आपका जिला क्राइम

नरसिंहपुर: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने की युवक की हत्या!

crime, crimenews, mptak, mpnews

Naringhpur crime news: नरसिंहपुर जिले के करेली थाना अंतर्गत ग्राम राकई में हुई युवक की हत्या की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर करेली पुलिस ने सुलझा लिया है.पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार शिवहरे ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुदीदुल हसन की हत्या शेख मुबारक ने की थी. आरोपी की पत्नी से मृतक के गलत संबंध थे और इसी शक के चलते आरोपी ने मुरीदुल हसन की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों कई गांव में गुड़ भट्टी पर रखें हुए गुड़ की निगरानी के लिए सो रहे गांव के ही एक युवक मुरीदुल हसन उर्फ गुडबल पिता नुरुल हसन उम्र 30 वर्ष की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि  मुखबिर सूचना पर की घटना का संदेही शेख मुबारक बोहानी सिहोरा रेलवे स्टेशन के पास छुपकर बैठा है, और भागने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा है. पुलिस ने दबिस देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है. शेख मुबारक को पत्नी से मृतक के गलत संबंध होने के शक के चलते आरोपी ने मुरीदुल हसन की हत्या कर दी.

 शेख मुबारक का पता लगा रही थी पुलिस
भट्टी पर रहने वाले खेतीहर श्रमिकों ने पुलिस को बताया था कि रात करीब साढ़े 12 बजे मुरीदुल सोकर उठा था. सुबह अमर को लेने के लिए बाइक लेने उसका साथी भट्टी पर पहुंचा, तो पता चला कि मुरीदुल का शव गुड़ के पारे के ऊपर बिछी तिरपाल पर रक्तरंजित हालत में पड़ा है. घटना की थाना प्रभारी सहित टीम ने बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए लोगों से पूछताछ शुरू की, पुलिस घटना के बाद गायब शेख मुबारक का पता लगा रही थी. वह अचानक कहां चला गया और उसके गायब होने की वजह क्या है पुलिस इस तलाश में जुटी थी. जब शेख मुबारक पुलिस के हत्थे चड़ा तो पूरा मामला सामने आ गया.

परिजनों का इकलौता सहारा था
मुरीदुल अपने परीजनों का एकमात्र सहारा था, जिसके कंधो पर ही परिवार की गुजर बसर करने की जिम्मेदारी थी. मृतक की दो बेटियां हैं, जिसमें एक बेटी का जन्म तीन दिन पहले ही हुआ है. वहीं एक बहन की शादी की जिम्मेदारी भी उसे निभानी थी. घटना से ग्राम के लोग भी शोक मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन कॉलगर्ल सप्लाई का झांसा देकर करते थे ऑनलाइन ठगी! पूरी कहानी जानकर हो जाएंगे हैरान

14 सेकेंड में बांधा साफा, गिनीज बुक में दर्ज होगा नाम? पुराणों में मिलता है इस मंदिर का उल्लेख, जानिए इस शक्तिपीठ की महिमा बस की चपेट में आने से युवक की मौत,गुस्साई भीड़ ने जलाई बस,देखें तस्वीरें कमलनाथ ने छेड़ा MP में पुरानी पेंशन स्कीम का मुद्दा, जानिए क्या है OPS? विवादों में रहने वाले सिंगर अनूप जलोटा ने दिया मोदी बनने का ये फार्मूला, देखें युवा कौशल योजना: 1 जून से रजिस्ट्रेशन, 1 जुलाई से पैसा, जानें पूरी प्रक्रिया शहीद दिवस पर MP में जारी हुई यूथ पॉलिसी, इसके बारे में तस्वीरों में जानें… मुरैना में जिला पंचायत सीईओ को भजिया क्यों तलना पड़े? तस्वीरों से जानें शिवराज सरकार के तीन साल हैं खास, उत्सव में गिनाई जाएंगी उपलब्धियां राजनेताओं की देवी क्यों कहा जाता है माता जालपा को? तस्वीरों से जानें रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना चैत्र नवरात्र पर मैहर वाली शारदा भवानी माता के दरबार में 9 दिन सजेगा मेला