मुख्य खबरें क्राइम

ड्रग्स सप्लायर लेडी डॉन दो साथियों समेत गिरफ्तार, पुलिस के सामने बन गई ‘भीगी बिल्ली’, लगी रोने..

Drug supplier Lady Don arrested along with two accomplices smuggler started crying in front of police

Indore News: इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर के युवाओं को नशे की गर्त में धकेलने वाली लेडी डॉन नैंसी यादव और उसके साथी हेमंत बुंदेला को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों के तार राजस्थान और जावरा के ड्रग्स तस्करों से जुड़ रहे हैं, जिनसे पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है.

शहर की युवा पीढ़ी को नशा परोसने वाले गिरोह की कड़ी को पुलिस ने पकड़ लिया है. इंदौर क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल के मुताबिक, शहर में नशा परोसने वाले गिरोह के तार राजस्थान और जावरा से जुड़े हैं. आरोपी अपने सरगना से जुड़कर इंदौर में ड्रग्स सप्लाई कर रहे हैं, इसी कड़ी में इंदौर पुलिस को कुछ माह पहले सूचना मिली थी कि शहर में अपने आपको डॉन बताने वाली नैंसी यादव अपने साथी हेमंत सिंह बुंदेला के साथ ड्रग्स सप्लाई कर रही है.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन जेल से छूटने के बाद दोबारा आरोपी ड्रग्स के गंदे धंधे में शरीक हो गए. आरोपी जल्द रुपया कमाने के लालच में शहर की युवा पीढ़ी को नशे की गर्त में धकेलने पर उतारू हो गए. इस दौरान आरोपियों ने कई अपराधों को अंजाम दिया, लेकिन दोबारा ड्रग्स तस्करी की दुनिया में मोटा मुनाफा कमाने के लालच में शहर में ड्रग्स सप्लाई करने लगे. इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने मुखबिर तंत्र सक्रिय किया.

लेडी डॉन नैंसी को उज्जैन जाते समय पकड़ा
पुलिस को सूचना मिली कि पूर्व में बाणगंगा थाने में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हो चुके आरोपी हेमंत के साथ नैंसी उर्फ डॉन यादव उज्जैन से इंदौर की तरफ ड्रग्स की तस्करी के लिए आ रही है. जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और उनसे पूछताछ की, तो आरोपियों से 18 ग्राम बरामद हुई, जिसकी कीमत लगभग दो लाख रुपये बताई जा रही है. आरोपियों से दो मोबाइल और एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है, जिसके माध्यम से आरोपी ड्रग्स के गंदे खेल को अंजाम देते हैं.

ये भी पढ़ें: भाई-दूज मनाने गुना जा रहा परिवार NH-46 पर हादसे का शिकार; पति-पत्नी और बच्चे समेत 4 की दर्दनाक मौत

तस्करों की कड़ी तोड़ने में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि हमने 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है. ये महिला और उसका साथी ड्रग के साथ पकड़ाया है. पहले भी वारदात कर चुके हैं. पुलिस को अब राजस्थान और जावरा के ड्रग्स तस्करों की कड़ी मिल चुकी है इस कड़ी से पुलिस अब मुख्य सरगना तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. इंदौर पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को नेस्तनाबूद किया जाएगा.

MP के घर-घर से मंगाई जाएगी ईंट, ऐसा दिव्य-भव्य होगा सलकनपुर देवी लोक जिस महाकाल लोक में खर्च हुए 856 करोड़, वहां आंधी ने मचाई तबाही Vindhya Expressway से मिलेगी विंध्य के विकास को रफ्तार, जानें …ताकि कूनो में बची रहे चीतों की जान, लोग अब ‘ऊपर वाले’ की शरण में नए संसद भवन में दिखेगी इंदौर के कलाकार की चित्रकारी, देखें MP से है मशहूर सेलिब्रिटीज का कनेक्शन, जानें कौन किस शहर से है? मादा चीता को तलाशने निकली वन अमले पर चली गोलियां, 4 हुए घायल नए पार्लियामेंट हाउस का है MP से खास कनेक्शन, जानें पूरी कहानी रानी रूपमती और बाज बहादुर की अद्भुत प्रेम कहानी, जानें क्यों रह गई अधूरी? अंतरिक्ष में गूंजेगा ‘जय महाकाल’, बाबा के नाम पर इसराे करेगा ये बड़ा काम इस शादी की सिवनी से US तक चर्चा, पंडित को मिली इतनी दक्षिणा कि.. पिता की बात को बेटे जय ने बनाई ताकत, फिर आई UPSC से ये बड़ी खुशखबरी इस सवाल का जवाब देकर आयशा बनी UPSC की ‘सिकंदर’ कॉमेडी के नए अंदाज में दिखेंगे नवाजुद्दीन, फिल्म पर किया ये खुलासा कॉन्फिडेंस और फोकस से संस्कृति ने पाई बड़ी कामयाबी, जानें सक्सेस मंत्र कांग्रेस की नारी सम्मान योजना, महिलाओं का फायदा या वोट की राजनीति, जानें पत्नी की मोहब्बत में पति ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा चर्चा MP की ये IFS अफसर चर्चा में, किया ऐसा काम, लोग बोले- बेटी बहादुर है.. बाजीराव की मस्तानी के पिता थे महान प्रतापी राजा, क्या आप जानते हैं? ये है MP का स्विट्जरलैंड, प्राकृतिक नजारे देख दिल हो जाएगा बाग-बाग