आपका जिला

इंदौर: पुलिस थाने मे लगी भीषण आग, जब्त की गई लाखों की गाड़ियां जलकर खाक

Indore news: इंदौर के विजयनगर थाने से आगजनी की बड़ी घटना सामने आई है. यहां रखे जब्त वाहनों में आग लग गई, जैसे ही आग भड़की तो थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों की नजर आग पर पड़ी, उन्होंने फौरन फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी, सूचना के बाद यहां दमकल के साथ नगर निगम के टैंकर […]
Updated At: Feb 26, 2023 16:57 PM
indore, indorenews, mpnews, mppolice
फोटो: धर्मेंद्र कुमार शर्मा

Indore news: इंदौर के विजयनगर थाने से आगजनी की बड़ी घटना सामने आई है. यहां रखे जब्त वाहनों में आग लग गई, जैसे ही आग भड़की तो थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों की नजर आग पर पड़ी, उन्होंने फौरन फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी, सूचना के बाद यहां दमकल के साथ नगर निगम के टैंकर पहुंचे. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, आग लगने के पीछे की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. इस घटना में किसी तरह की जन हानि नहीं हुई. लेकिन बड़ी संख्या में रखे वाहन आग की चपेट में आ गए.

TI रवीन्द्र सिंह गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना परिसर की एक तरफ जब्त वाहनों को रखा जाता है. जहां रविवार सुबह बिजली के तार टूट कर गिरने से निकली चिंगारी से वाहनों ने आग पकड़ ली. इस आग ने थोड़ी देर में बड़ा रूप ले लिया. जिसमें 20 से अधिक  वाहन पूरी तरह जल गए.

शॉर्ट सर्किट से भड़की आग
विजयनगर थाने टीआई रवीन्द्र सिंह गुर्जर ने बताया कि रविवार सुबह बिजली के तार टूटकर गिर गए. यह तार वहां पर गिरे थे जहां थाना परिसर में जब्त वाहनों को रखा गया था. इससे निकली चिंगारी से वाहनों में आग भड़क उठी. देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया. इस दौरान थाने का स्टाफ बाहर आया और पानी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश की गई. मामले की सूचना दमकल को भी दी गई. जिसके बाद मौके पर दमकल पहुंची और आग बुझाई गई.

पुलिस का सामान भी जलकर राख
आगजनी की इस घटना से जब्त किए गए 20 से ज्यादा वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं. इसके साथ ही यहां पर बने एक कमरे में पुलिस स्टाफ का सामान भी रखा था वह भी आग की चपेट में आकर जल गया. जानकारी के अनुसार जहां पर आग लगी थी वहीं से लगा हुआ टीआई का केबिन भी है किन्तु वहां कोई नुकसान नहीं हुआ. आगजनी की घटना के बाद अब नुकसान का आंकलन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: इंदौर पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे, कोच राहुल द्रविड़ ने लिया इंदौरी पोहा-जलेबी का लुत्फ

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते