लाइव कवरेज

Madhya Pradesh News LIVE: जबलपुर पहुंचे अखिलेश यादव का इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान

Madhya Pradesh News Live Updates: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है, कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस सिलसिले में मंगलवार को बीजेपी कोर कमेटी की दिल्ली में जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बड़ी बैठक हुई, जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री […]
Updated At: Jan 18, 2024 16:22 PM
Madhya Pradesh News BJP Narottam Mishra Lok Sabha Election MP Breaking News

Madhya Pradesh News Live Updates: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है, कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस सिलसिले में मंगलवार को बीजेपी कोर कमेटी की दिल्ली में जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बड़ी बैठक हुई, जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लोकसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में 146 क्लस्टर बनाए हैं. इसमें मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों को 7 क्लस्टर में बांटा गया है. इन सात क्लस्टर के प्रभारी नियुक्त कर दिए गए.

मध्य प्रदेश की दिन भर की बड़ी और ब्रेकिंग खबरों से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak का लाइव कवरेज…
This Live Blog has Ended

January 17, 2024 9:17 PM

विधानसभा चुनाव में सपा से हुए टकराव पर बोले- पुरानी बातें

January 17, 2024 8:39 PM

मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को टिकटे नहीं मिलने पर अखिलेश ने कहा- पुरानी बातों को छेड़ने से कोई मतलब नहीं, अब हम सब एक साथ हैं. 22 जनवरी दिन अच्छा है, जो लोग इतना प्रचार प्रसार कर रहे हैं वह राम राज्य के बारे में सोच जरूर. रामराज्य वही माना जाएगा जो संविधान के हिसाब से चलेगा.

इंडिया एयरलाइंस को लेकर बोले अखिलेश यादव

January 17, 2024 8:37 PM

बता दें कि इंडिया गठबंधन के प्रमुख दलों समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच आज बैठक हुई है. बैठक में सीट शेयरिंग को लेकर फैसला किया गया है, कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव. उम्मीद है समाजवादी पार्टी को मिलेगी संतोष जनक सीटें. इंडिया एयरलाइंस गठबंधन उत्तर प्रदेश में बीजेपी को देगा शिकस्त.

सपा प्रमुख Akhilesh Yadav पहुंचे जबलपुर, जानें क्या कहा

January 17, 2024 6:50 PM

जबलपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा- संविधान के मूल आत्मा प्रस्तावना मे शुरू से आखरी तक राम है. जिस राम का नाम संविधान की आत्मा प्रेमबल के पहले पेज से आखरी पेज तक है. राम जब संविधान में दिखाई देते हैं आज जरूरत है कि संविधान के हिसाब से देश चले. वर्षों से संविधान के हिसाब से लोगों को जो सम्मान मिले.

शिवराज ने कहा- पार्टी जो पद देगी वही मेरी भूमिका

January 17, 2024 6:50 PM

स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर परिसर में साफ-सफाई की. इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि उनकी क्या भूमिका रहेगी? इस पर जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, मेरी वही भूमिका रहेगी. दिल्ली में हुई बीजेपी की बैठक में क्या हुआ निर्णय

दिल्ली से आई शिवराज के लिए आई निराश करने वाली खबर

January 17, 2024 6:39 PM

दिल्ली में हुई बीजेपी की बड़ी बैठक से पहले माना जा रहा था कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav 2024) को देखते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी, लेकिन शिवराज एक बार फिर साइडलाइन होते दिख रहे हैं. बुधवार को सीहोर पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज से जब पार्टी में उनकी भूमिका को लेकर सवाल किया गया तो उनका चौंकाने वाला जवाब सामने आया.

शिवराज सिंह चौहान क्या फिर दरकिनार?

January 17, 2024 5:24 PM

Shivraj Singh Chouhan News: मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने कके बाद से ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) चर्चा में हैं. अपने भावुक बयानों और बीजेपी के लगातार उन्हें साइडलाइन करने की वजह से… अब उनके राजनीतिक कैरियर को लेकर भी सवाल पूछे जा रहे हैं, तमाम तरह की अटकलें लग रही हैं.

नरोत्तम मिश्रा का बीजेपी ने बढ़ा दिया कद, पढ़िए

January 17, 2024 5:05 PM

बीजेपी ने नरोत्तम मिश्रा चुनाव हारने के बाद भी बड़ी जिम्मेदारी दे दी, जानिए उन्हें पार्टी ने कौन सा अहम पद दिया है. नरोत्तम मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी की पूरी खबर यहां पढ़ें

क्या शिवराज पर आलाकमान को भरोसा नहीं रहा?

January 17, 2024 4:09 PM

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर आलाकमान को भरोसा नहीं रह गया है, अगर है तो उन्हें फिर से साइडलाइन क्यों कर दिया गया? CM की कुर्सी छोड़ने के बाद Shivraj लगातार सुर्खियों में हैं. वो BJP आलाकमान के द्वारा कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

सीएम मोहन यादव ने दिए बीआरटीएस हटाने के निर्देश

January 17, 2024 4:08 PM

तीन चरणों में हटेगा बीआरटीएस, 20 जनवरी से शुरू

January 17, 2024 4:06 PM

मुख्यमंत्री Mohan Yadav ने कहा कि बीआरटीएस कॉरिडोर यातायात में सुगमता और जन सुविधा के लिए हटाए जा रहे हैं. इसलिए कॉरिडोर हटाने का कार्य रात में किया जाए और पुलिस से समन्वय करते हुए कॉरिडोर हटाने की संपूर्ण अवधि में शहर में सुगम और सुरक्षित यातायात व्यवस्था सुनिश्चित की जाए.

भोपाल BRTS को तोड़ने की कार्रवाई 20 जनवरी से शुरू होगी

January 17, 2024 4:00 PM

मुख्यमंत्री डॉ. यादव की अध्यक्षता में हुई भोपाल के बीआरटीएस कॉरिडोर हटाने संबंधी बैठक में बताया गया कि कॉरिडोर हटाने का कार्य बैरागढ़ से 20 जनवरी को आरंभ किया जाएगा, अगले तीन माह में चरणबद्ध रूप से शहर के सभी भागों से कॉरिडोर हटा दिए जाएंगे.

शिवराज सिंह चौहान के इस फैसले पर सीएम मोहन यादव की कार्रवाई शुरू

January 17, 2024 2:57 PM

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीआरटीएस हटाने का निर्णय अपनी पहली कैबिनेट में करने वाली मोहन सरकार अब उसे हटाने की कार्रवाई शुरू कर रही है. सरकार ने इसके लिए 20 जनवरी की तारीख तय की है.

सुनिए दिल्ली बीजेपी मीटिंग में क्या हुआ?

January 17, 2024 1:59 PM

दिल्ली की बीजेपी मीटिंग में क्या हुआ, इसकी पूरी कहानी सुनिए इस वीडियो में...

बीजेपी ने किस नेता को कहां दी जिम्मेदारी

January 17, 2024 1:54 PM

इंदौर क्लस्टर का प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, ग्वालियर-चंबल क्लस्टर का प्रभारी नरोत्तम मिश्रा, जबलपुर का प्रहलाद सिंह पटेल, उज्जैन जगदीश देवड़ा, सागर का भूपेंद्र सिंह, रीवा का राजेंद्र शुक्ल, भोपाल क्लस्टर का विश्वास सारंग.

दिल्ली में हुई भाजपा की बड़ी बैठक, हो गए बड़े फैसले

January 17, 2024 1:54 PM

दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक में देश भर के बीजेपी के संगठन महामंत्री मौजूद रहे. मध्य प्रदेश से भाजपा संगठन महामंत्री. हितानन्द शर्मा रहे बैठक में मौजूद रहे. लोकसभा चुनाव के मध्य नजर बीजेपी ने बनाये क्लस्टर. देश मे 146 कलस्तर बनाये है. मध्यप्रदेश में 7 क्लस्टर बनाये है.

ग्वालियर-चंबल क्लस्टर का प्रभारी नरोत्तम मिश्रा को बनाया

January 17, 2024 1:50 PM

भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में 146 क्लस्टर बनाए हैं. इसमें मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों को 7 क्लस्टर में बांटा गया है. इन सात क्लस्टर के प्रभारी नियुक्त कर दिए गए. 

नरोत्तम मिश्रा की हो गई वापसी, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

January 17, 2024 1:50 PM

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है, कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस सिलसिले में मंगलवार को बीजेपी कोर कमेटी की दिल्ली में जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बड़ी बैठक हुई, जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लोकसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते