क्राइम मुख्य खबरें

सर्दी से निपटने के लिए युवकों ने किया जुगाड़, इंदौर की सड़कों पर बाइक में सिगड़ी रख घूमे

Indore Viral News: इंदौर में सर्दी से निपटने के लिए युवकों ने एक जुगाड़ किया और चलती बाइक पर सिगड़ी रखकर बाइक पर घूमे. इसके बाद युवकों ने इस कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो इंदौर के विजय नगर इलाके का बताया जा रहा है. सर्दी के सितम को दूर कर […]
Indore News deal severe cold youth jugaad cigadi bike video viral

Indore Viral News: इंदौर में सर्दी से निपटने के लिए युवकों ने एक जुगाड़ किया और चलती बाइक पर सिगड़ी रखकर बाइक पर घूमे. इसके बाद युवकों ने इस कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो इंदौर के विजय नगर इलाके का बताया जा रहा है. सर्दी के सितम को दूर कर सैर सपाटा करने निकले दो युवकों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

इस वीडियो में दो युवक बाइक पर बैठे हैं. पीछे बैठे युवक ने गाड़ी के पिछले हिस्से में सिगड़ी बांध रखी है. उसमें आग जल रही है, युवक चलती गाड़ी में ही आग ताप रहा है. रात में सड़कों पर घूम रहा है. इंदौर के गौरीनगर के रहने वाले फर्स्ट ईयर के छात्र रोहित वर्मा ने ठंड से बचने के लिए नई तकनीक इजात की, मोटरसाइकिल पर सिगड़ी रखकर ठंड में हाथ सेंक लेते है. वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ठंड से बचने का नया जुगाड़
दरअसल छात्र रोहित वर्मा इसके पहले भी कई तरह के प्रयोग कर चुका है. वहीं, ठंड के बचाव को लेकर इस बार रोहित में बाइक पर सिगड़ी रखकर नया प्रयोग किया है. हालांकि यह प्रयोग खतरनाक भी साबित हो सकता है, क्योंकि बाइक पर रखी सिगड़ी की आग की लपटें पीछे बैठने वाले व्यक्ति को छू सकती है और बड़ा हादसा भी हो सकता है. रोहित वर्मा से जब उनके वायरल वीडियो के बारे में पूछा तो उसने बताया कि रात में बाइक चलाते समय ठंड तेज हो जाती है. ऐसे में ये कोयले की सिगड़ी का जुगाड़ कही न कही ठंड से बचाव करती है.

बीते कुछ दिनों से इंदौर में भी सर्दी ने जमकर अपना सितम दिखा रही है ओर रात के समय तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई लेकिन इंदौर शहर रात के वक़्त भी जागने के लिए बेहद मशहूर है. इस शहर की पहचान जीवंत शहरों में होती है. यहां रात भर मार्केट खुले रहते हैं और लोग खानपान का आनंद लेते हैं. लेकिन सर्दी सबको सता रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में