लाइव कवरेज

MP News MP News LIVE: कांग्रेस की मीटिंग में हो गया बवाल, आरोप- पार्टी में बैठे हैं आस्तीन के सांप

Madhya Pradesh News Live Update: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) पार्टी ने क्लस्टर वाइज स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया है, जिसमें राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह को जगह दी गई है. खास बात ये है कि स्क्रीनिंग कमेटी में कमलनाथ को स्थान नहीं दिया गया है. वहीं कांग्रेस अपनी हार को लेकर मंथन कर रही […]
Updated At: Jan 08, 2024 09:40 AM
MP BJP News, BJP Leader, PCC Chief, Jitu Patwari, Congress State President, MP News, MP Politics, MP BJP, MP Congress

Madhya Pradesh News Live Update: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) पार्टी ने क्लस्टर वाइज स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया है, जिसमें राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह को जगह दी गई है. खास बात ये है कि स्क्रीनिंग कमेटी में कमलनाथ को स्थान नहीं दिया गया है. वहीं कांग्रेस अपनी हार को लेकर मंथन कर रही है, जिसमें सभी हारे हुए प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया गया है. पीसीसी के नए अध्यक्ष जीतू ने दावा करते हुए कहा कि वर्तमान सीएम मोहन यादव पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं. ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया. वहीं बीजेपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 11 नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया है.

मध्य प्रदेश में दिन भर की बड़ी खबरों से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak की लाइव कवरेज और ब्रेकिंग न्यूज…
This Live Blog has Ended

January 6, 2024 9:50 PM

कांग्रेस की बैठक में हुआ जमकर बवाल, देखिए क्या हुआ मीटिंग में

January 6, 2024 9:23 PM

कांंग्रेस को विधानसभा चुनाव में करारी हार झेलनी पड़ी, अब उस हार की समीक्षा के लिए पार्टी ने हारे हुए प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया, जहां पर हारे हुए प्रत्याशियों ने यहां तक कह दिया कि पार्टी के अंदर आस्तीन के सांप बैठे हैं.

कांग्रेस के हारे हुए प्रत्याशियों ने लगाया भितरघात का गंभीर आरोप

January 6, 2024 9:16 PM

MP Congress: मध्यप्रदेश कांग्रेस के अंदर किस स्तर की नाराजगी है, इसे जानने के लिए शनिवार को भोपाल में हुई मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीटिंग को जरूर देखना चाहिए. नए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने ये मीटिंग बुलाई थी, जिसमें मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में चुनाव लड़े और हार चुके प्रत्याशियों को बुलाया गया था. इस मीटिंग में हारे हुए प्रत्याशियों ने जमकर भड़ास निकाली. कुछ प्रत्याशियों ने यहां तक कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर आस्तीन के सांप बैठे हुए हैं जो पार्टी को अंदर से खोखला कर रहे हैं. कांग्रेस मीटिंग में क्या हुआ, पढ़िए अंदरखाने की डिटेल रिपोर्ट

कांग्रेस की बैठक में जमकर हंगामा हुआ

January 6, 2024 8:18 PM

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अंदर किस स्तर की नाराजगी है, इसे जानने के लिए शनिवार को भोपाल में हुई मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीटिंग को जरूर देखना चाहिए. नए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने ये मीटिंग बुलाई थी, जिसमें मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में चुनाव लड़े और हार चुके प्रत्याशियों को बुलाया गया था.

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सीएम मोहन यादव से कर दी ये अजब डिमांड

January 6, 2024 8:03 PM

Umang Singhar: मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता उमंग सिंघार की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. उमंग सिंघार ने सीएम मोहन यादव को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर की गई अपनी पोस्ट में लिखा है कि सीएम उनके एक रिश्तेदार को लूप लाइन में डाल दें. ये रिश्तेदार हैं डिंडोरी जिले के एसपी अखिल पटेल, जो नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के करीबी रिश्तेदार हैं. लेकिन नेता प्रतिपक्ष ने ऐसी डिमांड क्यों की, इसे जानने के लिए उनकी पूरी पोस्ट देखना होगी.... नेता प्रतिपक्ष से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

बीजेपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 11 पार्टी नेताओं को बाहर निकाला

January 6, 2024 8:03 PM

मध्यप्रदेश बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी से बगावत करने वाले और पार्टी में रहते हुए भितरघात करने वाले अपने कुछ नेताओं को निष्कासित कर दिया है. यहां पढ़ें पूरी खबर

भाजपा से 11 नेता निष्कासित

January 6, 2024 5:49 PM

मध्य प्रदेश बीजेपी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते बड़ा एक्शन लिया है. श्योपुर भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने 11 भाजपा नेताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया है. भाजपा प्रत्याशी दुर्गालाल विजय की शिकायत पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के निर्देश पर ये कार्रवाई की गई है. निष्कासित होने वालों में पार्टी विरोधी गतिविधियों सहित कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता भी शामिल हैं.

खनिज माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला

January 6, 2024 4:33 PM

रायसेन जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर सांचेत के पास ग्राम हकीम खेड़ी में वन विभाग की टीम पर खनिज माफियाओं ने हमला कर दिया. जिसमें डिप्टी रेंजर लाल सिंह पूर्वी सहित तीन अन्य वन रक्षकों को आई चोटें आई हैं. सभी का रायसेन जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

हार के मंथन में जुटी कांग्रेस

January 6, 2024 2:12 PM

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी भलें ही लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई हो, लेकिन अभी तक प्रदेश में मिली करारी हार को भूली नहीं है. यही वजह है कि कांग्रेस अपनी हार पर मंथन कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने हारे हुए प्रत्याशियों को बैठक के लिए भोपाल बुलाया है. तीन दिन तक बैठक चलेगी, जिसमें हर सीट के लिए अलग से रणनीति बनाई जाएगी.

जीतू पटवारी ने पूर्व सीएम शिवराज को लेकर किया दावा

January 6, 2024 1:57 PM

बीजेपी के अंदर गुटबाजी के आरोप लगाते हुए जीतू पटवारी कहते हैं कि अब पूरी बीजेपी और वर्तमान सीएम मोहन यादव पूरा जोर लगा रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान के करीबी रहे अधिकारियों को मुख्य धारा से हटा दिया जाए. वे अपनी पसंद के अफसरों की लिस्ट तैयार करके उनको फील्ड में पोस्टिंग दे रहे हैं.

बारिश का अलर्ट जारी

January 6, 2024 11:01 AM

मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड और बारिश मिलकर कहर बरपा रहे हैं. सर्दी के मौसम में कोहरे के साथ बादल भी छाये हुए हैं. शुक्रवार को राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में जोरदार बारिश देखने को मिली. मौसम विभाग ने रीवा शहडोल जबलपुर, भोपाल संभाग के जिलों के अलावा दमोह, निवाड़ी, गुना अशोकनगर, शिवपुरी, नर्मदा पुरम, बैतूल, पन्ना, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

कमलनाथ को नहीं मिली जगह

January 6, 2024 10:45 AM

लोकसभा चुनाव के लिए गठित स्क्रीनिंग कमेटी में जयवर्धन सिंह को जगह दी गई है. जयवर्धन सिंह को पांचवें क्लस्टर में स्थान दिया गया है जिसके चेयरमैन राणा के पी सिंह होंगे. जयवर्धन सिंह को बिहार , पश्चिम बंगाल , झारखंड समेत उत्तरी भारत के 11 राज्यों में होने वाले लोकसभा चुनावों की अहम जिम्मेदारी दी गई है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार के बाद पूर्व पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ को स्क्रीनिंग कमेटी में स्थान नहीं दिया गया है.

मॉर्निंग वॉक करते युवक की मौत

January 6, 2024 10:13 AM

ग्वालियर-एयरपोर्ट रोड पर मॉर्निंग वॉक कर रहे व्यक्ति की अचानक मौत हो गई. मृतक के शव को बिरला हॉस्पिटल में पहुंचाया गया, फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

MP News LIVE: जयवर्धन सिंह ने जताया आभार

January 6, 2024 9:37 AM

MP News LIVE:

राहुल गांधी का जताया आभार

January 6, 2024 9:37 AM

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया है, जो टिकिट वितरण से लेकर चुनावी रणनीति बनाने और गठबंधन के साथ समन्वय स्थापित करने का फैसला लेगी. जयवर्धन सिंह ने पार्टी द्वारा अहम जिम्मेदारी मिलने पर आभार जताया है. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिका अर्जुन खड़गे को धन्यवादर देते हुए जयवर्धन सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट लिखा है और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते