लाइव कवरेज

MP News LIVE: शिवराज का दुख एक बार फिर आया सामने, पूर्व CM के इस बयान ने उड़ाई नेताओं की नींद

Madhya Pradesh News Live Update: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाएंगे. क्या मोहन यादव को अयोध्या से न्योता नहीं मिला है. हालांकि वह अयोध्या क्यों नहीं जाएंगे, इसकी वजह उन्होंने बता दी और ये भी कहा कि उज्जैन पांच लाख लड्डू अयोध्या भेजे जाएंगे. राम […]
Updated At: Jan 13, 2024 09:05 AM
Mohan Yadav will not go to Ayodhya Big news politics weather crime Madhya Pradesh breaking News

Madhya Pradesh News Live Update: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाएंगे. क्या मोहन यादव को अयोध्या से न्योता नहीं मिला है. हालांकि वह अयोध्या क्यों नहीं जाएंगे, इसकी वजह उन्होंने बता दी और ये भी कहा कि उज्जैन पांच लाख लड्डू अयोध्या भेजे जाएंगे. राम मंदिर को लेकर जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या राम मंदिर कांग्रेस के कार्यकर्ता जाएंगे, लेकिन बाद में. मध्य प्रदेश के मौसम की बात करें तो कोहरे और सर्दी का प्रकोप जारी है, राजधानी भोपाल, रायसेन समेत कई जिलों में विजिविलिटी बेहद कम मापी गई है, जिससे लोगों को वाहन चलाने में भी परेशानी आई.

मध्य प्रदेश की दिनभर की राजनीति, मौसम और क्राइम की बड़ी खबरों से अपडेट रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak की लाइव कवरेज…
This Live Blog has Ended

January 12, 2024 9:27 PM

कुछ लोग पॉलिटिक्स को कैरियर मान लेते हैं: Shivraj Singh

January 12, 2024 9:25 PM

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, आज-कल दूसरे तरह के नेता भी हैं जो पॉलिटिक्स को ही कैरियर मान लेते हैं. उन्हें लगता है कि, यही कैरियर है. अच्छे कपड़े पहनकर कुर्ता-पजामा और राजनीति करने का प्रयास करते हैं. राजनीति में आना चाहिए, मैं जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूँ कि, कई बार लोग सोचते हैं कि हम क्या करेंगे राजनीति में आकार, ये तो बेकार काम है, लेकिन ये मानसिकता सभी के लिए ठीक नहीं है.

शिवराज ने एक्स पर की पोस्ट

January 12, 2024 9:22 PM

Shivraj Singh Chouhan बात सेवा की हो या समर्पण की, मार्ग सहयोग का हो या सुधार का, रास्ता परिश्रम का हो या पराक्रम का, युवा हरदम, हरपल तैयार रहता है.

Shivraj का बार-बार दर्द छलक पड़ा

January 12, 2024 9:14 PM

शिवराज सिंह बताते हैं कि जब परिणाम आए, तब कांग्रेस ने नहीं, भाजपा ने क्लीन स्वीप किया. सबसे ज़्यादा वोट आए और सबसे शानदार सीटें आईं. मुझे कहा फॉर्मर चीफ मिनिस्टर, लेकिन अपन रिजेक्टेड नहीं हैं. अपन छोड़ के भी आए तो ऐसे आए कि हर जगह जनता का स्नेह और प्यार मिलता है. लोग मामा मामा करते है, यही अपनी असली दौलत है. छोड़ दिया इसका मतलब ये नहीं है कि राजनीति नहीं करुंगा. मेरी राजनीति किसी पद के लिए नहीं, बड़े लक्ष्य के लिए है. शिवराज से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

विश्लेषक कह रहे थे बीजेपी नहीं जीतेगी, लेकिन हमने क्लीन स्वीप किया

January 12, 2024 8:46 PM

Shivraj Singh Chouhan शुक्रवार को पुणे की एमआईटी युनिवर्सिटी में स्वामी विवेकानंद की जयंती और राष्ट्रीय युवा दिवस पर आयोजित 13वें भारतीय छात्र संसद कार्यक्रम में सहभागिता की. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने जो कुछ कहा, वह एक बार फिर से सुर्खियां बन गया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, विधानसभा चुनावों में कई चुनावी विश्लेषकों ने कहा था कि, मध्यप्रदेश में भाजपा नहीं जीतेगी.

Shivraj Singh क्यों बोले- मैं रिजेक्टेड नहीं इलेक्टेड फॉर्मर सीएम हूं

January 12, 2024 7:24 PM

MP News: विधानसभा चुनाव में बंपर जीत मिलने के बाद भी शिवराज सिंह चौहान को प्रदेश की राजनीति में कोई अहम जिम्मेदारी बीजेपी ने नहीं दी है. इसका दर्द किसी न किसी रूप में शिवराज सिंह चौहान का सामने आता ही रहता है.

अयोध्या को लेकर सुनिए Jitu Patwari ने क्या कहा?

January 12, 2024 7:24 PM

सुनिए जीतू पटवारी ने अयोध्या को लेकर क्या कहा है?

कांग्रेस ने ठुकरा दिया न्योता, लेकिन जीतू ने कहा...

January 12, 2024 7:24 PM

कुछ ऐसा ही बयान जीतू पटवारी ने दिया..कह रह हैं कि हम भी दर्शन करना चाहते हैं.. सोनिया जी और खड़गे जी भी करना चाहते.. लेकिन प्राण प्रतिष्ठा के बाद.. बोल रहे हैं कि उसके बाद 1 लाख कांग्रेस कार्यकर्ता अयोध्या रामलला के दर्शन करेगा.

जीतू पटवारी क्या राम मंदिर के मुद्दे पर बयान देकर फंस गए हैं?

January 12, 2024 4:01 PM

Jitu Patwari: कांग्रेस ने राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से इंकार तो कर दिया.. लेकिन अब शायद कांग्रेस के नेताओं से ना तो ये उगलते बन रही और ना ही निगलती. प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने से एक तरफ बीजेपी कांग्रेस को हिंदू विरोधी बता रही तो वहीं अब कांग्रेसी नेता अपने बयानों के जरिए बेलेंस बनाने में जुटे है.

CM Mohan Yadav के मंत्री ने अधिकारियों को धमका दिया

January 12, 2024 4:00 PM

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश की मोहन यादव सरकार में राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं. राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा अधिकारियों से बोल रहे हैं कि यदि उन्होंने किसी अधिकारी को रिश्वत के पैसे खाने या लेने की शिकायत सुन ली तो वे सीधे उस अधिकारी-कर्मचारी को निलंबित कर देंगे और ऐसी हालत में वे कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेंगे और किसी की नहीं सुनेंगे.

मोहन यादव के अयोध्या को लेकर किए फैसले पर पढ़ें ये स्टोरी

January 12, 2024 3:27 PM

सीएम मोहन यादव नहीं जाएंगे अयोध्या तो उस दिन क्या करेंगे, जानिए... मोहन यादव से जुड़ी पूरी खबर यहां पर पढ़ें

Ujjain से अयोध्या जाएंगे 5 लाख लड्डू!

January 12, 2024 3:23 PM

मध्य प्रदेश सीएम मोहन यादव ने राम मंदिर के लिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि रामलला के लिए बाबा महाकाल की तरफ से 5 लाख लड्डू भेजे जाएंगे.

सुनिए CM मोहन यादव क्या बोले?

January 12, 2024 3:23 PM

अयोध्या को लेकर मोहन यादव ने क्या कहा? सुनिए

क्या राम मंदिर का उन्हें न्योता नहीं मिला है?

January 12, 2024 3:23 PM

CM मोहन यादव ने बता दिया कि वह क्यों अयोध्या नहीं जाएंगे और उसके बदले क्या करेंगे. मोहन यादव ने बताया कि वह 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उज्जैन से 5 लाख लड्डू अयोध्या भेजे जाएंगे.

अयोध्या नहीं जाएंगे CM Mohan Yadav

January 12, 2024 3:23 PM

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाएंगे. क्या मोहन यादव को अयोध्या से न्योता नहीं मिला है. हालांकि वह अयोध्या क्यों नहीं जाएंगे, इसकी वजह उन्होंने बता दी और ये भी कहा कि उज्जैन पांच लाख लड्डू अयोध्या भेजे जाएंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते