लाइव कवरेज

MP News LIVE: मुरैना में कक्षा 12वीं का छात्र ऑन्सर सीट लेकर हो गया फरार, मचा हड़कंप

Madhya Pradesh Live Update: किसान आंदोलन को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. भोपाल में किसानों को रोकने के बाद उन्हें उज्जैन भेज दिया गया है. कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रही है. भोपाल में कांग्रेस नेताओं ने किसानों को सपोर्ट करते हुए एमएसपी लिखी तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया. राज्यसभा […]
Updated At: Feb 15, 2024 13:29 PM
kamalnath next step, kisan andolan, congress protest, bhopal, madhya pradesh, political and breaking news, mp news, live news , congress

Madhya Pradesh Live Update: किसान आंदोलन को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. भोपाल में किसानों को रोकने के बाद उन्हें उज्जैन भेज दिया गया है. कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रही है. भोपाल में कांग्रेस नेताओं ने किसानों को सपोर्ट करते हुए एमएसपी लिखी तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया. राज्यसभा चुनाव को लेकर भी प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है. कांग्रेस दावेदारों में सोनिया गांधी समेत कई दिग्गज नेताओं के नाम नेताओं के नाम चर्चा में हैं. वहीं कमलनाथ ने राज्यसभा में जाने को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है.

मध्य प्रदेश की बड़ी से बड़ी राजनीतिक हलचल और छोटी से छोटी खबर को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े रहिए MPTak के लाइव ब्लॉग से…

This Live Blog has Ended

February 13, 2024 7:53 PM

स्कूल प्रबंधन ने दर्ज कराया पुलिस केस

February 13, 2024 7:29 PM

मुरैना के अम्बाह थाना क्षेत्र के परीक्षा केंद्र एम एल डी हायर सेकेंडरी स्कूल पर बोर्ड परीक्षा के दौरान एक छात्र अपनी उत्तर पुस्तिका लेकर फ़रार हो गया है ! ड्यूटी शिक्षक के अनुसार अनुक्रमांक 241100762 का जो छात्र था उसे सुबह सभी छात्रों के साथ उत्तर पुस्तिका दी गई थी ! लेकिन दोपहर 12 बजे छात्र उत्तर पुस्तिका लेकर फरार हो गया ! इस घटना से परीक्षा केंद्र पर सभी सकते में आ गये और अम्बाह थाना पहुँच फ़रार छात्र के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया !

नकल नहीं कर पाने की वजह से छात्र ने उठाया ये कदम

February 13, 2024 7:27 PM

मुरैना मप्र में इस समय एमपी बोर्ड की कक्षा 10 व 12वीं परीक्षाएं संचालित हैं! नक़ल रोकने ज़िला प्रशासन ने पुख़्ता इंतज़ाम किए हुए है! यही कारण है कि कक्षा 12वीं के विषय भौतिक रसायन का पेपर देने आया परीक्षार्थी अपनी उत्तरपुस्तिका लेकर ही फरार हो गया. जब ड्यूटी शिक्षकों को यह पता चला तो वो केंद्राध्यक्ष सहित अम्बाह थाने पहुँचे और फरार छात्र के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया. मुरैना से इनपुट- दुष्यंत सिकरवार

मुरैना में परीक्षा केंद्र से ऑन्सर सीट लेकर भागा छात्र

February 13, 2024 6:50 PM

मुरैना से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर कक्षा 12वीं का छात्र उत्तर पुस्तिका लेकर परीक्षा केंद्र से भाग गया. एमपी बोर्ड की चल रही है परीक्षाएं. परीक्षा केंद्र एमएलडी स्कूल अम्बाह का मामला. केंद्राध्यक्ष ने दिया अम्बाह थाने में मामला दर्ज करने आवेदन. पुलिस छात्र की तलाश में जुटी. भौतिक रसायन की थी परीक्षा.

जीतू पटवारी ने कहा- तानाशाह डरता है

February 13, 2024 6:50 PM

किसानों को उज्जैन भेजने पर नाराज हुए जीतू पटवारी

February 13, 2024 6:37 PM

जीतू पटवारी ने कहा- मैं बीजेपी सरकार के इस कदम की निंदा करता हूं! यह भी कहना चाहता हूं कि मोहन यादव सरकार केंद्र की तानाशाही के इशारे पर अपना किसान विरोधी चेहरा साफ तौर पर सामने ले आई है! लोकतंत्र में अपनी बात रखने का सभी को अधिकार है! लेकिन, बीजेपी सरकार का डर बता रहा है कि वह किसानों को किसी भी कीमत पर दिल्ली नहीं पहुंचने देना चाहती है! कांग्रेस इस अत्याचार का विरोध करती है!

जब-जब तानाशाह डरता है! पुलिस को आगे करता है: जीतू पटवारी

February 13, 2024 6:16 PM

किसानों को उज्जैन भेजने पर जीतू पटवारी ने हमला बोला है, कहा- जब-जब तानाशाह डरता है! पुलिस को आगे करता है! किसान_आंदोलन में दिल्ली जा रहे कर्नाटक के किसानों को मंगलवार सुबह उज्जैन लाया गया! ये वही किसान हैं, जिन्हें सोमवार रात भोपाल रेलवे स्टेशन पर कर्नाटक एक्सप्रेस ट्रेन से उतार लिया गया था.

विक्रांत भूरिया ने कहा- लड़ेंगे जीतेंगे

February 13, 2024 5:54 PM

किसानों का आरोप- हमारे साथ हुआ दुर्व्यवहार

February 13, 2024 5:24 PM

मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती हो गई प्रशासनिक अमला भी पहुंचा. उज्जैन पहुंचे किसानो ने नारे बाजी करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया.

उज्जैन भेजे गए कर्नाटक से दिल्ली जा रहे किसानों को भोपाल में उतारा

February 13, 2024 5:15 PM

उज्जैन पहुंचे किसान मलय ने मीडिया को बताया कि हम 70 किसानों को रात में भोपाल रेल्वे स्टेशन पर जबर्दस्ती पुलिस द्वारा उतार लिया गया हमारे एक साथी को चोंट आई है. हम कर्नाटक से दिल्ली के लिए निकले थे हमे जबर्दस्ती उज्जैन कि रवाना कर दिया गया अब हम उज्जैन पहुँचे है. मप्र पुलिस ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया है.

किसानों को उज्जैन भेजना बीजेपी की बौखलाहट है: कांग्रेस

February 13, 2024 4:04 PM

बीजेपी सरकार ने दिल्ली जा रहे जिन किसानों को भोपाल में उतारा था, अब उन्हें उज्जैन भेज दिया गया है. कांग्रेस ने इसे बीजेपी की बौखलाहट बताया है. एक्स हैंडल पर लिखा- दिल्ली जा रहे किसानों को भोपाल में उतारने और गिरफ्तार करने के बाद उज्जैन लाया गया. मोदी के इशारों पर मोहन यादव सरकार किसानों से दुर्व्यवहार कर रही.

रोजगार दो या गिरफ्तार करो

February 13, 2024 4:00 PM

जुएं सट्टे की सरकार को शर्म आनी चाहिए: जीतू पटवारी का मोहन सरकार पर वार

February 13, 2024 3:57 PM

भोपाल में उतारे गए किसानों को उज्जैन भेजा

February 13, 2024 3:25 PM

MSP गारंटी कानून और कर्ज माफी को लेकर दिल्ली कुच करने वाले किसानों का जमावड़ा उज्जैन रेल्वे स्टेशन पर जब अचानक लगने लगा तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती हो गई प्रशासनिक अमला भी पहुंचा. उज्जैन पहुंचे किसानो ने नारेबाजी करते हुए अपना विरोध दर्ज किया. हालांकि स्टेशन से अब उज्जैन पुलिस प्रशासन क्षिप्रा के घाट किनारे लेकर पॅहुचा है किसानो को समझाईश के बाद. किसानों ने रेलवे स्टेशन पर ही नाश्ता पानी किया.

पुलिस की सख्ती को कांग्रेस ने बताया बेशर्मी

February 13, 2024 3:23 PM

कांग्रेस नेताओं के खिलाफ पुलिस की सख्ती पर कांग्रेस ने बेशर्मी बताया है. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया- मोहन यादव की बेशर्मी देखिए : भोपाल में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेताओं पर सरकार ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया. मोहन यादव जी, ये क्रूरता आपके अंत की इबारत लिख रही है.

कांग्रेस के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष समेत सैकड़ों नेता गिरफ्तार

February 13, 2024 3:12 PM

राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को एक बार फिर से बैरिकेडिंग लगाकर रोकने की साजिश हुई है. कांग्रेस नेताओं ने निकलने की कोशिश की तो पुलिस ने वाटर कैनन की बौछार मारी. लेकिन हम ये अब होने नही देंगे. जितनी लाठियां चलानी है चलाओ.. ये जंग अब जारी रहेगी.

कांग्रेसियों का आरोप पुलिस ने लाठी चार्ज की

February 13, 2024 3:10 PM

आज भोपाल में IYC अध्यक्ष श्रीनिवास के नेतृत्व में बेरोजगारी के खिलाफ IYC की देशव्यापी मुहिम 'रोजगार दो-न्याय दो' के तहत विशाल विधानसभा घेराव जारी है. इस दौरान कायर भाजपा ने हजारों युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए 'वाटर-कैनन' समेत लाठीचार्ज किया है जो निंदनीय है.

भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन

February 13, 2024 3:03 PM

भोपाल विधानसभा के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस ने कांग्रेसियों के ऊपर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया है. कांग्रेस कार्यकर्ता पीछे हटने को तैयार नहीं है. उन्हें रोकने के लिए बैरिकेड लगाए गए हैं. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी समेत कई नेता मौजूद हैं और जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं.

रोजगार दो या गिरफ्तार करो

February 13, 2024 2:13 PM

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय प्रांगण में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने नारा देते हुए कहा कि रोजगार दो या गिरफ्तार करो.

किसानों को एमएसपी मिलनी चाहिए: कमलनाथ

February 13, 2024 2:13 PM

मध्य प्रदेश की 70 फीसदी अर्थव्यवस्था कृषि पर आधारित है. किसान आर्थिक गतिविधि पैदा करते हैं, गांव में किराने की दुकान तभी चलती है, जब किसान की जेब में पैसा रहता है. एमएसपी भी न मिले तो ये गलत है. दिल्ली जाने वाले किसानों को गिरफ्तार कर रहे हैं. वह तो करेंगे ही, क्योंकि उन्हें डर है कि खुलासा न हो जाए. किसान थोड़ी न घर बैठेगा.

कमलनाथ का चौंकाने वाला बयान

February 13, 2024 1:49 PM

मध्य प्रदेश में राज्यसभा के लिए कांग्रेस दावेदारों में पूर्व सीएम कमलनाथ का नाम सामने आ रहा है, लेकिन कमलनाथ ने इसे लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने तो सोचा नहीं है. उन्होंने किसानों की गिरफ्तारी को लेकर भी भाजपा सरकार पर हमला बोला.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते