान, और आदिब खान ने हमला कर दिया. मामले में पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा, विद्युत अधिनियम और SC/ST एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है.

बिजली कनेक्शन काटने गए थे

पीड़ित JE सागर मालवीय ने बताया की बीते 29 जनवरी को ब्यावरा में प्रभात टॉकीज वाली गली निवासी जमीला खातून पर विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी का प्रकरण बनाया था. टीम ने 98207/- रुपए की वसूली राशि निर्धारण किया था.  महिला ने तत्समय पूरी राशि जमा नहीं कर पाने का हवाला देते हुए 40 हजार जमा कर दिए थे, और बाकि 58207/- 25 फरवरी तक जमा करने का समय लिया था. समायावधि में राशि जमा नहीं करने पर हमें राशि वसूली नहीं होने पर कनेक्शन काटने का आदेश मिला था. 

गाली-गलौज और मारपीट की

बिजली कनेक्शन काटने का आदेश मिलने पर JE सागर मालवीय के साथ लाईन हेल्पर भोनीसिंह यादव, सुनील सक्सेना, महेश मेहर और वाहन चालक विनोद वर्मा गए थे. मौके पर पहुंचने पर जमीला खातून और उसकी बेटी टीना लाठी लेकर मारने दौड़ी. साथ ही जमीला का दामाद आमिर उर्फ़ बंटी, सहित फैजान और आदिब ने मारपीट और जाति सूचक गाली गलौज की.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT