क्राइम मुख्य खबरें

पन्ना में हीरा व्यापारी ने पत्नी के साथ गोली मारकर की खुदकुशी, छोड़ा एक पेज का सुसाइड नोट

Panna Suicide Case: मध्य प्रदेश के पन्ना में हीरा व्यापारी दंपत्ति की मौत की मिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट के साथ खुलने लगी है. इस पोस्ट में मृतक संजय सेठ ने मरने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है. जिसमें लिखा है कि अब जीने की इच्छा नहीं है. मेरा पैसा […]
Diamond merchant commits suicide shooting his wife in Panna leaves one page suicide note mp crime news
फोटो: दीपक शर्मा, एमपी तक.

Panna Suicide Case: मध्य प्रदेश के पन्ना में हीरा व्यापारी दंपत्ति की मौत की मिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट के साथ खुलने लगी है. इस पोस्ट में मृतक संजय सेठ ने मरने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है. जिसमें लिखा है कि अब जीने की इच्छा नहीं है. मेरा पैसा बच्चों के खातिर वापस कर दें. हीरा व्यापारी संजय सेठ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बागेश्वर धाम सरकार का नाम लेते हुए कहता है मैं आपका चेला हूं, कमजोर पड़ गया हूं, लेकिन सनातन की अलख जगाते रहिएगा. हालांकि सुसाइड की स्पष्ट वजह अब भी सामने नहीं आई है.

पन्ना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस हाई प्रोफाइल सुसाइड के बाद क्षेत्र में सनसनी है. पुलिस अधीक्षक पन्ना ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या गोली लगने से मौत हुई है, जो पारिवारिक मामला लग रहा लेकिन जांच अभी जारी है. बताया जा रहा है कि मृतक संजय सेठ हीरा और कपड़ों का व्यापार करता था. संजय सेठ व्यवहारिक था, जिससे उसके चाहने वाले लोग भी पन्ना में बहुत थे. ऐसे में जिसने ने भी घटना के बारे में सुना, वह सेठ के घर के बाहर पहुंच गया.

मौत से पहले सुसाइड नोट हाथ में लेकर संजय सेठ ने सेल्फी ली. इसी कमरे में उनकी पत्नी भी मौजूद थीं.

दिनदहाड़े किया सुसाइड
शनिवार को दोपहर करीब 1 बजे पन्ना शहर में दिल दहला देने वाली घटना हुई, जब शहर के जाने माने हीरा व्यापारी संजय सेठ अपनी बिल्डिंग के दूसरे माले में पत्नी समेत खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. पुलिस के मुताबिक, घटना के समय दरवाजे बंद थे और टीवी चालू थी, इस दौरान जब दूध वाला घर आया तो उसने दरवाजा खटखटाया ओर दूध लेने के लिए आवाज़ लगाई. लेकिन दरवाज़े नहीं खुले. दूध वाले ने परिजनों को बताया तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो… 
पन्ना पुलिस मौक़े पर पहुची जिसने दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी लेकिन जब अंदर से कोई जबाब नही आया तो आशंका हुई. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो नजारा कुछ और ही था. पास में गन पड़ी थी और पति पत्नी भी दोनों इधर-उधर पड़े पड़े थे. आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सेठ दंपति के एक बेटा और एक बेटी हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में