मुख्य खबरें क्राइम राजनीति

पुलिस को चकमा: थाने में ताला मारने वाले बीजेपी नेता फरार, पर चौराहे पर मनाया महापौर का बर्थडे

Ratlam News, Ratlam Meyor, Women Bodybuilding Compitition, mp news
जिन भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस केस और कागजों में फरार, वह मना रहे महापौर का बर्थडे. फोटो- विजय मीणा

Ratlam News: रतलाम में 13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा ने भाजपा की मुश्किलें भले ही बढ़ा दी हों, लेकिन इस मुश्किल के सूत्रधारों को कोई चिंता नहीं है. भगवान बजरंगबली की प्रतिमा के अपमान का मुद्दा राष्ट्रीय स्तर पर गरमाने बाद मंगलवार को महापौर प्रहलाद पटेल ने जन्मदिन के लिए प्रमुख मार्ग बंद करवाने के अलावा शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने वाले आरोपियों से अभिनंदन कराने में भी कोई गुरेज नहीं की. आरोपी एमआईसी मेंबर और युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष भले ही पुलिस रिकॉर्ड में फरार हों, लेकिन इन आरोपियों ने बीच बाजार में महापौर प्रहलाद पटेल के बर्थडे में मंच पर फोटो भी खिंचवाए और नोट भी उबारे.

रविवार रात नगर निगम के एमआईसी मेंबर विशाल शर्मा, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष जलज सांकला ने पूर्व युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सोनू यादव सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ औद्योगिक थाने में जमकर हंगामा कर ताला लगाने और गाली-गलौच कर पुलिस से अभद्रता की थी. मामले में औद्योगिक थाना पुलिस ने एमआईसी मेंबर शर्मा और युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सांकला के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था.

शहर में मंगलवार को सैलाना बस स्टैंड चौराहा सहित अलग-अलग स्थानों पर महापौर के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में दोनों आरोपियों की मौजूदगी ने शहरवासियों को चर्चा का मुद्दा देकर सत्ताधारी पार्टी भाजपा की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा को लेकर कांग्रेस भले ही विधानसभा चुनाव के लिए मुद्दा गरमा रही हो, लेकिन मंगलवार को अनुशासन वाली पार्टी भाजपा के महापौर द्वारा राज्य स्तरीय मार्ग को बंद करवाकर स्टैज बनवाना और आमजन को उपजी परेशानी के अलावा सैलाना बस स्टैंड चौराहा पर मंच बनवाकर आरोपियों से अभिनंदन करवाने के फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गए हैं.

Ratlam News, Ratlam Meyor, Women Bodybuilding Compitition, mp news
आरोपियों ने पहले कचरा फेंका, फिर झाडू लगाई. फोटो- विजय मीणा

ये भी पढ़ें: महिला बॉडी बिल्डरों की नुमाइश पर हुए विवाद में विहिप की एंट्री, बताया हिंदू भावनाओं को पहुंची ठेस

केस दर्ज होने के 12 घंटे बाद भी आरोपी खुलेआम बर्थ डे मनाते देखे गए
रविवार से बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा के बाद से राजधानी में सत्ता और संगठन स्तर पर घमासान मचा हुआ है. ऐसे में भाजपा के वरिष्ठ भी तूल दे चुके इस मुद्दे को लेकर चिंतन में डूबे हैं. इधर, पुलिस भी मामले से कुछ भी कहने से बच रही है. अब सवाल यह है कि थाने पर अगर कोई सामान्य व्यक्ति हंगामा कर देता तो पुलिस उसी दौरान गिरफ्तार कर लेती. लेकिन भाजपा नेताओं के प्रकरण दर्ज होने के 12 घंटे बाद भी खुले आम आरोपी भाजपा नेता जन्मदिन मनाते हुए देखे गए. शहर में इस बात की चर्चा काफी असंतोष है.

ये भी पढ़ें: रतलाम: महिला बॉडी बिल्डरों के प्रदर्शन पर कांग्रेस-बीजेपी के नेताओं में हुआ ‘राजनीतिक मल्ल युद्ध’!

पहले किया कचरा फिर झाड़ू लेकर खिंचवाए फोटो
मंगलवार को आरोपों से घिरे महापौर प्रहलाद पटेल ने बिना किसी संकोच के चौराहों पर समर्थकों के साथ चेहरा खिलखिलाते फोटो सेशन करते नजर आए. भले ही उक्त आरोपों से पार्टी में उच्चस्तर पर मंथन हो रहा हो लेकिन पटेल और उनके समर्थकों को राजनीति मुद्दा गरमाने का कोई शिकवा नहीं है. सैलाना बस स्टैंड पर पहले महापौर को गुड़ से तोला गया। इस दौरान जमकर आतिशबाजी हुई और चौराहै पर कचरा हो गया. बाद में महापौर और उनके समर्थकों ने आतिशबाजी के कचरे को साफ करते हुए फोटो भी खिंचवाए.

ऐसा क्या हुआ कि मंडप से उठकर स्टुडेंट्स के बीच क्लास रूम पहुंच गई दुल्हन? चर्चा में हैं MP का ये हनुमान मंदिर, जानें क्याें चक्कर लगा रहे राजनेता ऑनलाइन अंडरगारमेंट खरीदने वाली महिलाओं के लिए ये खबर, हुई चौंकाने वाली वारदात! कान्हा के पास दर्द से तड़पता, गिरता-उठता दिखा बाघ, VIDEO वायरल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मन से अपना पति मान चुकी है MBBS की ये छात्रा ‘जंगल बुक’ के मोगली का है MP से खास रिश्ता! जानें ये दिलचस्प कहानी बगावती तेवर दिखा रहे सचिन पायलट पहुंचे MP, जानें कहां की पूजा कौन हैं रोशनी यादव, जिनकी MP सियासत में हो रही है इतनी चर्चा क्या होता है, जब सबके दुख दूर करने वाले भगवान ही पड़ जाएं बीमार? ये हैं MP के सबसे वैभवशाली किले, रोमांचकारी है इनका इतिहास MP गर्मी में भी नहीं रुकी बारिश, अब जाने कब आएगा मानसून स्कूल में हिजाब का पोस्टर वायरल हुआ तो CM ने दिखाई सख्ती, जानें फिर.. क्या मास्टर स्ट्रोक साबित हाेगी ‘सीखो कमाओ स्कीम’, जानें कैसे होगा फायदा इंतजार खत्म… कुछ दिन में खुशियों से भर जाएंगे लाड़ली बहनों के खाते बांधवगढ़ में मिले 2000 साल पुरानी सभ्यता के अवशेष, हैरत में ASI के अधिकारी नर्मदा नदी के इस घाट पर तैरने लगे कई किलाे वजनी पत्थर, कौतूहल में पड़े लोग धीरेंद्र शास्त्री से शादी की अफवाहों पर भावुक हुईं जया किशोरी, बताई सच्चाई महाकालेश्वर मंदिर जाने पर बवाल के बाद सारा बोलीं- मुझे फर्क नहीं पड़ता.. बायसन को कान्हा से संजय टाइगर रिजर्व क्यों भेजा जा रहा? जानें नवाबी शहर भोपाल की वो अनदेखी तस्वीरें जो आपको भर देंगी रोमांच से