जबलपुर में चड्ढी गैंग से परेशान लोग, चुराते हैं सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स; जानें क्या है पूरा सच!

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

Jabalpur undergarments Thief
Jabalpur undergarments Thief
social share
google news

Jabalpur undergarments Thief: एमपी अजब गजब है क्योंकि यहां के किस्से भी अजब गजब है. जबलपुर में इन दिनों अंडर गारमेंट चोर गैंग का आतंक है, यह चोर गैंग शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र तक में घूम-घूम कर अंडर गारमेंट्स चुराया करते हैं. लगातार अंडरगारमेंट्स चोरी होने से परेशान एक महिला ने जबलपुर के पनागर थाना में  शिकायत दर्ज कराई है. जहां महिला की शिकायत पर एक अंडरगारमेंट चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं जबलपुर के विजयनगर क्षेत्र में हुई अंडरगारमेंट्स चोरी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें एक नकाबपोश चोर अंडर गारमेंट चुराते हुए दिखाई दे रहा है.

दरअसल जबलपुर में इन दिनों अंडरगारमेंटस चोर बेहद सक्रिय है, चोरों की गैंग अलग अलग स्थानों में घूम घूम कर अंडरगारमेंट्स जैसी चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. चोरी से परेशान लोगो ने अब घरों के बाहर कपड़े सुखाने के लिए डालना ही बंद कर दिया है. वहीं चोरी से परेशान एक ग्रामीण महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिस पर पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:जिस शराब तस्कर को ट्रेनी IPS अनु बेनीवाल ने पकड़ा वह निकला रेप का आरोपी, जानें पूरा माजरा

रैकी करने के बाद देते हैं चोरी को अंजाम

पूरे मामले में चोर ने दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया कि वह अंडरगारमेंटस चोरी करने के बाद उसे फाड़कर फेंक देता है, ऐसा ही एक दूसरा मामला विजयनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां से अंडरगारमेंट चोरी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें एक नकाबपोश चोर घूम-घूम कर रेकी कर रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

विजयनगर क्षेत्र के रहने वाले कल्पित सरावगी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक युवक चेहरे में कपड़े बांधकर आता है और घर के बाहर सूख रही अंडरगारमेंट्स चोरी कर ले जाता है. सीसीटीवी फुटेज में चोर अंडरगारमेंट्स चुराते हुए दिखाई दे रहा है. इस पर पुलिस का कहना है कि पनागर वाले चोर को तो गिरफ्तार कर लिया है और विजयनगर वाले की तलाश की जा रही है, और इस तरह के व्यक्ति साइको के रूप में रहते हैं.

ये भी पढ़ें:शादीशुदा युवक पर आया इस खूबसूरत लड़की का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दुनिया छोड़ गई...
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT