mptak
Search Icon

किसान ने CM हेल्पलाइन में की रिश्वतखोरी की शिकायत तो भड़क गए तहसीलदार साहब, बंद कमरे में ले गए और...

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Umaria Viral Video: उमरिया के नायाब तहसीलदार की तानाशाही का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. किसान का आरोप है कि अधिकारी ने कमरा बंद कर उससे मारपीट की है जिसके बाद उसे अस्पताल भर्ती कराना पड़ा.

social share
google news

Madhya Pradesh News: उमरिया के नायब तहसीलदार की तानाशाही का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. तस्वीरों में दिख रहा है कि कैसे नायब तहसीलदार इस व्यक्ति को खींचकर एक कमरे में ले जाते हैं और फिर दरवाजा बंद कर लेते हैं. किसान का आरोप है कि अधिकारी ने कमरा बंद कर उससे मारपीट की है जिसके बाद उसे अस्पताल भर्ती कराना पड़ा.

तस्वीरों में एक व्यक्ति को बांह से पकड़ खींच कर ले जाते हुए उमरिया जिले के नायाब तहसीलदार राघवेंद्र पटेल दिख रहे हैं. वहीं वे जिस व्यक्ति को खींच रहे हैं वह एक किसान है. किसान का आरोप है कि तहसीलदार उससे पैसों की मांग करते थे और पैसे ना देने पर उसके साथ मारपीट की गई है. 

सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने पर किसान को पीटा

दरअसल किसान सुखी लाल साहू का कहना है कि उसने नामांतरण के लिए एक आवेदन पेश किया था. जिसके लिए उससे 10000 की रिश्वत की मांग की गई. पैसे नहीं देने पर उसका आवेदन खारिज कर दिया गया. जिसके बाद किसान ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई. पीड़ित किसान का आरोप है कि शिकायत ना कटवाने पर एसडीएम ने उसका मोबाइल छीनकर उससे मारपीट की है.

अपर कलेक्टर ने कही एक्शन की बात

मामले का वीडियो वायरल होने के बाद अपर कलेक्टर का कहना है कि वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं उनका यह भी कहना है कि वीडियो को कलेक्टर के संज्ञान में लाकर उचित कार्रवाई की जाएगी. अपर कलेक्टर ने कहा कि वीडियो वायरल हुआ है, उसको मैंने देखा आप लोग वीडियो देखे होंगे, उतना ही मैं भी जानता हूं, जितना आप जान रहे है.  इस संबंध में अभी अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. जो भी उचित कार्रवाई होगी, वह की जाएगी. फिलहाल तो नायब तहसीलदार का यह वीडियो वायरल हो रहा है अब देखना होगा कि प्रशासन इस वीडियो पर क्या एक्शन लेता है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

इनपुट: उमरिया से दिनेश भट्ट की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Jyotiraditya Scindia: फरियादी महिला की बात सुन तुरंत एक्शन में आ गए सिंधिया, SP साहब को दे दिया ये निर्देश

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT