क्राइम मुख्य खबरें

सीहोर में महिला से गैंगरेप, पति की जमानत दिलवाने का लालच देकर मिलने बुलाया, फिर की घिनौनी हरकत

Sehore news: सीहोर जिले के बुदनी थाना क्षेत्र में महिला के साथ गैंग रेप की वारदात सामने आई है. नेशनल हाइवे पर मिडघाट सेक्शन के पास तीन लोगों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है. बताया जा […]
Updated At: Mar 07, 2023 09:10 AM
crimenews, rapecase, gangrape, sehorenews,mptak, mpnews
फोटो: नवेद जाफरी

Sehore news: सीहोर जिले के बुदनी थाना क्षेत्र में महिला के साथ गैंग रेप की वारदात सामने आई है. नेशनल हाइवे पर मिडघाट सेक्शन के पास तीन लोगों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि पति की जमानत कराने के लालच में महिला तीनों युवकों के साथ गई थी. लेकिन युवकों ने रास्ते में ही उसे उतार लिया और उसके साथ गैंग रेप की वारदात काे अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के बुधनी थाना अंतर्गत गैंग रेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने महिला को पहले उसके पति की जमानत करवाने का लालच दिया और और साथ चलने को कहा. नेशनल हाइवे 69 के मिडघाट सेक्शन के पास घटना को अंजाम दिया है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पति की जमानत कराने का लालच देकर किया गैंग रेप
पुलिस जानकारी देते हुए बताया कि महिला का पति चोरी के मामले में होशंगाबाद जेल में बंद है. वह लगातार पति की जमानत के लिए कोशिश कर रही थी. कुछ दिन पहले उससे सलीम खान उर्फ बल्लू ने संपर्क किया और कहा कि वह उसके पति की जमानत करवा सकता है.पीड़िता ने बताया कि वह उसकी बातों में आ गई. फिर उसने दो दिन पहले उसे बरखेडा चलने के लिए कहा. महिला भी राजी हो गई. वह उसके साथ गाड़ी में बरखेडा जाने के लिए चढ़ गई. लेकिन सलीम ने मिडघाट के पास ही गाड़ी रोक दी. वहां उसके दो और दोस्त पहले से मौजूद थे. तीनों ने महिला के साथ वहां गैंगरेप किया और फरार हो गए. इसके बाद महिला ने बुधनी थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने तुरंत महिला का मेडिकल कराया और सीडीआर की मदद से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें: रीवा: शर्मनाक! गाय के बछड़े से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग