क्राइम मुख्य खबरें

कांग्रेस विधायक के खिलाफ चल रहे प्रकरण के फरियादी ने लगाई फांसी! क्या है मामला? जानें

RATLAM CRIME NEWS: रतलाम के आलोट में कांग्रेस विधायक के खिलाफ चल रहे प्रकरण में जो व्यक्ति फरियादी था, उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लगभग तीन माह पहले आलोट में हुए बहुचर्चित खाद लूट कांड के फरयादी भगतराम यदु ने खाद गोदाम में ही फांसी लगा ली. सूचना मिलने पर आलोट पुलिस मौके पर […]
Ratlam Crime News mp crime news ratlam news mp news
तस्वीर: विजय मीणा, एमपी तक

RATLAM CRIME NEWS: रतलाम के आलोट में कांग्रेस विधायक के खिलाफ चल रहे प्रकरण में जो व्यक्ति फरियादी था, उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लगभग तीन माह पहले आलोट में हुए बहुचर्चित खाद लूट कांड के फरयादी भगतराम यदु ने खाद गोदाम में ही फांसी लगा ली. सूचना मिलने पर आलोट पुलिस मौके पर पहुची. शव को पोर्स्टमार्टम के लिए पुलिस ने आलोट हॉस्पीटल में भिजवा दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारयों के अनुसार अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नही चला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक आलोट सरकारी खाद गोदाम में प्रभारी के रूप में पदस्थ था. सूत्रों का कहना है कि मृतक कल से अपने घर नहीं आया था. इससे उसकी पत्नी परेशान हो गई और उसकी तलाश शुरू की गई.

जिसके बाद गोदाम में सुबह लोगों ने उसे फांसी पर झूलते हुए देखा. जिसके बाद मृतक की पत्नी और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही एसडीओपी आलोट सबा अंसारी और आलोट थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर पहुंच गए और शव को उतारकर पोर्स्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस फिलहाल आसपास के लोगों से इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

किस खाद लूट के प्रकरण में मृतक था फरियादी?
10 नवंबर 2022 को आलोट में स्थित खाद गोदाम में किसानों को खाद नहीं मिल रही थी. किसानों की लंबी-लंबी लाइनें लगी थीं. इससे परेशान होकर किसानों ने आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला और पूर्व शहर जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह जादौन को फोन करके मौके पर बुला लिया था. विधायक ने खाद गोदाम का शटर उठाकर वहां रखे खाद के बोरों को किसानों के बीच में बंटवा दिया था और किसानों से बोला था कि किसान अभी खाद ले जाएं और एंट्री बाद में कर जाएं. इसी मामले में खाद गोदाम के प्रभारी भगतराम यदु ने कांग्रेस विधायक मनोज चावला और उनके साथ आए साथियों पर लूट का प्रकरण दर्ज करवा दिया था और खुद वे इस मामले में फरियादी बने थे. इस प्रकरण की वजह से ही विधायक मनोज चावला और उनके अन्य साथी इस समय इंदौर सेंट्रल जेल में बंद हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में