लाइव कवरेज

MP News Live: इंदौर महापौर ने मॉल और दुकानदारों को किस बात के लिए दे डाली चेतावनी?

Madhya Pradesh News Live Update: मध्य प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप जारी है और आईएमडी ने बारिश के साथ ओले गिरने का अलर्ट जारी किया है. ठंड की वजह से छतरपुर में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर कमरे में सिगड़ी जलाकर सोए दो कर्मचारियों की मौत हो गई है. रायसेन में धुंध और कोहरे […]
Updated At: Jan 10, 2024 08:59 AM
Big news of Madhya Pradesh breaking news CM Mohan Yadav Kamal Nath angry over Ram temple Om Birla in Bhopal

Madhya Pradesh News Live Update: मध्य प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप जारी है और आईएमडी ने बारिश के साथ ओले गिरने का अलर्ट जारी किया है. ठंड की वजह से छतरपुर में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर कमरे में सिगड़ी जलाकर सोए दो कर्मचारियों की मौत हो गई है. रायसेन में धुंध और कोहरे की वजह से एक कार नाले में गिर गई. इधर, राममंदिर के सवाल पर कमलनाथ भड़क गए और बीजेपी को खरी-खोटी सुना दी है. वहीं, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने लाड़ली बहना योजना को लेकर सरकार को घेर लिया है. उन्होंने इस योजना के जरिए मामा (शिवराज सिंह चौहान) से मदद मांगी है. इधर, शिवराज सिंह चौहान को कुर्सी मामले में दिग्विजय सिंह का समर्थन मिला है.

मध्य प्रदेश की दिन भर की बड़ी खबरों से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak की लाइव कवरेज और ब्रेकिंग न्यूज से…

This Live Blog has Ended

January 9, 2024 9:28 PM

Indore News: इंदौर मेयर ने दे डाली चेतावनी

January 9, 2024 9:22 PM

Ram Mandir: मेरा यह कहना है यदि 25 दिसंबर से 2 जनवरी और अभी तक कई स्थानों पर सांता क्लास और क्रिसमस ट्री लगे हुए हैं. वहां राम मंदिर प्रतिकृति लगाने से किसी को आपत्ति नहीं होना चाहिए और यदि इस प्रकार से किसी ने इस राम मय उत्सव में अकारण सहयोग किया तो इंदौर की जनता उनको भी जवाब देना चाहती है यह राम राज्य का काम है और मुझे नहीं लगता है कि इस काम में किसी को आपत्ति होना चाहिए.

Ram Mandir को लेकर इंदौर मेयर का बड़ा बयान

January 9, 2024 9:20 PM

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला मंदिर और प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है जिसको लेकर पूरा देश इस दिन को ऐतिहासिक बनाने जा रहा है,वही इंदौर में भी 1 करोड़ 11 लाख दीप जलाकर इस दिन को उत्सव के रूप में मनाने की बात कर रहा है, जहां महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इंदौर शहर के सनातन धर्मावलंबियों से से इस दिन को ऐतिहासिक बनाने की अपील की है.

Indore News: राम मंदिर की प्रतिकृति भी होनी चाहिए

January 9, 2024 9:13 PM

Ram Mandir: 22 जनवरी अयोध्या में होने जा रहे ऐतिहासिक आयोजन को लेकर इंदौर नगर निगम साथ आयोजन करने की बात कर रही है, जिसमें मॉल शॉपिंग कॉन्प्लेक्स व अन्य संस्थानों में भगवान राम की प्रतिकृति लगाने का आम जनों से आग्रह किया है. महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि जब शहर में 25 दिसंबर से अब तक क्रिसमस ट्री और सांता क्लास लगाया जा सकता है तो राम मंदिर की प्रतिकृति लगाने में किसी को आपत्ति नहीं होना चाहिए.

Indore महापौर ने शहर के मॉल संचालकों और दुकानदारों को चेताया

January 9, 2024 8:20 PM

Indore महापौर ने कहा है सभी मॉल औऱ दुकानों में राम मंदिर की आकृति लगानी है नहीं तो जनता जवाब दे देगी, क्योंकि जब क्रिसमस ट्री लगा सकते है तो राममंदिर की आकृति क्यों नहीं..?

दिग्विजय के समर्थन को लेकर सुनिए पूरी रिपोर्ट

January 9, 2024 8:09 PM

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है. जिस बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी शिवराज सिंह की चुटकी ली है. दिग्विजय सिंह ने शिवराज को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए लिखा है कि सही फरमाया आपने. इसलिए मैंने मुख्यमंत्री के रूप में कभी भी सरकारी विज्ञापन में अपना चित्र लगाने के लिए नहीं कहा था.

दिग्विजय सिंह ने एक्स पर किया पोस्ट

January 9, 2024 8:06 PM

Digvijay Singh with Shivraj: कुर्सी को लेकर दे डाली नसीहत

January 9, 2024 8:00 PM

MP Politics: असल में, दिग्विजय सिंह पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि कुर्सी रहने तक लोगों को आप कमल के फूल समान लगते हैं, इसके बाद जैसे ही कुर्सी जाती है, होर्डिंग से आपकी फोटो ऐसे हटती है, जैसे गधे के सिर से सींग. ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है, जिसमें वह शिवराज को समर्थन दे रहे हैं.

Shivraj Singh chouhan को मिला दिग्विजय का समर्थन

January 9, 2024 7:15 PM

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह काे पहली बार पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का साथ मिला है... उन्होंने लिखा- सही फ़रमाया आपने शिवराज सिंह चौहान, इसीलिए मैंने मुख्यमंत्री के रूप में कभी भी सरकारी विज्ञापन में अपना चित्र लगाने के लिए नहीं कहा था.

Bhind Crime News: गोलीबारी से क्षेत्र में फैल गई दहशत

January 9, 2024 6:53 PM

Bhind News: ग्रामीणों ने अपने हाथों से बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियों के खाली कारतूस भी इकट्ठा किए और उन्हें पुलिस के सुपुर्द किया. 10 से ज्यादा कारतूस तो ग्रामीणों ने ही अपने हाथों से इकट्ठा किया. इस मामले में नयागांव थाना प्रभारी वैभव तोमर ने एमपी तक को बताया कि वे अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुके हैं.

Crime News: माचिस मांगी तो नहीं मिली, फिर हुआ ये खेल

January 9, 2024 6:45 PM

Chambal News: यह पूरा मामला भिंड जिले के नया गांव थाना इलाके के सगरा गांव का है और घटनाक्रम चार जनवरी को शुरू हुआ. सगरा निवासी मुबारक खान ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 जनवरी को उसने अपनी दुकान बंद कर दी थी तभी उसकी दुकान पर कुछ लोग माचिस लेने के लिए आए थे. मुबारक ने बताया कि उसने दुकान बंद होने का हवाला देते हुए कहा कि वह अब माचिस नहीं दे पाएगा. इस बात से माचिस के खरीदार इतने नाराज हो गए कि उन्होंने अपने कुछ और साथी बुला लिए और मुबारक की दुकान पर तीन गोलियां चला कर दहशत फैलाई. इनपुट- हेमंत शर्मा, भिंड

Chambal Crime: भिंड में माचिस नहीं देने पर बदमाशों ने छलनी कर दी दुकान

January 9, 2024 5:37 PM

Crime News: गैंग्स ऑफ़ वासेपुर फिल्म का वह सीन आप को जरूर याद होगा जब सरदार खान के घर पर हमला होता है. हमलावर इतनी गोलियां चलाते हैं कि धुआं उड़ाने लगता है. ऐसा ही कुछ नजारा चंबल के भिंड जिले में देखने को मिला, जहां बदमाशों ने वासेपुर की याद दिला दी. महज एक माचिस नहीं मिलने पर बदमाशों ने इलाके में इतनी गोलियां चलाई की इलाका धुआं धुआं हो गया.

फरवरी से बंद हो जाएगी लाड़ली बहना योजना!

January 9, 2024 4:32 PM

Ladli Bahna Yojna MP: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के लिए गेम चेंजर साबित हुई लाडली बहना योजना पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. इस योजना ने बीजेपी को बंपर जीत दिलाई और बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान को सीएम पद से हटाकर मोहन यादव को सीएम बना दिया. अब मोहन यादव के सीएम बनने के बाद लगातार इस योजना को लेकर सवाल उठाए जा रहे है कि मोहन सरकार के पास इसके लिए फंड है या नहीं. लाड़ली बहना योजना से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

पढ़िए नेता प्रतिपक्ष की पूरी पोस्ट, फरवरी में कैसे देंगे पैसा

January 9, 2024 4:31 PM

उमंग सिंघार ने कहा- लाड़ली बहना योजना बंद होने का अंदेशा

January 9, 2024 4:31 PM

Umang Singhar ने एक्स पर पोस्ट किया- "#लाड़ली_बहना_योजना_बंद" करने का अंदेशा सही निकल रहा है. सरकार के लिए योजना में पैसे देने का संकट सामने खड़ा है! प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद जनवरी की 8वीं किस्त के लिए 1,596 करोड़ रुपए का इंतजाम बड़ी मुश्किल से हो पाया है, 10 जनवरी को तो लाड़ली बहनों के खाते में 1250 रुपए की राशि जैसे तैसे आ जाएगी लेकिन, फरवरी की किस्त को लेकर विभाग बेहद परेशान और असमंजस में है.

Lali Bahna Yojna: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने लाड़ली बहना योजना पर सरकार को घेरा

January 9, 2024 4:21 PM

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने लाड़ली बहना योजना को लेकर सरकार को घेर लिया है. उन्होंने इस योजना के जरिए मामा (शिवराज सिंह चौहान) से मदद मांगी है.

उमंग सिंघार ने क्या कहा?

January 9, 2024 4:17 PM

सरकार किसी की भी हो लेकिन हमें जन प्रतिनिधियों के साथ न्याय करना चाहिए. कुछ सालों में बैठकों का दौर कम हुआ है, एक समय था जब विधानसभा के पूछे गये प्रश्न का डर होता था, सरकार भी जवाबदारी से विधायकों के पक्ष में न्याय करती थी.

Ram Mandir के सवाल पर भड़क गए कमलनाथ

January 9, 2024 4:14 PM

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या का राम मंदिर धार्मिक चर्चाओं के साथ ही सियासी चर्चाओं का भी विषय बना हुआ है. कांग्रेस नेता राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं, इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि वे अयोध्या नहीं जाएंगे. उन्होंने राम मंदिर के श्रेय को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा.

उमंग सिंघार ने क्या लगाया आरोप?

January 9, 2024 4:13 PM

MP News: उमंग सिंघार का बीजेपी पर गंभीर आरोप

January 9, 2024 3:22 PM

कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने उज्जैन में प्रसादम के लोकार्पण के मौके पर होर्डिंग में डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा की फोटो नहीं होने को बीजेपी पर जातीय भेदभाव का आरोप लगा दिया है. उन्होंने ट्वीटर हैंडल एक्स पर लिखा- दुर्भाग्यपूर्ण! भाजपा का जातीय भेद किसी से नहीं छुपा है, अब प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा जी भी जातिगत दुर्भावना का शिकार हो गये है, क्या सिर्फ़ दलित जाति का होने के कारण महाकाल मंदिर से जुड़े एक भी कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है?

ओम बिरला पहुंचे भोपाल, जोरदार स्वागत

January 9, 2024 3:22 PM

विधानसभा में संसाधन बढ़ाने के लिए सरकार आगे रहेगी

January 9, 2024 3:22 PM

मध्‍यप्रदेश विधानसभा हमारे राज्‍य का पवित्र मंदिर है और लोकतंत्र के इस मंदिर की गरिमा व परंपरा हमेशा से ही गौरवशाली रही है. मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष माननीय नरेन्द्र सिंह तोमर जी ने विधानसभा को आधुनिक संसाधनों के साथ आगे बढ़ाने की जो बात कही है, मैं विश्‍वास दिलाता हूं कि मध्‍यप्रदेश सरकार आपकी बात का पूर्ण समर्थन करते हुए हमेशा आपके साथ खड़ी रहेगी.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पहुंचे भोपाल

January 9, 2024 3:22 PM

Madhya Pradesh News: आज यानि मंगलवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भोपाल पहुंचे हैं, जहां पर वह नव निर्वाचित विधायकों को संबोधित कर रहे हैं...

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते