मुख्य खबरें राजनीति

कमलनाथ ने बीजेपी की विकास यात्रा को बताया फ्रॉड यात्रा !

MP POLITICAL NEWS: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ऑफिस में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने मीटिंग बुलाई. मीटिंग से पहले मीडिया से मुखातिब हुए. मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने बोला कि बीजेपी 5 फरवरी से जो विकास यात्रा निकालने की बातें कर रही है, वह विकास यात्रा नहीं बल्कि फ्रॉड […]
Updated At: Jan 19, 2023 15:00 PM
mp politics mp political news pcc meeting Kamal Nath mp congress

MP POLITICAL NEWS: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ऑफिस में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने मीटिंग बुलाई. मीटिंग से पहले मीडिया से मुखातिब हुए. मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने बोला कि बीजेपी 5 फरवरी से जो विकास यात्रा निकालने की बातें कर रही है, वह विकास यात्रा नहीं बल्कि फ्रॉड यात्रा है.

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी ये यात्रा के नाम पर सिर्फ नौटंकी करती है. यात्रा के लिए प्रशासन ही बसों में भरकर भीड़ का इंतजाम करेगा. फर्जी हितग्राहियों को लाने का काम भी प्रशासन से कराया जाएगा. फिर विकास यात्रा का ढाेंग किया जाएगा. बीजेपी को इस तरह के फर्जीवाड़े से बाज आना चाहिए और उन्हें पिछले 18 साल का हिसाब जनता को देना चाहिए. 

संगठन में समय-समय पर बदलाव होते हैं 

कमलनाथ ने बताया कि समय-समय पर संगठन में बदलाव भी होते हैं. दरअसल कमलनाथ ने पूरे प्रदेश के कांग्रेस पार्टी के सभी विभागों और प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों को मीटिंग के लिए बुलाया है. कमलनाथ ने बताया कि सभी जिलों में जो डीआरओ गए थे, उन्होंने रिपोर्ट तैयार की है. उसके आधार पर आगे के फैसले पार्टी में लिए जाएंगे. कांग्रेस के संगठनों की सक्रियता पर कमलनाथ ने कहा कि सभी पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि भोपाल में भीड़ जमा करने से कोई फायदा नहीं होना है, आप लोग अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय हो जाएं. कमलनाथ ने दिल्ली में पहलवानों के धरने और विवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि खिलाड़ियों के हर आरोपों की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग