लाइव कवरेज

MP News LIVE: बीजेपी MLA की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Madhya Pradesh News Live Update: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने आज विधायक पद की शपथ ली. छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ के साथ ही पूर्व मंत्री सचिन यादव और सोहन वाल्‍मीकि ने भी विधानसभा पहुंचकर शपथ ग्रहण की है. विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इसके साथ ही पूर्व […]
Updated At: Jan 09, 2024 13:49 PM
Kamal Nath taking oath as MLA, mp news, MP politics, MP News, Shivraj Singh Chouhan, CM Mohan Yadav

Madhya Pradesh News Live Update: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने आज विधायक पद की शपथ ली. छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ के साथ ही पूर्व मंत्री सचिन यादव और सोहन वाल्‍मीकि ने भी विधानसभा पहुंचकर शपथ ग्रहण की है. विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इसके साथ ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैंडवालों को कहा कि वह बैंड बजाएं, उन्हें कोई नहीं रोकेगा, अगर किसी ने ऐसा किया तो वह देख लेंगे. माना जा रहा है कि उन्होंने सीएम मोहन यादव को चुनौती दी है. इधर, सागर के देवरी से विधायक बृज पटेरिया की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

मध्य प्रदेश की दिन भर की राजनीतिक हलचल और बड़ी खबरों से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak की लाइव कवरेज से…

This Live Blog has Ended

January 8, 2024 9:27 PM

बीजेपी विधायक की बिगड़ी तबीयत, भोपाल में चल रहा ईलाज

January 8, 2024 9:02 PM

Madhya Pradesh New: सागर से बीजेपी विधायक बृज बिहारी पटेरिया की अचानक बिगड़ी तबीयत, हालत इतनी खराब कि दिल्ली किया जा सकता है एयरलिफ्ट... भोपाल में चल रहा है इलाज. बीजेपी विधायक की तबीयत को लेकर पूरी खबर यहां पढ़ें

गोपाल भार्गव ने दिया विधायक की तबीयत का अपडेट

January 8, 2024 8:55 PM

गोपाल भार्गव ने लिखा- आज भोपाल के नेशनल हॉस्पिटल मे उपचाररत देवरी विधानसभा से विधायक बृजबिहारी पटैरया का कुशलक्षेम जाना तथा माननीय मुख्यमंत्री मोहन यादव से भेंट कर श्री पटैरया जी के स्वास्थ्य के बारे मे अवगत कराया.

विधायक को भेजा जा सकता है दिल्ली

January 8, 2024 8:52 PM

BJP MLA: बताया जा रहा है हालत में सुधार नहीं होने पर ब्रिज बिहारी पटेरिया को मंगलवार को दिल्ली भी भेजा जा सकता है. विधायक बृजबिहारी पटैरिया कांग्रेस से बीजपी में आये थे जिसके बाद उन्हें बीजपी ने देवरी से टिकट दिया। उन्होंने कांग्रेस से सिटिंग विधायक हर्ष यादव को चुनाव हरा कर जीत हासिल की है. इनपुट- सागर से हिमांशु शिवा

BJP MLA: भाजपा विधायक की अचानक बिगड़ी तबीयत

January 8, 2024 8:39 PM

BJP MLA: भाजपा विधायक के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलने के बाद भाजपा नेता भी उनका स्वास्थ्य हाल जानने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर से बात कर रहे हैं. रहली विधानसभा से विधायक पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव भी भोपाल पहुंचे जहां उन्होंने विधायक बृजबिहारी पटेरिया के स्वास्थ्य का हाल जाना. इसकी जानकारी मुख्यमंत्री मोहन यादव को भी दी गई है.

सागर से BJP विधायक बृज बिहारी पटेरिया की बिगड़ी तबीयत

January 8, 2024 8:35 PM

BJP MLA: सागर जिले की देवरी विधानसभा से भाजपा विधायक बृज बिहारी पटेरिया की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें भोपाल की नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अचानक पेट में सूजन आने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ी है. इनपुट- सागर से हिमांशु शिवा

विधानसभा स्पीकर तोमर का पैर छूते अफसर आ गए चर्चा में

January 8, 2024 8:35 PM

सोशल मीडिया पर एक Video Viral हो रहा है. इस वीडियो में Morena एसडीएम और तहसीलदार विधानसभा अध्यक्ष Narendra Singh Tomar के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं.

MP News: अफसरों ने नरेंद्र सिंह तोमर के छुए पैर तो Congress ने मारा तंज

January 8, 2024 7:18 PM

सोशल मीडिया पर एक Video Viral हो रहा है. इस वीडियो में मुरैना एसडीएम और तहसीलदार विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो मुरैना सर्किट हाउस का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होते ही कांग्रेसियों ने BJP पर हमला करना शुरु कर दिया है.

हटाए जाने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा- जितेंद्र सिंह से पूछिए

January 8, 2024 7:15 PM

पार्टी अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद हटाये जाने के सवाल पर कह रहे है कि यह आप प्रभारी जितेंद्र सिंह से पूछिये.. बता दें कि अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद पहली बार कमलनाथ मीडिया के सामने आए, इस पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

बैठक के बाद भंवर जितेंद्र सिंह ने कह दी बड़ी बात

January 8, 2024 7:11 PM

बीजेपी ने किया तंज- कांग्रेस के नये प्रभारी की कमलनाथ जी को सीधी चुनौती. "जो लोग ख़ुद बूथ पर जीत नहीं पाते है वो बड़े-बड़े पद लेकर बैठे हुए है...

कमलनाथ बोले- जोश में हैं, कोई निराशा नहीं है

January 8, 2024 7:08 PM

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- पूरी प्लानिंग हुई है सबने अपने विचार रखे हैं और बहुत कामयाब सबका बहुत योगदान रहा है कोई निराशा नहीं है. सब बड़े जोश में है और यह आवश्यक भी है. हमारी बात कई विषयों पर हुई है लोकसभा चुनाव की क्या प्रक्रिया होगी. ईवीएम पर भी बात हुई है. Evm को लेकर जो भी फैसला होगा दिल्ली में होगा सेटिल.

कांग्रेस प्रदेश चुनाव कमेटी की बैठक में चर्चा

January 8, 2024 7:08 PM

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश चुनाव समिति एवं राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक जारी.

कमलनाथ के इस्तीफ़े पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह का बड़ा बयान

January 8, 2024 6:18 PM

मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह बोले- कमलनाथ जी प्रदेश ही नहीं देश के बहुत बड़े नेता हैं कमलनाथ जी ने अपना इस्तीफा नैतिक जिम्मेदारी मानते हुए चुनाव परिणाम आने के अगले दिन ही दे दिया था. उसके बाद शीर्ष नेतृत्व ने यह तय किया जब तक नए अध्यक्ष नहीं बनते तब तक वह कंटिन्यू रहेंगे. जो भी इस तरह की कोई बात मीडिया द्वारा उठाई जा रही है किसी ने भी बोला है वह उसकी पर्सनल ओपिनियन हो सकती है. अखिल भारतीय कांग्रेस उनका बहुत सम्मान करती है. हम सब उनका बहुत सम्मान करते हैं. हमारे प्रदेश के बहुत बड़े नेता हैं और आगे भी रहेंगे.

शिवराज ने कर दिया बड़ा ऐलान

January 8, 2024 5:13 PM

Ex-CM Shivraj Singh Chouhan: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने बयान और ऐलान की वजह से मध्य प्रदेश की राजनीति में चर्चा के केंद्र में बने हुए हैं. उनके ताजा ऐलान ने चौंका दिया है. उन्होंने कहा कि वह अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में अयोध्या नहीं जाएंगे. शिवराज के ऐलान से जुड़ी खबर यहां पढ़ें

पूर्व सीएम Shivraj जाएंगे तेलंगाना

January 8, 2024 4:39 PM

पूर्व सीएम शिवराज 9 और 10 जनवरी को तेलंगाना दौरे पर रहेंगे. विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रमों में करेंगे सहभागिता. हैदराबाद, करीमनगर और वारंगल में आयोजित विकसित भारत कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. सोमवार देर शाम भोपाल से दिल्ली और कल प्रातः दिल्ली से हैदराबाद के लिए रवाना होंगे.

शिवराज-मोहन मुलाकात पर यहां पढ़ें पूरी खबर

January 8, 2024 3:28 PM

CM Mohan Yadav Meets Ex CM Shivraj: मध्य प्रदेश में बीजेपी की नई सरकार का गठन हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है, बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान को हटाकर प्रदेश की कमान मोहन यादव को सौंप दी, पार्टी के इस फैसले से उम्मीद लगाए बैठे पूर्व सीएम शिवराज बड़ा झटका लगा, इसका दर्द गाहे-बगाहे निकलता भी रहा है और उनके बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनते रहे. शिवराज और मोहन यादव से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

शिवराज 22 जनवरी को ओरछा में करेंगे पूजा-अर्चना

January 8, 2024 3:20 PM

हम सभी सौभाग्यशाली हैं कि हमारी आंखों के सामने रामलला मन्दिर में विराजने वाले हैं. मैं 22 जनवरी को ओरछा में भगवान श्रीराम की पूजा-अर्चना करूंगा और वहीं से उस दिव्य पल का साक्षी बनूंगा.

सीएम मोहन यादव से मुलाकात पर पूर्व सीएम बोले- सौजन्य भेंट है

January 8, 2024 3:10 PM

Ex CM Shivraj Meets CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव से मुलाकात पर पूर्व सीएम बोले- सीएम से सौजन्य भेंट की है. 2003 से हम सरकार में है, आज गरीब और बीमारू मप्र विकासशील मप्र बना है. हम चाहते है कि तेजी से मप्र आगे बढ़े. मुख्यमंत्री जी ने तेजी से काम शुरू किया है.

Shivraj के कड़े बयानबाजी के बाद अचानक उनके घर पहुंच गए CM Mohan Yadav

January 8, 2024 3:03 PM

CM Mohan Yadav ने आज पूर्व सीएम Shivraj Singh Chouhan से मुलाकात की.यह मुलाकात शिवराज सिंह चौहान के नए पते मामा के घर में हुई. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बात हुई. जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने सीएम मोहन यादव से मुलाकात के बाद कहा कि राज्य मे बीजेपी की सरकार है. और यह सरकार राज्य को तेजी से आगे बढ़ाने का काम करेगी.

MP News: पूर्व सीएम शिवराज ने लाड़ली बहना को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

January 8, 2024 3:01 PM

पूर्व CM Shivraj ने कहा- मुझे खुशी है कि योजनाएं जारी रहेंगी,10 तारीख को फिर लाडली बहनों के खाते में पैसा आएगा. लाडली बहनों को लखपति बहना बनना है उसके लिए मैं निरन्तर काम करूंगा. इस दिशा में मुख्यमंत्री और सरकार काम करेंगी.

पूर्व सीएम शिवराज से मिलने पहुंचे सीएम मोहन यादव

January 8, 2024 2:56 PM

पूर्व सीएम शिवराज ने एक्स पर लिखा- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी से आज निवास पर शिष्टाचार भेंट कर प्रदेश की प्रगति एवं जनकल्याण से संबंधित विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की.

शिवराज का VIRAL Video, सुनिए क्या बोले पूर्व सीएम

January 8, 2024 2:01 PM

पूर्व सीएम के बयान का VIDEO वायरल

January 8, 2024 2:01 PM

VIDEO Viral: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीते शनिवार को जिले के भेरूंदा पहुंचे थे. जहां उन्होंने रोड स्वीपिंग एवं सफाई लिफ्ट का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने लाड़ली बहनों सहित कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया. इसी इस दौरान बैंड-बाजे, ढोल-ताशे के संचालकों ने अपनी मांगों को लेकर अवगत कराया. जिस पर शिवराज सिंह चौहान ने आश्वस्त करते हुए कहा कि सिर्फ डीजे पर ही प्रतिबंध है, बैंड-ढोल ताशे पर कोई रोक नहीं है. अगर कोई रोकेंगा तो मैं देख लूंगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पूर्व CM Shivraj बोले- कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा

January 8, 2024 1:50 PM

पूर्व सीएम Shivraj Singh Chouhan अलग ही अंदाज में नजर आए, वह सीहोर जिले के भेरूंदा पहुंचे थे. जहां बैंड बाजे ढ़ोल ताशे संचालकों ने नए नियमों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अवगत कराते हुए उन्हें ज्ञापन दिया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि “आप ढ़ोल बजाएं, ताशे बजाएं, कोई रोक नहीं है, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा.

इस बार अलग मूड में नजर आए पूर्व CM Shivraj

January 8, 2024 1:17 PM

इसके साथ ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैंडवालों को कहा कि वह बैंड बजाएं, उन्हें कोई नहीं रोकेगा, अगर किसी ने ऐसा किया तो वह देख लेंगे. माना जा रहा है कि उन्होंने सीएम मोहन यादव को चुनौती दी है. शिवराज सिंह चौहान की धमकी की खबर यहां पढ़ें

MP Politics: कमलनाथ ने एक महीने बाद ली विधायक की शपथ

January 8, 2024 12:57 PM

Madhya Pradesh News: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज विधायक पद की शपथ लेंगे. छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ के साथ ही पूर्व मंत्री सचिन यादव और सोहन वाल्‍मीकि भी विधानसभा पहुंचकर शपथ ग्रहण की. कमलनाथ से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

पहली बार INDIA गठबंधन पर बोले कमलनाथ

January 8, 2024 12:52 PM

कमलनाथ ने INDIA गठबंधन के सवाल पर कहा- इंडिया का गठबंधन की बात चल रही है जरूर कुछ निचोड़ निकलेगा. विधानसभा चुनाव के बाद क्या आप दिल्ली जाएंगे. मैं मध्य प्रदेश में ही रहूंगा दिल्ली क्यों जाऊंगा. आप न्याय यात्रा निकाल रहे हैं इंडिया गठबंधन क्यों नहीं निकल रहा साथ में. जो लोग इसको देख रहे हैं वह फैसला करेंगे. मैं इंडिया गठबंधन की चर्चा में शामिल नहीं हूं.

MP News: पूर्व सीएम कमलनाथ ने हाईकमान के नाराज होने के सवाल पर दिया ये जवाब

January 8, 2024 12:24 PM

Kamalnath News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद क्या आपसे हाईकमान नाराज है, अध्यक्ष पद का इस्तीफा लिया गया है? इस पर कमलनाथ ने कहा- यह आप उनसे पूछिएगा. INDIA गठबंधन पर बोले कमलनाथ. इंडिया का गठबंधन की बात चल रही है. जरूर कुछ निचोड़ निकलेगा. इससे पहले कमलनाथ ने शपथ ली है, प्रदेश की सेवा करने का एक और मौका मिला है, मेरे लिए काफी खुशी की बात है.

कमलनाथ ने बनवाई भाजपा सरकार

January 8, 2024 12:00 PM

कांग्रेस के पूर्व सांसद और आलोट से निर्दलीय चुनाव लडे़ प्रेमचंद गुड्डू ने कांग्रेस पार्टी की हार का ठीकरा पूर्व सीएम कमलनाथ पर फोड़ा. इसके साथ ही गुड्डू ने अन्य नेताओं के साथ मिलकर मालवा-निमाड़ में भाजपा को चुनौती देने के लिए अलग ताकत बनाने का ऐलान कर दिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने जीतने वाले को टिकट न देकर कमलनाथ ने अपरोक्ष रूप से भाजपा की सरकार को बनवा दी.

दिल्ली नहीं जाएंगे कमलनाथ

January 8, 2024 11:49 AM

लंबे समय के बाद कमलनाथ एक्शन मोड में नजर आए. अपने आगे के राजनीतिक करियर पर जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि वे दिल्ली नहीं जाएंगे, उन्होंने कहा कि वे मध्य प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहेंगे. न्याय यात्रा निकालने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि ये फैसला करेंगे. मैं यहां व्यस्त हूं. India की जो चर्चा चल रही है, मैं उसमें शामिल नहीं हूं. उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन का एक भविष्य है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते