आपका जिला मुख्य खबरें

गुना: दिग्विजय सिंह पत्रकारों को देखकर क्यों मांगने लगे माफी? बताईं नफरत की 5 वजह, जानें पूरा मामला

Guna news: प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने गुना में मीडिया से चर्चा में कहा कि उनके जीवन का अब सिर्फ एक ही उद्देश्य है और वह है मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना और केंद्र में कांग्रेस या विपक्षीय एकता की सरकार को लाना. इस दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर […]
Updated At: Mar 18, 2023 17:42 PM
It is not right to call me a king I am a symbol of democracy Digvijay Singh
मीडिया से चर्चा करते दिग्विजय सिंह

Guna news: प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने गुना में मीडिया से चर्चा में कहा कि उनके जीवन का अब सिर्फ एक ही उद्देश्य है और वह है मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना और केंद्र में कांग्रेस या विपक्षीय एकता की सरकार को लाना. इस दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर कटाक्ष किए. इससे पहले उन्होंने देर से आने के लिए मीडिया से माफी मांगी और बोले कि उन्हें पांच चीजों से नफरत हैं. फूलमाला ,बैंड बाजा, पटाखे, बैनर और नारेबाज़ी, लेकिन गृह जिले में आगमन पर पांचों चीजें हुई इसलिए उन्हें पत्रकारवार्ता में पहुंचने में देर हो गई. इसीलिए वे कार्यकर्ताओं को डांट कर आये हैं.

पत्रकारों से चर्चा में दिग्विजय सिंह ने बयान देते हुए कहा कि उनके जीवन का एक ही उद्देश्य मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार और केंद्र में कांग्रेस या विपक्षीय दलों की सरकार बनाना. इसलिये वे ग्वालियर चंबल सम्भाग के दौरे पर हैं.

चेले चपाटों ने पैसे लेकर गिरा दी सरकार
दिग्विजय सिंह अपने गृह जिले में थे. इस दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य पर कटाक्ष करते हुए कह दिया कि महाराज सिंधिया के चेले चपाटों ने पैसे लेकर कमलनाथ सरकार गिरा दी थी. वे पहले भी ग्वालियर चंबल संभाग का दौरा कर चुके हैं. उनके दौरे से विपक्ष में खलबली है जो एक अच्छा लक्षण है.

Guna: Why did Digvijay Singh apologize after seeing the journalists? Told 5 reasons for hatred, know the whole matter
फोटो: विकास दीक्षित

रुद्राभिषेक से कोई दिक्कत है क्या
जम्मू कश्मीर की पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती द्वारा रुद्राभिषेक किये जाने पर दिग्विजय सिंह ने बयान देते हुए कहा कि BJP को महबूबा से क्या दिक्कत है, वे रुद्राभिषेक करें तो दिक्कत न करें तो दिक्कत..BJP कश्मीरियों से नफरत करती है. दिग्विजय ने कहा कि देश की जनता को तय करना है कि अंबेडकर का संविधान चाहिए या संघ भाजपा का संविधान फैसला केवल जनता के हाथ में ही है.

भाजपा गौ प्रेमी नहीं बल्कि भूमि प्रेमी
दिग्विजय सिंह ने गुना में गौशाला की भूमि को सरस्वती शिशु मंदिर के लिए आवंटित करने पर आरोप लगाते हुए कहा कि RSS और भाजपा गौ प्रेमी नहीं बल्कि भूमि प्रेमी..गौशाला के नाम पर करोड़ों की जमीन हथिया ली है. कांग्रेस सरकार ने गौशाला के लिए उक्त जमीन लीज पर दी थी, लेकिन भाजपा ने 100 करोड़ की जमीन महज 48 लाख रुपये में स्कूल के नाम रजिस्ट्री करा दी है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे इसके खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: इंदौर को जल्द मिलेगा इंटरनेशनल गिफ्ट! ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताई बड़ी प्लानिंग

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में