क्राइम मुख्य खबरें

पत्नी ने की बेवफाई, पति ने रोका तो कराने लगी तंत्र साधना, प्रताड़ित होकर पति ने लगा ली फांसी!

INDORE CRIME NEWS: इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई और उसके बाद लंबे समय तक हुई प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. पति एक निजी कंपनी में जीएम के पद पर कार्यरत था लेकिन उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया और जिस युवक को मुंहबोला भाई बताया, उसी के साथ पति […]
unfaithful wife Indore crime news mp crime news Lasudia Police Station
फोटो: धर्मैद्र कुमार शर्मा

INDORE CRIME NEWS: इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई और उसके बाद लंबे समय तक हुई प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. पति एक निजी कंपनी में जीएम के पद पर कार्यरत था लेकिन उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया और जिस युवक को मुंहबोला भाई बताया, उसी के साथ पति ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को गलत रास्ते पर जाने से रोकना चाहा तो पत्नी रतलाम की रहने वाली एक तांत्रिक महिला की मदद से अपने पति पर तंत्र साधना कराने लगी. जिसमें उसे कई बार धीमा जहर देने की भी कोशिश हुई. ये सभी बातें पति ने आत्महत्या करने से पहले अपने सुसाइड नोट में लिखी हैं और इस सुसाइड नोट के आधार पर ही लसूड़िया थाना पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी और तंत्र साधना करने वाली महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है.

लसूड़िया थाना पुलिस के अनुसार निजी कंपनी में बतौर जीएम हितेश पाल काम किया करता था. अपने ही घर में तकरीबन 1 महीने पहले उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को मृतक के घर से सुसाइड नोट, एक अवैध कट्‌टा और कुछ तंत्र क्रियाओं वाली सामग्री बरामद हुई.

सुसाइड नोट में मृतक हितेश पाल ने बताया है कि उसकी पत्नी का एक अन्य युवक कृष्णा राठौर के साथ अफेयर था और उसे वह घर में सभी के सामने मुंहबोला भाई के रूप में परिचय कराया करती थी. लेकिन उसके साथ अफेयर की जानकारी मोबाइल चैटिंग और अन्य माध्यमों से लग गई. महिला को ये सब करने से रोकने की कोशिश की तो रतलाम की एक महिला जो तंत्र साधना करती थी, उसके जरिए उस पर तंत्र क्रियाएं कराई जाने लगीं.

कुबरेश्वर धाम में महिला से मारपीट, पंडित प्रदीप मिश्रा के परिवार और समिति पर आरोप!

सुसाइड नाेट में लिखी हर बात पुलिस जांच में भी आई सामने
लसूड़िया थाना प्रभारी के अनुसार जो बातें मृतक ने सुसाइड नोट में लिखी थीं, वे सभी पुलिस जांच में भी सामने आईं. मृतक के घर की तलाशी लो तो वहां से तंत्र साधना से सम्बंधित कई तरह की वस्तुओं के साथ ही एक कट्‌टा भी पुलिस को मिला. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मृतक हितेश पाल की पत्नी, उसके प्रेमी कृष्णा राठौर सहित एक अन्य महिला जो रतलाम निवासी है. इन सभी के खिलाफ धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. तीनों आरोपी अभी फरार हैं और पुलिस इन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में