क्राइम मुख्य खबरें

भिंड: पुलिस पर फायरिंग कर भागे बेखौफ बदमाश, पीछा कर 1 को पकड़ा, बाकी हुए फरार

Bhind news: बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया. भिंड की गोहद थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए गश्त देने गई हुई थी. तभी बदमाशों ने उन पर हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान […]
Updated At: Mar 05, 2023 20:02 PM
attackonpolice, mppolice, crimenews, mptak, mpnews
फोटो: हेमंत शर्मा

Bhind news: बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया. भिंड की गोहद थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए गश्त देने गई हुई थी. तभी बदमाशों ने उन पर हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को बंदूक समेत दबोच लिया है. यह घटना करीब 4.30 से 5 बजे की है. पुलिस अभी भी बदमाशों का पीछा कर रही है. सर्चिंग जारी है.

जानकारी के अनुसार गोहद थाना पुलिस को चिमलन का पुरा इलाके में कुछ हथियारबंद बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिली थी. इसी सूचना पर से गोहद थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा अपनी टीम के साथ चिमलन का पुरा पहुंचे थे तभी इनका सामना बदमाशों से हो गया. पुलिस को देखकर बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. इस फायरिंग में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

पुलिस को एक आरोपी पकड़ने में मिली सफलता
पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाश पुलिस के हाथों से बचकर निकल गए. लेकिन पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली.पकड़े गए बदमाश का नाम मुकेश गुर्जर बताया गया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 315 बोर का एक कट्‌टा भी बरामद किया है. फिलहाल मौके पर कार्रवाई जारी है.

निवाड़ी में भी हुआ पुलिस पर हमला
निवाड़ी में वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर उसके परिजनों ने पथराव कर दिया. ये घटना निवाड़ी जिले के ग्राम चुरारा में हुई. जहां दयाल रायकवार नाम के आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था. आरोपी दयाल रायकवार को गिरफ्तार करने जब पुलिस पहुंची तो उसके परिजनों ने पुलिस टीम के ऊपर ही पथराव कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, परिजनों ने बरसाए पत्थर; लाठी डंडों से किया हमला

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में