लाइव कवरेज

MP News LIVE: क्या अब उमा भारती के ‘भैया’ नहीं रहे शिवराज? उनके नाम पर क्याें भड़कीं पूर्व CM?

Madhya Pradesh News Live Update: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पूरे एक्शन में हैं. गुना बस हादसे के बाद शाजापुर कलेक्टर पर की गई कार्रवाई की जमकर चर्चा हो रही है. बुधवार को वह जबलपुर में थे, जहां पर उन्होंने पहली कैबिनेट बैठक बुलाई और तमाम बड़े फैसले किए. इसके साथ ही उन्होंने रानी दुर्गावती स्मारक […]
Updated At: Jan 05, 2024 15:30 PM
Big news of Madhya Pradesh, Mohan Yadav waved sword, Gwalior trade fair, Puri Shankaracharya, Ayodhya Ram temple, MP News, Madhya Pradesh News, Nishchalanand Saraswati

Madhya Pradesh News Live Update: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पूरे एक्शन में हैं. गुना बस हादसे के बाद शाजापुर कलेक्टर पर की गई कार्रवाई की जमकर चर्चा हो रही है. बुधवार को वह जबलपुर में थे, जहां पर उन्होंने पहली कैबिनेट बैठक बुलाई और तमाम बड़े फैसले किए. इसके साथ ही उन्होंने रानी दुर्गावती स्मारक भी गए. मंच से तलवार भी लहराई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. आज यानि गुरुवार को वह ग्वालियर व्यापार मेले का उद्घाटन करेंगे. यहां भी बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं… इधर, एक बड़े घटनाक्रम में पुरी के शंकराचार्य ने रतलाम में अयोध्या नहीं जाने का ऐलान कर दिया. पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही है…

मध्य प्रदेश में दिन भर की बड़ी खबरों से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak की लाइव कवरेज और ब्रेकिंग न्यूज…
This Live Blog has Ended

January 4, 2024 9:27 PM

अयोध्या जाने को लेकर उमा ने कहा- 18 को पहुंचूंगी

January 4, 2024 9:24 PM

Uma Bharti: उमा भारती ने कहा की प्रशासन जनता और सरकार के सेवक, सेवक को सेवक की तरह ही बात करनी चाहिए, अयोध्या को लेकर कहां कि मुझे 6 दिन पहले बुलाया गया मैं 18 को पहुंचूंगी.

अयोध्या के निमंत्रण आने को लेकर उमा भारती ने ये कहा?

January 4, 2024 9:20 PM

Uma Bharti: अयोध्या को लेकर उमा भारती ने कहा कि मुझे 6 दिन पहले ही राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र आ गया है. मैं हर हाल में 18 जनवरी तक अयोध्या पहुंच जाऊंगी. मीडिया कर्मियों ने जब उमा भारती से लोकसभा को लेकर सवाल करना चाहा तो उन्होंने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ नहीं बोलूंगी. अभी देश राममय है और अयोध्या को लेकर हर तरफ चर्चा है तो हम उसी पर बात करेंगे.

Uma Bharti के सुर बदले, उन्होंने सीएम मोहन यादव की तारीफ पढ़े कसीदे

January 4, 2024 9:19 PM

Uma Bharti Statement: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सीएम मोहन यादव की जमकर तारीफ की है. उमा भारती का कहना है कि शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल के खिलाफ जिस तरह से सीएम मोहन यादव ने कार्रवाई की है, वह तारीफ के लायक है. ये लोकतंत्र है और अधिकारी लोकसेवक हैं. उनको कोई हक नहीं कि वे आम लोगों को बेइज्जत करेंगे. उमा भारती ने शाजापुर कलेक्टर को हटाने पर मुख्यमंत्री मोहन यादव का अभिनंदन किया है.उमा भारती गुरुवार को सीहोर पहुंची थी. उमा भारती की पूरी खबर यहां पढ़ें

शिवराज सिंह चौहान का नाम सुन भड़कीं उमा भारती!

January 4, 2024 7:26 PM

Uma Bharti Satement: उमा भारती से जब पत्रकारों ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयानों को लेकर बात करनी चाही तो उमा भारती ने दो टूक कह दिया कि मैं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की प्रवक्ता नहीं हूं. वो क्या बयान दे रहे हैं, वे ही जानें. अपने बयानों पर वे ही जवाब देंगे. मैं उनके बयानों पर कोई जवाब नहीं दूंगी. .

सीएम मोहन यादव ने की समीक्षा बैठक, इसमें बुलाए गए थे कांग्रेस विधायक

January 4, 2024 7:21 PM

सीएम मोहन यादव ने संभागीय समीक्षा बैठक बुलाई थी, जिसमें कांग्रेस विधायक बुलाए गए थे. मुख्यमंत्री मोहन यादव की अध्यक्षता में ग्वालियर में चल रही है समीक्षा बैठक. ग्वालियर चंबल संभाग के जिला, पुलिस, नगर निगम व अन्य विभागों के अधिकारियों से विकास और कानून व्यवस्था पर सीएम कर रहे है चर्चा.

Gwalior News: टिपारा गौशाला में महापौर को नहीं बुलाया

January 4, 2024 7:10 PM

CM Mohan Yadav: कांग्रेस विधायकों ने आरोप लगाया नगर निगम द्वारा संचालित लाल टिपारा गौशाला में आयोजित कार्यक्रम में महापौर को नहीं बुलाया गया. जिससे नारी सम्मान की बात करने वाले भाजपा की पोल खुल गई है. कांग्रेस विधायकों ने यह भी कहा कि जब हमारी बात मीटिंग में सुनी नहीं जा रही थी, तो हमने मीटिंग का बहिष्कार कर दिया.

CM मोहन यादव की ग्वालियर की बैठक में हंगामा

January 4, 2024 5:38 PM

CM मोहन यादव की समीक्षा बैठक का कांग्रेस विधायकों और मेयर ने बहिष्कार कर दिया. ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार, ग्वालियर ग्रामीण से विधायक साहब सिंह गुर्जर, दतिया से विधायक राजेन्द्र भारती, डबरा से विधायक सुरेश राजे के साथ साथ महापौर शोभा सिकरवार ने किया बैठक का बहिष्कार.

क्यों हुआ बवाल..?

January 4, 2024 5:35 PM

Indore Crime News: इंदौर में प्रभात फेरी के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता शुभम रघुवंशी की हत्या हो गई. हत्या के बाद इंदौर में तनाव का माहौल है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हत्यारे को पकड़ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव भी किया. पुलिस कमिश्नर ने निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिया है. बजरंग दल का आरोप है कि प्रभात फेरी के दौरान कुछ नशेड़ियों ने हमला कर उनके कार्यकर्ता की हत्या की है. इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

Indore News: इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या से बवाल

January 4, 2024 4:32 PM

Indore Crime News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में प्रभात फेरी के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता शुभम रघुवंशी की हत्या हो गई. हत्या के बाद इंदौर में तनाव का माहौल है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हत्यारे को पकड़ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव भी किया.

भगवान श्रीराम को लेकर सीएम मोहन यादव का बड़ा ऐलान

January 4, 2024 3:17 PM

सीएम मोहन यादव ने कहा- मध्यप्रदेश में भगवान श्रीराम के जहां-जहां चरण पड़े हैं, उन्हें तीर्थ स्थल बनाया जाएगा.

CM Mohan Yadav का ग्वालियर में ऐतिहासिक स्वागत

January 4, 2024 3:06 PM

कड़कड़ाती ठंड के बीच ऐतिहासिक नगरी ग्वालियर में मुख्यमंत्री मोहन यादव का जोरदार स्वागत, खुले वाहन पर सवार होकर जनता का आभार जताने निकले. आम जनता ने पुष्पवर्षा कर मुख्यमंत्री किया आत्मीय अभिनंदन. मुख्यमंत्री डॉ यादव के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्य सरकार के मंत्री गण प्रद्युम्न सिंह तोमर और नारायण सिंह कुशवाह और सांसद विवेक नारायण शेजवलकर सहित अन्य जन प्रतिनिधि गण भी खुले वाहन पर सवार होकर जनता का आभार जता रहे हैं. शहर के गोला मंदिर से शुरू हुई है जन आभार यात्रा.

CM मोहन ग्वालियर में करेंगे संभागीय बैठक, व्यापार मेले का उद्घाटन करेंगे

January 4, 2024 3:05 PM

ग्वालियर व्यापार मेला आज से शुरू होगा, सीएम पहुंचे

January 4, 2024 2:41 PM

ग्वालियर में आज से व्यापार मेला शुरू होगा, इसका उद्घाटन सीएम मोहन यादव करेंगे. मुख्यमंत्री मोहन यादव एयरपोर्ट से हुए गोले का मंदिर, गोशाला के लिए रवाना. एयरपोर्ट पर नहीं की मीडिया से बात. सीएम के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र तोमर, प्रधुम्न सिंह तोमर, नारायण सिंह कुशवाह भी रवाना हो गए हैं. सीएम एक घंटे की देरी से ग्वालियर पहुंचे हैं. इनपुट- सर्वेश पुरोहित, ग्वालियर

GST के रिकॉर्ड कलेक्शन पर सीएम ने डिप्टी सीएम को दी बधाई

January 4, 2024 2:37 PM

जीएसटी राजस्व के रिकॉर्ड संग्रहण की उपलब्धि पर उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा जी और वाणिज्यिक कर विभाग की पूरी टीम को बधाई दी है. साथ ही हमारे प्रदेश के करदाताओं को भी उनके निरंतर समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद.

Madhya Pradesh News: जीएसटी कलेक्शन में एमपी ने बनाया रिकॉर्ड

January 4, 2024 1:44 PM

प्रदेश के वाणिज्यिक कर विभाग ने जीएसटी राजस्व संग्रहण का नया रिकॉर्ड बनाया है. वाणिज्यिक कर विभाग द्वारा माह दिसंबर 2023 में 3304 करोड़ रु जीएसटी राजस्व प्राप्त किया गया है. यह राशि जुलाई 2017 में जीएसटी लागू होने के उपरांत किसी भी माह में प्राप्त सर्वाधिक राजस्व है. वाणिज्यिक कर विभाग की इस ऐतिहासिक उपलब्धि हेतु प्रदेश के कर्मठ करदाता, कर सलाहकार, चार्टर्ड एकाउंटेंटस एवं विभागीय अधिकारी बधाई के पात्र हैं.

शंकराचार्य की PM Modi को खरी-खरी, बोले, मैं ताली बजाने नहीं जाऊंगा अयोध्या

January 4, 2024 1:40 PM

Puri Shankaracharya: गोवर्धन पीठ के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने बड़ा बयान दिया है.. राम मंदिर कार्यक्रम में अयोध्या जाने को लेकर बोले, मैं राम मंदिर नहीं जाऊंगा.. पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि वो मूर्ति स्पर्श करेंगे और मैं ताली बजाकर जय-जय करुंगा क्या ? मुझे पद की गरिमा का ध्यान है, मैं नहीं जाऊंगा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में ..

Ram Mandir News: पीएम को लेकर दिया बड़ा बयान, सुनिए क्या कहा?

January 4, 2024 1:40 PM

पुरी शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने अयोध्या में होने 22 जनवरी को होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर विरोध जताया है. उन्होंने बुधवार को रतलाम में बड़ा बयान दिया. जनवरी महीने में होने वाले श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शरीक नहीं होंगे.

Puri Shankaracharya: पुरी शंकराचार्य नहीं जाएंगे अयोध्या

January 4, 2024 1:40 PM

Ram Mandir Pran Pratishtha: ओडिशा के जगन्नाथपुरी मठ के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने अयोध्या में होने 22 जनवरी को होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर विरोध जताया है. उन्होंने बुधवार को रतलाम में बड़ा बयान दिया. जनवरी महीने में होने वाले श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शरीक नहीं होंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते