मुख्य खबरें राजनीति

नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह का आरोप, ‘बीजेपी बना रही सरकारी कर्मचारियों को पार्टी कार्यकर्ता’

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह ने बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. डॉ.गोविंद सिंह का कहना है कि ‘बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी विकास यात्रा के बहाने सभी सरकारी कर्मचारियों को पार्टी कार्यकर्ता बनाने पर तुल गए हैं. पूरी विकास यात्रा के लिए […]
Updated At: Feb 09, 2023 18:50 PM
Dr.Govind Singh mp congress mp political news mp news
तस्वीर: इजहार हसन खान, एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह ने बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. डॉ.गोविंद सिंह का कहना है कि ‘बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी विकास यात्रा के बहाने सभी सरकारी कर्मचारियों को पार्टी कार्यकर्ता बनाने पर तुल गए हैं. पूरी विकास यात्रा के लिए मध्यप्रदेश सरकार ने पूरी तरह से सरकारी मशीनरी लगा रखी है. डॉ.गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी की यह विकास यात्रा बहुत जल्द विनाश यात्रा में बदल जाएगी’. वहीं कमलनाथ के सीएम उम्मीदवारी को लेकर उठ रहे सवालों को लेकर कहा कि ‘हम 2023 का विधानसभा चुनाव कमलनाथ के ही नेतृत्व में लड़ने जा रहे हैं और इसमें पार्टी के सभी नेता एकमत हैं’.

डॉ.गोविंद सिंह ने कहा कि ‘इतिहास की यह पहली सरकार है जो हजारो करोड़ो रुपए के कर्ज में है. यह ऐसी पहली सरकार है,जो लोकतंत्र का गला घोंटकर शासकीय कर्मचारियों को बीजेपी कार्यकर्ता बनाने में लगी है.उन्हें मजबूर किया जा रहा है कि वे विकास यात्रा में लोगों की भीड़ एकत्रित करें और बीजेपी की उपलब्धियों को गिनवाएं’.

एक पार्टी पूरी सरकारी मशीनरी को खुद के फेवर में काम करने के लिए मजबूर कर रही है. हमने ऐसा पहले कभी नहीं देखा था.मंत्रियों के रिपोर्ट कार्ड देने पर डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि ‘सरकार ने बीते तीन सालों में प्रदेश को सिर्फ लूटा है और इन्होंने कुछ नहीं किया है. पिछले आठ सालों से किसानों के नामांकन बंटवारे तक नहीं हुए हैं’.

सीएम शिवराज का तंज, ‘राहुल गांधी और कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ही होल्ड पर’, नाथ के आए तीखे जवाब

सीएम को खुद आगे आकर घोटालों पर जवाब देना चाहिए
नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह ने कहा कि ‘सीएम रोज सवाल पूछते हैं. उनको सवाल नहीं पूछने चाहिए बल्कि उनको तो रोज ये जवाब देना चाहिए कि उनके रहते हुए मध्यप्रदेश में इतने घोटाले कैसे हो रहे हैं. हर परीक्षा में युवाओं की जिंदगी खराब करने का काम हो रहा है’.कमलनाथ की उम्मीदवारी पर सवाल खड़े होने पर डॉ.गाेविंद सिंह ने कहा कि ‘कोई भी पार्टी में कमलनाथ के खिलाफ नहीं है. 2023 का विधानसभा चुनाव कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. उमरिया में भी अजय सिंह और कमलनाथ साथ थे और दिल्ली से भी कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और अरुण यादव साथ-साथ आए थे. इसलिए कमलनाथ के नाम को लेकर किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है’.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में