लाइव कवरेज

Madhya Pradesh News LIVE: ग्वालियर में नाबालिग से गैंगरेप, लेकिन पुलिस के हाथ खाली

Madhya Pradesh News Live Updates: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मुरैना पहुंचे हैं, जहां वह रोजगार दिवस पर युवाओं को बड़ी सौगात देने वाले हैं. मध्य प्रदेश सरकार “रोजगार दिवस” के अवसर पर मुख्यमंत्री मोहन यादव मुरैना में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के 7 लाख युवाओं को 5 हज़ार करोड़ का स्वरोजगार ऋण वितरित […]
Updated At: Feb 02, 2024 13:46 PM
Gwalior Gang Rape, Gwalior Case, Jyotiraditya Scindia, MP News, Breaking News, CM Mohan Yadav, Morena News, Employment Day youth initiative, Live updates from Madhya Pradesh

Madhya Pradesh News Live Updates: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मुरैना पहुंचे हैं, जहां वह रोजगार दिवस पर युवाओं को बड़ी सौगात देने वाले हैं. मध्य प्रदेश सरकार “रोजगार दिवस” के अवसर पर मुख्यमंत्री मोहन यादव मुरैना में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के 7 लाख युवाओं को 5 हज़ार करोड़ का स्वरोजगार ऋण वितरित करेंगे. इधर, ग्वालियर में ही एक सनसनीखेज घटना सामने आई, जहां पर एक मासूम के साथ तमंचे की नोक पर हैवानियत की गई है. ये घटना इसलिए भी ज्यादा घिनौनी है, क्योंकि हैवानों ने मां-बाप के सामने ही बेटी के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने इस मामले में दो संदेहियों को राउंड अप किया है…

मध्य प्रदेश की दिन भर की बड़ी और ब्रेकिंग खबरों से जुड़े रहने के लिए देखते रहें MP Tak की लाइव कवरेज…
This Live Blog has Ended

February 1, 2024 6:53 PM

दो आरोपी आए पुलिस की गिरफ्त में

February 1, 2024 6:53 PM

बदमाशों के जाने के बाद अपनी बेटी की हालत देख माता-पिता पर पहाड़ टूट पड़ा. जैसे-तैसे बेटी को संभाला और रात भर रोते रहे. सुबह आसपास के लोगों ने जब हिम्मत बंधाई तो पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलने पर पुलिस ने इसमें तुरंत एक्शन लिया और भंवरपुरा थाने में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफ आईआर भी दर्ज कर ली गई. ग्वालियर में हुई सनसनीखेज वारदात की पूरी खबर यहां पढ़ें

बदमाशों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप

February 1, 2024 6:53 PM

इसके बाद बदमाशों ने लाठी-डंडों से लड़की के माता-पिता के साथ मारपीट की. तीन में से एक बदमाश ने लड़की के पिता पर तमंचा तान दिया और दूसरा बदमाश 15 साल की नाबालिग लड़की को लेकर झोपड़ी के अंदर चला गया. यहां बदमाश ने लड़की के साथ रेप किया. इस दौरान झोपड़ी के बाहर माता-पिता भी बिलखते रहे और झोपड़ी के अंदर लड़की चीखती रही.

घटना दो दिन पहले की, पुलिस ने दो संदेहियों को पकड़ा

February 1, 2024 6:49 PM

यह घटना 29-30 जनवरी की दरमियानी रात की है, भंवरपुरा थाना इलाके के बरकोडा गांव में एक मजदूर परिवार झोपड़ी के अंदर सो रहा था. माता-पिता और चार नाबालिग बच्चे थे, तभी एक बच्चे को टॉयलेट आई. अपने छोटे भाई को टॉयलेट करवाने के लिए 15 साल की बड़ी बहन झोपड़ी के बाहर निकली, तभी हथियारबंद तीन बदमाशों ने बड़ी बहन को पकड़ लिया.

ग्वालियर में हुआ नाबालिग से गैंगरेप

February 1, 2024 5:53 PM

Gwalior Crime: बदमाशों ने पिता के माथे पर तमंचा अड़ाया, मां को लाठियां से पीट कर अधमरा कर दिया और नाबालिग बेटी को झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. दिल को झकझोर देने वाली यह वारदात मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुई, जहां एक मजदूर परिवार पर तीन बदमाशों का कहर इस तरह टूटा, कि बेटी की आबरू चली गई और बदमाश जिंदगी भर के लिए पूरे परिवार को दर्द दे गए.

बहनों को दे दी ये बड़ी सौगात

February 1, 2024 5:52 PM

अग्निवीर योजना के तहत युवाओं को देंगे फ्री ट्रेनिंग

February 1, 2024 5:52 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा प्रारंभ की गई 'अग्निवीर योजना' के माध्यम से मध्यप्रदेश के अधिक से अधिक युवा, सेना में भर्ती हो सकें, इसके लिए 360 घंटे का नि:शुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा. इसका सारा खर्च प्रदेश सरकार उठाएगी.

रोजगार दिवस पर सीएम मोहन यादव ने बहनों को दे दिया ये तोहफा

February 1, 2024 5:46 PM

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज मुरैना में आयोजित राज्य स्तरीय 'रोजगार दिवस' समारोह में सहभागिता कर सिंगल क्लिक के माध्यम से 45.89 लाख बहनों को ₹450 में गैस सिलेंडर रीफिल योजना अंतर्गत ₹118 करोड़ की अनुदान राशि का अंतरण किया.

उज्जैन को मिलेगी एयरपोर्ट की सुविधा

February 1, 2024 4:39 PM

क्या कुर्सी जाते ही चली जाती है पावर?

February 1, 2024 3:44 PM

कुर्सी के जाते ही पावर भी चली जाती है. यह नजारा देखने को मिला मध्यप्रदेश के गुना में जहां पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे. वे यहां पर करीबी रिश्तेदारों के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे. गुना पहुंचे शिवराज से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

किरार महासभा के सदस्य मनोज किरार को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पूर्व सीएम

February 1, 2024 3:41 PM

उनका व्यवहार देख समर्थक भी रह गए हैरान

February 1, 2024 3:41 PM

शिवराज सिंह चौहान से उनके समर्थकों ने मांग भी की जिसे शिवराज सिंह चौहान ने हाथ जोड़कर नकार दिया. शिवराज के बदले हुए व्यवहार को देखकर समर्थक भी हैरान थे.

लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर हाथ जोड़ने लगे पूर्व सीएम

February 1, 2024 3:37 PM

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जब लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हाथ जोड़ते हुए कहा कि फिलहाल वे राजनीति पर चर्चा नहीं कर सकते क्योंकि वे शोक संवेदनाएं व्यक्त करने गुना पहुंचे हैं.

गुना पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान

February 1, 2024 2:23 PM

पत्नी साधना सिंह समेत पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुना पहुंचे हैं, वह यहां पर एक शोक सभा में पहुंचे थे, जहां पर विधायक पन्नालाल शाक्य नदारद रहे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की.

व्यापार, पर्यटन और संस्कृति को मिलेगा बढ़ावा

February 1, 2024 2:22 PM

ग्वालियर और अहमदाबाद के बीच सांस्कृतिक और व्यापारिक आदान-प्रदान को नई ऊंचाई मिलेगी. आज एक नवीन उड़ान सेवा का उद्घाटन किया जाएगा. दोनों शहरों के बीच यह नयी हवाई सेवा क्षेत्रीय समृद्धि, रोजगार सृजन और पर्यटन क्षेत्र में वृद्धि को बढ़ावा देगी.

ग्वालियर को मिला बड़ा तोहफा, अहमदाबाद के लिए फ्लाइट शुरू

February 1, 2024 2:12 PM

Gwalior: अहमदाबाद के बीच आज से होगी नियमित सीधी विमान सेवा की शुरुआत हुई है. ग्वालियर वासियों की आकांक्षाओं और आशाओं की पूर्ति की दिशा में यह एक और बड़ा कदम है.

मुरैना में सीएम मोहन यादव का भव्य स्वागत

February 1, 2024 2:12 PM

मुरैना पहुंचने पर हेलिपैड पर मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने सीएम की अगवानी की. सीएम ने एक्स पर लिखा- विधानसभा अध्यक्ष जी तथा अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधियों एवं नागरिकों की आत्मीयता एवं स्नेह के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.

सीएम मोहन यादव पहली बार पहुंचे मुरैना

February 1, 2024 2:10 PM

मोहन यादव सीएम बनने के बाद अपने पहले मुरैना दौरे पर पहुंचे हैं. जहां उन्होंने कानून और व्यवस्था का जायजा भी लिया है. उनके साथ स्पीकर नरेंद्र सिंह तोमर भी माैजूद हैं.

मोहन यादव युवाओं को देंगे बड़ी सौगात

February 1, 2024 2:10 PM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मुरैना पहुंचे हैं, जहां वह रोजगार दिवस पर युवाओं को बड़ी सौगात देने वाले हैं. मध्य प्रदेश सरकार "रोजगार दिवस" के अवसर पर मुख्यमंत्री मोहन यादव मुरैना में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के 7 लाख युवाओं को 5 हज़ार करोड़ का स्वरोजगार ऋण वितरित करेंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
IAS सृष्टि की पति नागार्जुन संग 10 अनदेखी तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते