मुख्य खबरें राजनीति

CM शिवराज को लेकर बोले दिग्विजय सिंह, ‘अपने मंत्रियों से पहले खुद को नसीहत दें’

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का कहना है कि ‘उनको अपने मंत्रियों को नसीहत देने से पहले खुद को नसीहत देना चाहिए. उनकी खुद की वर्किंग पूरी तरह से रद्दी है. उनके शासन काल में मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है और यहां तक […]
Updated At: Feb 20, 2023 00:31 AM
CM Shivraj Singh Chouhan Digvijay Singh MP BJP mp congress mp politics
फोटो: लोमेश कुमार गौर, एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का कहना है कि ‘उनको अपने मंत्रियों को नसीहत देने से पहले खुद को नसीहत देना चाहिए. उनकी खुद की वर्किंग पूरी तरह से रद्दी है. उनके शासन काल में मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है और यहां तक की उनके गृह जिले सीहोर में भी भ्रष्टाचार सारी हदे पार कर चुका है’. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने यह बात MP Tak से हरदा में खास बातचीत में कही.

दिग्विजय सिंह रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर और हरदा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे. वह सबसे पहले सीहोर पहुंचे और यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेकर वे हरदा जिले के लिए रवाना हुए. यहां भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेकर वे देर रात भोपाल के लिए रवाना हुए. इस बीच कार्यकर्ता सम्मेलन में उनके सामने ही कुछ कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और दिग्विजय सिंह को हस्तक्षेप कर कार्यकर्ताओं के बीच समझौता कराना पड़ा.

कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ेंगे चुनाव- दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ हैं और उन्हीं के नेतृत्व में कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है’. मीडिया ने पहले सीहोर और फिर हरदा जिले में जब बार-बार कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर सवाल किया तो जवाब में हर बार दिग्विजय सिंह ने यही कहा कि ‘सीएम फेस को लेकर कोई कंफ्यूजन नहीं है. कमलनाथ के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली गई है’.

हिंदूराष्ट्र के सवाल पर दिग्विजय का जवाब- CM शिवराज से पूछा क्या? पहले उनकी राय ले लें…

सीएम शिवराज के गृह जिले में ही करप्शन चरम पर है
दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में करप्शन चरम पर है. सलकनपुर मंदिर में हुई डकैती का खुलासा अब तक नहीं हुआ. आप सोच लीजिए कि यह हाल प्रदेश के सीएम के गृह जिले का है. वे मंत्रियों को नसीहत दे रहे हैं कि अपने काम के तरीकों में बदलाव लाएं. मैं कहूंगा कि पहले वे खुद को नसीहत दें और खुद के काम में सुधार करें’.

अनुशासन सिखाने गए थे दिग्विजय, उनके सामने ही भिड़ गए कार्यकर्ता
हरदा जिले के सोढलपुर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन था. इस सम्मेलन में दिग्विजय सिंह पहुंचे और वे यहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को एकता और अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले थे लेकिन उनके सामने ही अपने विभिन्न मुद्दों को लेकर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. फिर दिग्विजय सिंह के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. देर रात दिग्विजय सिंह हरदा से भोपाल के लिए रवाना हुए.

कमलनाथ की एक चूक से सत्ता के ‘बाजीगर’ बन गए सिंधिया; ऐसे चला 17 दिन शह-मात का खेल

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में