लाइव कवरेज

Madhya Pradesh News LIVE: कमलनाथ को लेकर कांग्रेस में क्यों मच रहा है बवाल?

Madhya Pradesh News Live Update: मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है. कांग्रेस ने अपने ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता को पूर्व सीएम कमलनाथ पर टिप्पणी करने की वजह से कारण बताओ नोटिस जारी किया है. कांग्रेस ने इसे ‘अनाधिकृत, आधारहीन, अपमानजनक और पार्टी एवं नेतृत्व को कमजोर करने का घृणित प्रयास बताया है.’ आलोक […]
Updated At: Jan 20, 2024 11:19 AM
Madhya Pradesh News Political stir intensifies allegations against Kamal Nath national spokesperson Alok Sharma breaking news

Madhya Pradesh News Live Update: मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है. कांग्रेस ने अपने ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता को पूर्व सीएम कमलनाथ पर टिप्पणी करने की वजह से कारण बताओ नोटिस जारी किया है. कांग्रेस ने इसे ‘अनाधिकृत, आधारहीन, अपमानजनक और पार्टी एवं नेतृत्व को कमजोर करने का घृणित प्रयास बताया है.’ आलोक शर्मा ने कमलनाथ पर एक टीवी चैनल में बातचीत में गंभीर आरोप लगाए थे. सीएम मोहन यादव बिहार में लालू और तेजस्वी यादव का खेल बिगाड़ने पहुंच गए हैं. इधर, दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव को राम और प्रदेश के विकास को लेकर घेराबंदी की है.

मध्य प्रदेश की ताजा खबरों के साथ-साथ ब्रेकिंंग न्यूज से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak की लाइव कवरेज… 
This Live Blog has Ended

January 18, 2024 8:46 PM

आलोक शर्मा के आरोप लगाने के बाद कांग्रेस ने दिया नोटिस

January 18, 2024 8:44 PM

कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एक यू ट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कमलनाथ पर इतने गंभीर आरोप क्यों लगाए. ये वो सवाल हैं जो इस वक्त कांग्रेस पार्टी के अंदर जमकर बवाल मचाए हुए हैं. कमलनाथ इन आरोपों से बहुत नाराज हुए. जिसके बाद उन्होंने अपनी आपत्ति कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचाई. कमलनाथ से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाए थे कमलनाथ पर आरोप

January 18, 2024 8:44 PM

कमलनाथ इन आरोपों से बहुत नाराज हुए. जिसके बाद उन्होंने अपनी आपत्ति कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचाई. कांग्रेस को आनन-फानन में अपने प्रवक्ता आलोक शर्मा को नोटिस जारी करना पड़ा और इन आरोपों पर सफाई मांगी. लेकिन कांग्रेस के सबसे बड़े नेता पर बीजेपी में शामिल होने के आरोपों के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर जमकर हंगामा मचा हुआ है. आखिर ये हंगामा कब समाप्त होगा और इन आरोपों के पीछे सच्चाई क्या है.

कमलनाथ को लेकर कांग्रेस में क्यों मचा है कोहराम?

January 18, 2024 7:54 PM

MP Congress: क्या कमलनाथ बीजेपी में शामिल होंगे. क्या कमलनाथ की बीजेपी के साथ कोई मिलीभगत थी. ये सवाल आखिर खड़े ही क्यों हो रहे हैं. आखिर कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एक यू ट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कमलनाथ पर इतने गंभीर आरोप क्यों लगाए. ये वो सवाल हैं जो इस वक्त कांग्रेस पार्टी के अंदर जमकर बवाल मचाए हुए हैं.

डॉक्टर ने कहा- 4-5 सीपीआर दी गई, लेकिन

January 18, 2024 6:16 PM

कार्डियोलॉजिस्ट विशेषज्ञ डॉक्टर महेंद्र चौरसिया ने बताया कि कल एक छात्र को इलाज के लिए लाया गया था, डॉक्टर चौरसिया ने कहा कि कोचिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा छात्र को पहले बेहोशी जैसे हुए और कुछ सेकंड में ही वह अचेत हो गया था. जब छात्र को यहां लाया गया तब उसकी पल्स कम हो गई थी. जहां डॉक्टरों की टीम ने पेशेंट राजा लोधी को 2 से 3 कार्डियोलॉजी शॉर्ट दिए, लेकिन उसके बावजूद उसके हालत में किसी तरह का सुधार नहीं हुआ.

कैसे हुई युवक की मौत

January 18, 2024 6:14 PM

उसके दोस्त ने बताया कि बुधवार दोपहर 1 बजे कोचिंग में उसकी तबीयत बिगड़ी. इसके बाद उसे दोस्त नजदीकी एप्पल अस्पताल ले गए, यहां डॉक्टरों ने इमरजेंसी में एडमिट कर उपचार शुरू कर दिया. उसे तत्काल आईसीयू में रखा गया है. हालांकि उपचार के दौरान बुधवार को उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है परिवार में बड़ा भाई, पिता पीएचई डिपार्टमेंट में हैं.

छात्र के दोस्त ने बताई पूरी कहानी

January 18, 2024 6:11 PM

पुलिस के मुताबिक, सागर निवासी छात्र राजा लोधी प्रतियोगिता परीक्षा की कर रहा था. कोचिंग में पढ़ाई करते वक्त सीने में दर्द उठा, साथी छात्र जब तक साथी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. भंवरकुआ पुलिस ने बताया कि छात्र का नाम राजा (20) पुत्र माधव लोधी निवासी सर्वानंद नगर है, जोकि सागर का रहने वाला है. राजा इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था और इसके लिए कोचिंग भी जाता था. इंदौर में साइलेंट अटैक से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

सागर का छात्र इंदौर में करताा था पीएससी की तैयारी

January 18, 2024 4:32 PM

Indore News: इंदौर के भंवरकुआ इलाके में रहने वाले छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वह यहां किराए से कमरा लेकर MPPSC की तैयारी कर रहा था. भंवरकुआ पुलिस ने बताया कि छात्र का नाम राजा 20 पुत्र माधव लोधी निवासी सर्वानंद नगर है, जो कि सागर का रहने वाला है. राजा इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था. छात्र की साइलेंट अटैक से हुई मौत का वीडियो अब वायरल हो रहा है. साइलेंट अटैक को लेकर यह इंदौर का चौथा मामला है.

बिहार में मिले स्वागत से भाव विभोर हो गए सीएम मोहन यादव

January 18, 2024 4:31 PM

बिहारियों की मांग, हमें मोहन यादव जैसा पढ़ा-लिखा सीएम चाहिए

January 18, 2024 4:29 PM

स्थानीय लोगों ने एमपी तक के सहयोगी चैनल बिहार तक को बताया कि लालू यादव और बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया है. हमें मोहन यादव जैसा पढ़ा-लिखा मुख्यमंत्री चाहिए.

मोहन यादव बिहार में साधेंगे यादवों को

January 18, 2024 4:11 PM

CM Mohan Yadav in Bihar: स्थानीय लोग मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव की तुलना लालू यादव परिवार से कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने एमपी तक के सहयोगी चैनल बिहार तक को बताया कि लालू यादव और बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया है. हमें मोहन यादव जैसा पढ़ा-लिखा मुख्यमंत्री चाहिए. बिहार दौरे की पूरी खबर यहां पढ़ें

Video: CM मोहन यादव बिहार में पहुंचे तो होने लगी लालू यादव परिवार से तुलना?

January 18, 2024 3:22 PM

CM Mohan Yadav गुरुवार को बिहार के दौरे पर हैं. जहां उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया जा रहा है. महिलाओं ने तो उनका गुलाब के फूल देकर स्वागत किया तो वहीं बिहार के लोगों में भी सीएम मोहन यादव को लेकर क्रेज देखा गया.

बिहार में यादवों को साधने पहुंच गए सीएम मोहन यादव

January 18, 2024 3:08 PM

MP के सीएम मोहन यादव बिहार दौरे पर पहुंचे हैं. कल दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे पटना. 5 घंटे पटना में रहकर विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल. बीजेपी कार्यालय और इस्कॉन मंदिर भी जायेंगे सीएम मोहन यादव. क्या बीजेपी की यादव समाज के वोटबैंक में सेंधमारी की है तैयारी? बिहार में यादव समाज के कार्यक्रम में कर रहे हैं शिरकत.

पार्टी को कमजोर करने वाला बयान: कांग्रेस

January 18, 2024 3:01 PM

कांग्रेस मीडिया विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन खेड़ा ने आलोक शर्मा को ये नोटिस दिया है. एआईसीसी ने प्रवक्ता आलोक शर्मा के बयान को अनाधिकृत, आधारहीन, अपमानजनक और पार्टी एवं नेतृत्व को कमजोर करने का घृणित प्रयास बताया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने दो सप्ताह पहले दिए एक इंटरव्यू में कमलनाथ पर बड़े गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा है कि कमलनाथ के पिछले 5-6 वर्ष के कार्यकाल को देखकर लगता है कि वह खुद नहीं चाहते थे कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने.

कमलनाथ इस वजह से आ गए फिर से चर्चा में

January 18, 2024 2:17 PM

मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर से चर्चा में हैं. चर्चा के केंद्र में कमलनाथ को लाने वाले हैं एआईसीसी के प्रवक्ता आलोक शर्मा. आलोक शर्मा ने कुछ दिन पहले दिए अपने एक इंटरव्यू में कमलनाथ पर कई गंभीर आरोप लगा दिए थे. कमलनाथ को लेकर राष्ट्रीय प्रवक्ता से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

राम नाम लिखने की वजह से चर्चा में आए कमलनाथ

January 18, 2024 2:15 PM

कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने से इनकार कर रहा है, लेकिन कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा में भगवान राम के नाम का जिक्र करते हुए पर्चे भी बांटे हैं. राम नाम लिख रहे हैं और लोगों से 108 बार भगवान राम लिखने की अपील कर रहे हैं. कागज पर भगवान राम का नाम 4.31 करोड़ बार लिखना है, जिसे 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर अयोध्या भेजा जाएगा. ऐसे में अटकलें लग रही हैं कि कमलनाथ पार्टी लाइन से हटकर चल रहे हैं?

कांग्रेस ने दो दिन मांगा जवाब, इसे बताया घृणित

January 18, 2024 1:58 PM

राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने लगाए थे गंभीर आरोप

January 18, 2024 1:58 PM

आलोक शर्मा ने कमलनाथ पर एक टीवी चैनल में बातचीत में गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि कमलनाथ के पिछले 5-6 वर्ष के कार्यकाल को देखकर लगता है कि वह खुद नहीं चाहते थे कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने. टिकट वितरण में उन्होंने अहंकार दिखाया.

कांग्रेस ने राष्ट्रीय प्रवक्ता को जारी किया शोकॉज नोटिस

January 18, 2024 1:58 PM

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है. कांग्रेस ने अपने ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता को पूर्व सीएम कमलनाथ पर टिप्पणी करने की वजह से कारण बताओ नोटिस जारी किया है. कांग्रेस ने इसे 'अनाधिकृत, आधारहीन, अपमानजनक और पार्टी एवं नेतृत्व को कमजोर करने का घृणित प्रयास बताया है.'

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत