लाइव कवरेज

MP News LIVE: इंदौर के इंफोसिस कैंपस में घुसा तेंदुआ, दशहत से मच गई अफरातफरी

Madhya Pradesh Live Updates: मध्य प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव लगातार एक्शन में हैं. शाजापुर कलेक्टर के बाद देवास की तहसीलदार और ग्वालियर के एक अफसर पर सीधे कार्रवाई कर चुके हैं. अब राम वन गमन पथ को लेकर चित्रकूट में बड़ी बैठक बुलाई है. इसमें सीएम मोहन यादव बड़ा फैसला […]
Updated At: Jan 17, 2024 13:29 PM
CM mohan yadav Mohan Yadav Action Ujjain News Madhya Pradesh News Chitrakoot Meeting Jyotiraditya Scindia

Madhya Pradesh Live Updates: मध्य प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव लगातार एक्शन में हैं. शाजापुर कलेक्टर के बाद देवास की तहसीलदार और ग्वालियर के एक अफसर पर सीधे कार्रवाई कर चुके हैं. अब राम वन गमन पथ को लेकर चित्रकूट में बड़ी बैठक बुलाई है. इसमें सीएम मोहन यादव बड़ा फैसला ले सकते हैं. इसके साथ ही सीएम मोहन यादव और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर को बड़ी सौगात देते हुए ग्वालियर से बंगलुरू और ग्वालियर से वाया दिल्ली फ्लाइट चालू करने का ऐलान कर दिया. इधर, देश की इकलौती चीता सफारी श्योपुर की कूनो नेशनल पार्क में एक और चीते की मौत हो गई है. इस खबर से हड़कंप मच गया है.

मध्य प्रदेश की दिन भर की खबरों से अपडेट रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak की लाइव कवरेज…

This Live Blog has Ended

January 16, 2024 9:07 PM

सुपर कॉरिडोर स्थित इंफोसिस में तेंदुआ घुसते लोगों ने देखा

January 16, 2024 8:35 PM

इंदौर के इंफोसिस में तेंदुआ देखने की मिली सूचना वन विभाग में सर्च किया रेस्क्यू सुपर कॉरिडोर पर स्थित इंफोसिस कंपनी की बाउंड्री में सुबह मॉर्निंग वॉक करते राह चलते लोगों ने तेंदुए को इंफोसिस परिसर में घुसते हुए देखा इसके बाद पूरे इंफोसिस में हड़कंप मच गया, जहां परिसर के सभी गेट से आवागमन बंद कर दिया गया था.

इंदौर के इंफोसिस कैंपस में तेंदुआ के घुसने से मचा हड़कंप

January 16, 2024 8:33 PM

इंदौर के इंफोसिस केंपस के पास तेंदुए की मूवमेंट की सूचना स्थानीय लोगों ने दी थी जिसके चलते इंफोसिस के मैनेजमेंट में वन विभाग और पुलिस को बुलाकर मामले की गंभीरता को समझा. वन विभाग की टीम को कुछ पग मार्क मिले हैं, लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है कि वह तेंदुए के हैं या नहीं.

इंदौर के इंफोसिस कैंपस में घुसा तेंदुआ, मची दहशत

January 16, 2024 7:28 PM

इंदौर सुपर कॉरिडोर इंफोसिस कैंपस में तेंदुआ के घुसने की खबर क्षेत्रीय लोगो ने अंदर जाते देखा. टीसीएस ने भी अपने कैंपस के सभी गेट किए बंद वन विभाग की टीम मौके पर सर्च जारी वन विभाग की 8 लोगों की टीम पिजरे के साथ गई अंदर कर्मचारियों में दशहत फैल गई है.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताई चिंता

January 16, 2024 7:28 PM

इवेंटबाजी छोड़कर संवेदनशीलता से काम लें, जिससे चीतों को सुरक्षित किया जा सके: कमलनाथ

January 16, 2024 7:17 PM

इस मामले में कूनो नेशनल पार्क में दसवें चीते की मृत्यु अत्यंत चिंता का विषय है. एक के बाद एक चीते की मृत्यु के बाद भी सरकार की ओर से ऐसी कोई परियोजना सामने नहीं आई जिससे चीतों के जीवन के प्रति आश्वस्त हुआ जा सके. जितनी बड़ी इवेंट और सरकारी धनराशि का अपव्यय कर चीता प्रोजेक्ट लॉन्च करने में किया गया था. अगर उसी अनुपात में धनराशि चीतों के स्वास्थ्य और सुरक्षा पर ईमानदारी से खर्च की जाती तो यह स्थिति नहीं बनती. अगर अब भी इवेंटबाजी छोड़कर संवेदनशीलता से काम लिया जाए तो बाकी बचे चीतों को सुरक्षित किया जा सकता है.

घायल मिला था चीता, ईजाज के दौरान मौत

January 16, 2024 7:16 PM

चीते की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मुख्य वन संरक्षक लायन प्रोजेक्ट द्वारा अधिकारिक रूप से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी सूचना दी गई. अब तक कूनो में नामीबिया और साउथ अफ्रीका से आये कुल 20 चीतो में से 7 चीतो की मौत अलग अलग कारणो से हो गई साथ ही मादा चीता ज्वाला के तीन शावको की भी मौत हो चुकी है. इनपुट- श्योपुर से खेमराज दुबे

कूनो चीता सफारी में एक और चीते की मौत

January 16, 2024 7:10 PM

मध्यप्रदेश के श्योपुर में स्तिथ देश की इकलोती चीता सफारी के रूप में विकसित हो रहे कूनो नेशनल पार्क से एक बुरी खबर फिर से सामने आई है, नामीबिया से लाये गये चीता शौर्य की मौत हो गई है. चीता माॅनिटरिंग टीम को चीता घायल अवस्था में मिला था जिसका उपचार किया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

सीएम के गृह नगर में बड़ी कार्रवाई

January 16, 2024 6:03 PM

Ujjain Bulldozer Action: उज्जैन में गुंडा विरोधी अभियान के तहत 4 अवैध मकान ढहाते हुए पुलिस प्रशासन और नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई की है. इसमें अभय तिरवार के तीन और रिमांड पर चल रहे राजीव सिंह भदोरिया का एक अवैध मकान ध्वस्त किया गया है. बता दें कि अभय तिरवार पर 10 हजार का इनाम घोषित है. वहीं राजीव सिंह भदोरिया रिमांड पर चल रहे हैं. इनके खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में अवैध वसूली के मामले दर्ज है.

अब छोटी हवाई पटि्टयां विकसित करेंगे: सीएम मोहन यादव

January 16, 2024 5:15 PM

ग्वालियर से नई हवाई सेवाएं शुरू

January 16, 2024 5:14 PM

सिंधिया ने कहा- ये उड़ानें आध्यात्मिक केंद्र अयोध्या के करीब ले जाएंगी

January 16, 2024 5:14 PM

ये उड़ानें, ग्वालियर को न केवल देश की आईटी राजधानी बेंगलुरु और राजनीतिक राजधानी दिल्ली से जोड़ेंगी, बल्कि आध्यात्मिक केंद्र अयोध्या के और करीब ले आएंगी. इससे स्थानीय व्‍यवसाय, वाणिज्‍य एवं पर्यटन को बढ़ावा मिलने के साथ ही अर्थव्यवस्था को भी एक नई शक्ति मिलेगी.

नए साल में ग्वालियर को मिली ऐतिहासिक सौगात

January 16, 2024 4:51 PM

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक्स पर लिखा- नव वर्ष में ग्वालियर को मिली एक और ऐतिहासिक सौगात. विमानन अवसंरचना और सेवा के निरंतर विकास के क्रम में पहले से परिचालित हो रही विमान सेवा के अतिरिक्त आज ग्वालियर से बेंगलुरु तथा ग्वालियर से दिल्ली और अयोध्या के बीच नवीन हवाई सेवाओं का मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी के साथ उद्घाटन किया.

ग्वालियर को मिली बड़ी सौगात, बंगलुरू के लिए शुरू हुई डायरेक्ट फ्लाइट

January 16, 2024 4:51 PM

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर को बड़ी सौगात देते हुए ग्वालियर से बंगलुरू और ग्वालियर से वाया दिल्ली फ्लाइट चालू करने का ऐलान कर दिया.

राम वन गमन पथ पर हो सकता है बड़ा निर्णय

January 16, 2024 4:44 PM

इसमें सीएम मोहन यादव राम वन गमन न्यास की पहली बैठक चित्रकूट में बुलाई है. इसमें राम वन गमन पथ को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है. इधर, अलवर से बीजेपी विधायक बाबा बालकनाथ ने भगवान महाकाल के दर्शन किए और राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो चंदा उगाह रही है, वो करने के बाद राहुल गांधी कुत्तों को बिस्किट खिलाते हैं. 

सीएम मोहन यादव का जारी है एक्शन

January 16, 2024 4:44 PM

Madhya Pradesh Live Updates: मध्य प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव लगातार एक्शन में हैं. शाजापुर कलेक्टर के बाद देवास की तहसीलदार और ग्वालियर के एक अफसर पर सीधे कार्रवाई कर चुके हैं. अब राम वन गमन पथ को लेकर चित्रकूट में बड़ी बैठक बुलाई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते