लाइव कवरेज

Madhya Pradesh News LIVE: अचानक CM मोहन यादव से मिलने शिवराज पहुंच गए सीएम हाउस, लंबी चली चर्चा

Madhya Pradesh News LIVE Updates: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर पाकिस्तान के बयान जारी करने के बाद अब सीएम मोहन यादव ने ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर पाकिस्तान बिलबिला जाएगा. असल में, पाकिस्तान मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव पर भड़का हुआ है. पाकिस्तान ने दावा किया था कि मोहन यादव के बयान […]
Updated At: Jan 25, 2024 12:41 PM
cm mohan yadav, shivraj singh chouhan, mp news, politics, MP News, Breaking News, shajapur collector

Madhya Pradesh News LIVE Updates: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर पाकिस्तान के बयान जारी करने के बाद अब सीएम मोहन यादव ने ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर पाकिस्तान बिलबिला जाएगा. असल में, पाकिस्तान मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव पर भड़का हुआ है. पाकिस्तान ने दावा किया था कि मोहन यादव के बयान से क्षेत्रीय सद्भावना को नुकसान पहुंचेगा. इसे लेकर पाकिस्तान ने बकायदा प्रेस रिलीज जारी की थी. पाकिस्तान के दावे के बाद अब सीएम मोहन यादव ने पलटवार किया है. मोहन यादव की माने तो पाकिस्तान अखंड भारत का ही हिस्सा है. इधर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पुराने दोस्त राहुल गांधी को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है.

मध्य प्रदेश की दिन भर की बड़ी खबरों और ब्रेकिंग न्यूज के लिए पढ़ते रहें MP Tak लाइव कवरेज…

This Live Blog has Ended

January 23, 2024 8:52 PM

कूनो में 3 शावकों का आना मध्यप्रदेश के लिए गौरव का विषय: CM

January 23, 2024 8:50 PM

मिलने पहुंचे पूर्व सीएम, क्या हुई बातचीत?

January 23, 2024 8:25 PM

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से आज निवास पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सौजन्य भेंट की एवं प्रदेश की प्रगति व जनकल्याण से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की.

पूर्व सीएम शिवराज सीएम मोहन यादव से मिलने पहुंचे

January 23, 2024 7:24 PM

मुख्यमंत्री मोहन यादव से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास पर सौजन्य भेंट की. राजनीतिक हलकों में इसके कई मायनें निकाले जा रहे हैं. बता दें कि 22 जनवरी को ओरछा में दोनों को साथ देखा गया और वह फोटो भी काफी वायरल हो रही थी.

क्या हैं मोहन कैबिनेट के बड़े फैसले

January 23, 2024 6:30 PM

CM Mohan Yadav Cabinet: मध्यप्रदेश सरकार ने हेल्थ विभाग को लेकर एक बड़ा निर्णय लिया है. सीएम मोहन यादव की कैबिनेट ने दो अलग-अलग विभागों को मर्ज कर दिया है. ये विभाग हैं चिकित्सा शिक्षा विभाग और लोक स्वास्थ्य परिवार कल्याण विभाग. सीएम मोहन यादव की कैबिनेट ने इन दोनों विभागों को मर्ज कर एक हेल्थ विभाग बना दिया है. कैबिनेट के फैसलों से जुड़ी ये है पूरी खबर

कैलाश विजयवर्गीय ने दी कैबिनेट की जानकारी

January 23, 2024 6:30 PM

हर जिले में खुलेंगे पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस

January 23, 2024 6:30 PM

मध्यप्रदेश के सभी जिलों में प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस प्रारंभ करने का निर्णय लिया गया है. जनजातीय कार्य विभाग के अनुदान प्राप्त अशासकीय शिक्षक कर्मचारियों को छठवें वेतनमान का लाभ दिए जाने का निर्णय लिया गया.

क्या-क्या हुए कैबिनेट में फैसले

January 23, 2024 6:26 PM

कैलाश विजयवर्गीय ने बताया- रतलाम के बैराज बांध पर मंझुलिया समूह जल परियोजना स्वीकृत की गई है, इसमें जनजातीय क्षेत्र के लगभग 1 हजार से ज्यादा परिवारों को पीने का पानी मिलेगा. जल प्रदूषण निवारण और नियंत्रण अधिनियम 1974 में संशोधन को मंजूरी दी गई.

कैबिनेट मीटिंग में हुए बड़े फैसले

January 23, 2024 5:19 PM

राहुल को लेकर सिंधिया ने क्या बोला?

January 23, 2024 4:51 PM

राहुल गांधी द्वारा पूछे गए इसी सवाल को मीडिया ने जब मंगलवार को ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछा तो सिंधिया ने राहुल गांधी पर बड़ा जुबानी हमला करते हुए कहा कि मंदिर में दर्शन करने वाले जो पर्यटक हैं, जिनको मंदिर के आयोजन में आमंत्रित किया गया था और उन्होंने इनकार किया.राहुल पर क्या बोले सिंधिया

Scindia News: राहुल गांधी पर सिंधिया ने ऐसा क्या बोला?

January 23, 2024 4:17 PM

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी पर सिंधिया ने ऐसा क्या बोला, जिसकी होने लगी चर्चा? ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पुराने दोस्त राहुल गांधी पर बड़ा जुबानी हमला बोला है. राहुल गांधी के अयोध्या में हुए राम मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम का निमंत्रण स्वीकार किए जाने पर सिंधिया ने कहा कि है कि “जिन्होंने राम मंदिर के लोकार्पण का निमंत्रण ठुकराया है, देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी”.

पाकिस्तान लाख आपत्ति जताए, लेकिन...

January 23, 2024 4:10 PM

सिंधिया ग्वालियर चंबल के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने दिया ये बयान

January 23, 2024 4:08 PM

सिंधिया ने इस पर राहुल को सुना दी

January 23, 2024 4:07 PM

MP News: राहुल गांधी सोमवार को असम में संत शंकर देव के जन्म स्थल के दर्शन करने के लिए जा रहे थे, लेकिन उन्हें रास्ते में ही रोक दिया गया. जिसके बाद राहुल गांधी ने बयान दिया कि उन्होंने ऐसा कौन सा अपराध किया है कि उन्हें मंदिर जाने से रोका जा रहा है? क्या प्रधानमंत्री मोदी अब तय करेंगे कि कौन मंदिर जाएगा, क्या आज सिर्फ एक ही व्यक्ति मंदिर जा सकता है? इसके बाद वह धरने पर बैठ गए थे.

राहुल गांधी पर सिंधिया का बड़ा हमला

January 23, 2024 4:00 PM

Jyotiraditya Scindia on Rahul Gandhi: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पुराने दोस्त राहुल गांधी पर बड़ा जुबानी हमला बोला है. राहुल गांधी द्वारा अयोध्या में हुए राम मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम का निमंत्रण स्वीकार किए जाने पर सिंधिया ने कहा कि है कि “जिन्होंने राम मंदिर के लोकार्पण का निमंत्रण ठुकराया है, देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी”. सिंधिया मंगलवार को ग्वालियर में मीडिया से रूबरू हो रहे थे.

Mohan Yadav News: पाकिस्तान लाख आपत्ति जताए, लेकिन वो अखंड भारत का हिस्सा है

January 23, 2024 3:51 PM

Mohan Yadav ने कहा पाकिस्तान लाख आपत्ति जताए, लेकिन हम सब जानते है कि सिंध से जो विस्थापित लोग आएं हैं, उसके पहले अखंड भारत ही था. ननकाना सहित कई स्थल हमारे अतीत में अखंड भारत के जो हिस्से रहे हैं. पंजाब सिंध, गुजरात ,मराठा आज भी हमारे राष्ट्र गान में हैं. पाकिस्तान पर पलटवार की पूरी खबर यहां पढ़ें

मोहन यादव ने कहा- ऐतराज जताने से सच नहीं बदल जाएगा

January 23, 2024 3:51 PM

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव ने अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया था. जिसे लेकर पाकिस्तान ने कड़ा ऐतराज जताया. अब एक बार फिर से सीएम मोहन यादव ने पाकिस्तान के इस ऐतराज पर जमकर चुटकी ले ली है. सीएम मोहन यादव ने कहा है कि किसी के ऐतराज करने से सच बदल तो नहीं जाएगा ना. किसी के आपत्ति करने से बात समाप्त नहीं हो जाएगी,वह अपनी जगह स्थाई रहेगी.

CM Mohan Yadav: मोहन यादव ने पाकिस्तान पर ही कर दिया दावा

January 23, 2024 3:48 PM

CM Mohan Yadav on Pakistan: असल में विवाद तब शुरू हुआ, जब पाकिस्तान ने दावा किया था कि मोहन यादव के बयान से क्षेत्रीय सद्भावना को नुकसान पहुंचेगा. इसे लेकर पाकिस्तान ने बकायदा प्रेस रिलीज जारी की थी. पाकिस्तान के दावे के बाद अब सीएम मोहन यादव ने पलटवार किया है. मोहन यादव की माने तो पाकिस्तान अखंड भारत का ही हिस्सा है.

सीएम मोहन यादव ने किया पाकिस्तान पर पलटवार

January 23, 2024 3:48 PM

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर पाकिस्तान के बयान जारी करने के बाद अब सीएम मोहन यादव ने ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर पाकिस्तान बिलबिला जाएगा. असल में, पाकिस्तान मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव पर भड़का हुआ है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते