मुख्य खबरें वीडियो

BJP से निष्कासित प्रीतम लोधी अब अपने बेटे से परेशान, सोशल मीडिया पर बेटे को बता दिया नशेड़ी

Pritam Lodhi MP BJP mp news Uma Bharti
तस्वीर: एमपी तक

MP NEWS: BJP से निष्कासित प्रीतम लोधी अब अपने बेटे से परेशान है. प्रीतम लोधी ने सोशल मीडिया पर अपने छोटे बेटे दिनेश लोधी को लेकर पोस्ट डाली है. इस पोस्ट में प्रीतम लोधी ने बताया कि ‘उनका छोटा बेटा नशेड़ी है और उसकी संगत गलत लोगों के साथ हो गई है. उसके साथ किसी तरह का कोई व्यवहार ना रखें. यदि कोई ऐसा करता है तो फिर वो अपने छोटे बेटे की हरकतों के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे’. मध्यप्रदेश की राजनीति में प्रीतम लोधी को उमा भारती के करीबी के रूप में तो कभी बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से उलझने वाले नेता के रूप में जाना जाता है. अक्सर वे विवादों में रहते हैं. लेकिन इस बार वे अपने बेटे को लेकर की गई पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं.

प्रीतम लाेधी ने सोशल मीडिया पर अपलोड की गई पोस्ट में बताया है कि ‘उनका छोटा बेटा दिनेश लोधी नशे की लत का शिकार है. इस वजह से उन्होंने अपने छोटे बेटे से दूरी बना ली है. यदि नशे की लत की वजह से वह कोई अपराध करता है या उसके खिलाफ पुलिस-प्रशासन कार्रवाई करती है तो उसमें मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी.’

प्रीतम लोधी लिखते हैं कि ‘मुझे उसके नशेड़ी होने से दिक्कत है’. आपको बता दें कि प्रीतम लोधी के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा राकेश लोधी उनके साथ रहता है और छोटा बेटा दिनेश लोधी है, जिसे लेकर प्रीतम लोधी ने इस तरह की पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है.

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह महात्मा गांधी की तुलना राम से करते हुए बोले, ‘जो भी गोडसे भक्त वो देशद्रोही’

कमलनाथ के साथ छोटे बेटे के दिखने से नाराज हैं प्रीतम लोधी ?
प्रीतम लोधी का खुद का व्यवहार और तौर-तरीको से परिचित लोग बताते हैं कि छोटे बेटे के साथ मनमुटाव की वजह सिर्फ नशे की लत नहीं है बल्कि छोटा बेटा इन दिनों कांग्रेस में सक्रिय दिखाई दे रहा है और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ प्रीतम लोधी के छोटे बेटे दिनेश लोधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसे देखते हुए प्रीतम लोधी अपने छोटे बेटे दिनेश से नाराज चल रहे हैं. खैर, असल कारण कुछ भी हो लेकिन प्रीतम लोधी की इस पोस्ट की राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हो रही है.

हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना चैत्र नवरात्र पर मैहर वाली शारदा भवानी माता के दरबार में 9 दिन सजेगा मेला लाडली बहना योजना: अब बहनों को नहीं लगना होगा लाइन में, जानें कैसे? मध्य प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर मचा है रार, जानें क्या है ओपीएस इंदौर में हुआ दो ‘कैलाशों’ का मिलन, लंच पर हुई लंबी चर्चा, देखें इंदौर की सड़कों पर युवक ने कार से किया स्टंट, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल… पिता की मौत के बाद बाबा महाकाल की शरण में उमेश यादव, मांगा आशीर्वाद… रवीना टंडन की बेटी की फिल्म की शूटिंग में ऐसे पड़ गया विघ्न, जानें पेपर लीक कांड में पलट गए शिक्षा मंत्री, घटना के होने से ही किया इनकार एक गांव ऐसा, जहां 400 साल से पैदा नहीं हुए बच्चे, वजह हैरान करने वाली मौसम की मार ने निकाले किसानों के आंसू, प्रदेश भर में हालात खराब धीरेंद्र शास्त्री ने क्यों कहा- जिसे खुजली है आए, हम गोली दे देंगे..? लाडली बहना योजना का लाभ लेने के लिए क्या करना होगा? जानें पूरी डिटेल फसल तैयार, कटने को थी, पर किसानों के ‘सिर मुड़ाते ओले पड़ गए’ मां निर्मला देवी के 100वां जन्मोत्सव की धूम, 21 देशों के कलाकार जुटे, देखें MP में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से बैठा किसानों का दिल, देखें तस्वीरें ‘बोट’ एंबुलेंस की शुरुआत, नर्मदा किनारे बसे लोगों को देगी जीवनदान रवीना टंडन ने भोजपुर मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की, देखें तस्वीरें साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल हैं अमजद, खुद से पहले गाय को कराते हैं भोजन