लाइव कवरेज

MP News LIVE: सोनकच्छ तहसीलदार पर गिरी गाज, वीडियो वायरल होने के बाद बड़ी कार्रवाई

Madhya Pradesh News Live Updates: मध्य प्रदेश में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर माहौल बन गया है. 22 जनवरी को सीएम मोहन यादव सरकार ने ड्राई डे घोषित कर दिया है. पूरे प्रदेश में शराब की बिक्री पर रोक लगा दी गई है. वहीं राम मंदिर के आयोजन में सीएम मोहन यादव खुद तो […]
Updated At: Jan 16, 2024 10:18 AM
cm mohan yadav ram mandir pran pratishtha mp news madhya pradesh breaking news

Madhya Pradesh News Live Updates: मध्य प्रदेश में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर माहौल बन गया है. 22 जनवरी को सीएम मोहन यादव सरकार ने ड्राई डे घोषित कर दिया है. पूरे प्रदेश में शराब की बिक्री पर रोक लगा दी गई है. वहीं राम मंदिर के आयोजन में सीएम मोहन यादव खुद तो नहीं जाएंगे, लेकिन उज्जैन से पांच लाख लड्डू भेजे जाएंगे, इसके लिए जोरदार तैयारी चल रही है. आज मकर संक्रांति के दिन सीएम खुद ही लड्डू की पैकिंग में लग गए. उनकी सादगी देख हर कोई हैरान था. इधर, शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद का बयान आया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि मैं पिता की तरह फटकार लगाता हूं, उनका ये वक्तव्य वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश की दिन भर की खबरों से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak की लाइव कवरेज और ब्रेकिंग न्यूज से…

 

This Live Blog has Ended

January 15, 2024 10:22 PM

सीएम ने एक्स हैंडल पर दी अफसरों को चेतावनी

January 15, 2024 10:16 PM

सोनकच्छ तहसीलदार पर गिरी गाज, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

January 15, 2024 9:56 PM

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर देवास जिले के सोनकच्छ तहसीलदार के वायरल हो रहे वीडियो को संज्ञान में लिया है. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि, अधिकारी आम लोगों के साथ सभ्य और शालीन भाषा का इस्तेमाल करें. इस तरह की अभद्र भाषा बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सीएम के निर्देश के बाद कलेक्टर द्वारा तहसीलदार को सोनकच्छ से हटाकर जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया है. इनपुट- रवीशपाल सिंह भोपाल

तहसीलदार मैडम का पूरा वीडियो सुनिए

January 15, 2024 9:22 PM

Video Viral: इस बात को लेकर किसान काे कहने लगीं भला बुरा

January 15, 2024 9:11 PM

मामला देवास जिले की सोनकच्छ तहसील के अंतर्गत आने वाले कुम्हारिया राव गांव का बताया जा रहा है. गांव में बिजली विभाग के टावर लगाए जाने को लेकर महिला तहसीलदार अंजली गुप्ता गांव में पहुंची थीं. जहां मौजूद कुछ किसानों द्वारा तहसीलदार से अनर्गल शब्दों का उपयोग वा उंगली दिखाकर बात की गई. इसके बाद वे भड़क गईं और किसान को भला बुरा कहने लगीं.

तहसीलदार बदजुबानी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा

January 15, 2024 9:08 PM

इससे पहले मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में ड्राइवर से औकात पूछने वाले मामले के बाद अफसरशाही का एक और वीडियो देवास जिले से निकलकर सामने आया है. इसमें सोनकच्छ तहसील की तहसीलदार ग्रामीणों पर हाइपर होती हुई नजर आ रही हैं. ग्रामीण युवाओं को चूजे शब्द से संबोधित कर रही हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कलेक्टर के बाद तहसीलदार का वीडियो वायरल, किसान को कहा- अंडे से निकले चूजे

January 15, 2024 7:30 PM

Viral Video: देवास जिले की सोनकच्छ तहसील के ग्राम कुमारियाराव में खड़ी फसल में लाइट के पोल लगाने को लेकर किसान और तहसीदार आमने-सामने हो गए. बात इतनी बढ़ गई कि सोनकच्छ की महिला तहसीलदार ने किसान को चूजा तक कह दिया. बाद में उन्होंने घटना को क्रिया की प्रतिक्रिया बताया.

इस तरह की हरकतें निंदनीय: बबेले

January 15, 2024 7:27 PM

पूर्व सीएम के सलाहकार पीयूष बबेले ने आगे लिखा- 'ऐसा प्रतीत होता है कि एक संगठित साजिश के तहत पिछले कुछ दिन से लगातार कमलनाथ के विषय में झूठी और बेबुनियाद अफवाहें फैलाई जा रही हैं. इस तरह की हरकतें अत्यंत निंदनीय हैं.

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार ने दी सफाई

January 15, 2024 7:21 PM

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबले ने सोशल मीडिया एक्स पर सफाई दी है. सोशल मीडिया पर षडयंत्रपूर्वक इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ ने प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा है. वह 21 जनवरी को प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे. यह खबर पूरी तरह षड्यंत्रकारी है. कमलनाथ न तो प्रधानमंत्री से मिलने जा रहे हैं और न ही उन्होंने मिलने के लिए समय मांगा है. इसके अलावा 21 जनवरी को वह दिल्ली में भी नहीं है.

पूर्व सीएम को लेकर सोशल मीडिया पर षडयंत्रपूर्वक अफवाहें फैलाई जा रही हैं: पीयूष बबेले

January 15, 2024 7:14 PM

MP News: 21 जनवरी को मिलने की थी अफवाह

January 15, 2024 7:08 PM

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल नहीं हुए हैं. इस बीच चर्चाएं चल रही हैं कि कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा है. 21 जनवरी को दोनों की मुलाकात दिल्ली में हो सकती है. ये खबरें तब चल रही हैं कि जब 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है. अब पीएम मोदी से मिलने की खबरों के बीच पूर्व सीएम के ऑफिस से सफाई आ गई है.

क्या कमलनाथ पीएम मोदी से मिलेंगे!

January 15, 2024 6:10 PM

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर खबरें चल रही हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए वक्त मांगा है. इस पर कमलनाथ के मीडिया सलाहकार की सफाई आ गई है. उन्होंने इन खबरों को अफवाह और भ्रामक बताया है.

सीएम मोहन यादव नहीं जा रहे हैं अयोध्या, लड्डू भेजेंगे

January 15, 2024 6:06 PM

एमपी के सीएम मोहन यादव खुद राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में अयोध्या नहीं जा रहे हैं. ऐसे में उज्जैन से पांच लाख लड्डू भेजे जा रहे हैं. इसकी तैयारियां खुद सीएम करवा रहे हैं.

मोहन यादव ने किया निरीक्षण

January 15, 2024 6:06 PM

VIDEO Viral: सीएम मोहन यादव जमीन पर बैठ पैक करने लगे लड्डू

January 15, 2024 6:02 PM

राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर MP में जोरदार तैयारी

January 15, 2024 6:02 PM

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर माहौल बन गया है. 22 जनवरी को सीएम मोहन यादव सरकार ने ड्राई डे घोषित कर दिया है. पूरे प्रदेश में शराब की बिक्री पर रोक लगा दी गई है. वहीं राम मंदिर के आयोजन में सीएम मोहन यादव खुद तो नहीं जाएंगे, लेकिन उज्जैन से पांच लाख लड्डू भेजे जाएंगे, इसके लिए जोरदार तैयारी चल रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
IAS सृष्टि की पति नागार्जुन संग 10 अनदेखी तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते