लाइव कवरेज

Madhya Pradesh News LIVE: कांग्रेस में नहीं थम रहा बवाल, PCC दफ्तर में दोनों नेताओं के बीच गाली-गलौज

Madhya Pradesh News Live Updates: राज्यसभा चुनावों की तारीख का ऐलान हो गया है और सियासी हलचल तेज हो गई है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पांच सीटें अप्रैल में खाली होने जा रही हैं, जिनके लिए केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. चुनाव आयोग के शेड्यूल मुताबिक, मध्य प्रदेश की पांच […]
Updated At: Jan 30, 2024 08:45 AM
CM Mohan Yadav IAS Transfers Madhya Pradesh Elections 5 Rajya Sabha seats in MP Voting 27th February Rajya Sabha elections 2024 Madhya Pradesh News

Madhya Pradesh News Live Updates: राज्यसभा चुनावों की तारीख का ऐलान हो गया है और सियासी हलचल तेज हो गई है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पांच सीटें अप्रैल में खाली होने जा रही हैं, जिनके लिए केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. चुनाव आयोग के शेड्यूल मुताबिक, मध्य प्रदेश की पांच राज्यसभा सीटों के लिए 27 फरवरी को मतदान किया जाएगा. इधर, इंदौर में बिहार की घटना और नीतीश कुमार के पाला बदल लेने पर कहा- देश में अवसरवादिता अपने चरम पर है. कुर्सी पर बैठो और बिठाओ का खेल चल रहा है.

एक बड़े घटनाक्रम में आदिवासी जिले डिंडोरी की एसडीएम की मौत से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए एसडीएम पत्नी के हत्यारे आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश की दिनभर की बड़ी और ब्रेकिंग खबरों से अपडेट रहने के लिए पढ़ते रहें MP Tak का लाइव कवरेज… 
This Live Blog has Ended

January 29, 2024 8:39 PM

देखिए कांग्रेस दफ्तर के बाहर हुए हंगामे का वीडियो

January 29, 2024 8:36 PM

पहले गाली-गलौज, फिर शुरू हो गई मारपीट

January 29, 2024 8:19 PM

दोनों नेता एक दूसरे के साथ धक्कामुक्की कर रहे थे और गलियां दे रहे थे. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. वीडियो में देखा जा सख्त है कि इस दौरान कांग्रेस के अन्य नेता दोनों को रोकने का प्रयास कर रहे हैं. घटना के बारे में कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि दिग्विजय सिंह को अपशब्द कहने के कारण मामले ने तूल पकड़ लिया. कांग्रेस कार्यालय में हुई इस झूमाझटकी पर बीजेपी ने चुटकी ली है.

कांग्रेस में विधानसभा चुनाव के बाद भी जारी है बवाल

January 29, 2024 8:17 PM

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस में जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला भोपाल के पीसीसी दफ्तर का है, जहां पर कांग्रेस नेताओं के बीच गाली-गलौज हो रहा है और फिर कुर्सी उठाकर एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. कांग्रेस नेताओं के बीच हुई लड़ाई का वीडियो वायरल

एसडीएम का हत्यारा उसका पति ही निकला

January 29, 2024 7:12 PM

आदिवासी जिले डिंडोरी की एसडीएम की मौत से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए एसडीएम पत्नी के हत्यारे आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. एसडीएम की हत्या से जुड़ी पूरी खबर यहां पढ़ें

बीजेपी ने शुरू की तैयारियां, संगठन मंत्री हितानंद भी पहुंचे

January 29, 2024 7:09 PM

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज़ कर दी हैं. वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस मैदान से पूरी तरह नदारद है. लोकसभा तैयारियों की जगह कांग्रेस में विधानसभा चुनाव की हार जीत का ठीकरा एकदूसरे के ऊपर फोड़ा जा रहा है. गुटबाज़ी से जूझ रही कांग्रेस पूरी तरह से बैकफुट पर है.

गुना को लेकर सक्रिय हुई बीजेपी, नरोत्तम मिश्रा पहुंचे

January 29, 2024 4:52 PM

विधानसभा के बाद अब लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। गुना लोकसभा सीट पर मंथन का दौर शुरू हो गया है. गुना संसदीय सीट का मिजाज समझने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता गुना पहुंचे. ग्वालियर चंबल संभाग के क्लस्टर प्रभारी नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, संभागीय प्रभारी विजय दुबे, सांसद केपी यादव, लोकसभा विस्तारक लाखन सिंह राणा समेत लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक मौजूद रहे.

एसडीएम पत्नी की पति ने की हत्या, पैसों के लालच में हुआ पागल

January 29, 2024 4:39 PM

शाहपुरा एसडीएम निशा नामित की संदिग्ध मौत के मामले में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस ने एसडीएम के पति को गिरफ्तार कर लिया है. पति ले पैसों के लालच में अपनी पत्नी का खून कर दिया. डीआईजी बालाघाट ने बताया कि मृतिका एसडीएम के पति गिरफ्तार हो गया है. खुलासा करते हुए डीआईजी बालाघाट ने यह कहां है कि कहां है कि मृतिका SDM निशा निपात के अलावा पति कुछ नहीं कर रहा था एसडीएम ही एक सहारा भरण पोषण के लिए रहा है. हमेशा मृतका के पति मानसिक टॉर्चर एवं प्रताड़ित करता रहा पैसों को लेकर एवं अपने नाम नहीं जुड़वाने के लिए हत्या कर दी.

डिंडौरी एसडीएम की मौत से मचा हड़कंप, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

January 29, 2024 4:29 PM

डिंडौरी के शहपुरा SDM की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है. SDM Nisha के पति की माने तो उनकी पत्नी की मौत हार्ट अटैक से हुई है. वहीं, एसडीएम की बहन एसडीएम के पति पर गंभीर आरोप लगा रही है. बहन निलिमा ने बहन एसडीएम के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार है. एसडीएम की मौत से जुड़ी पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

एसडीएम की मौत से खबर से जुड़ा VIDEO यहां देखें

January 29, 2024 4:29 PM

एसडीएम की बहन ने लगाए गंभीर आरोप

January 29, 2024 4:17 PM

डिंडौरी के शहपुरा SDM की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है. SDM Nisha के पति की माने तो उनकी पत्नी की मौत हार्ट अटैक से हुई है. वहीं, एसडीएम की बहन एसडीएम के पति पर गंभीर आरोप लगा रही है. बहन निलिमा की माने तो पति उसके साथ मारपीट करता था और पैसों के लिए परेशान करता था. इसलिए उसकी मौत हो गई.

डिंडौरी में महिला एसडीएम की मौत से हड़कंप

January 29, 2024 3:57 PM

एक बड़े घटनाक्रम में आदिवासी जिले डिंडौरी की एसडीएम की मौत से हड़कंप मच गया है. पति ने एसडीएम की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया है, वहीं, एसडीएम की बहन ने मारने पीटने का बहन के पति पर आरोप लगाया है.   

केंद्रीय चुनाव आयोग ने जारी किया शेड्यूल

January 29, 2024 3:46 PM

राज्यसभा चुनाव के लिए शेड्यूल जारी, मध्य प्रदेश में राज्यसभा की 5 सीटों पर 27 फरवरी को होगी वोटिंग. 8 फरवरी को नोटिफिकेशन 15 फरवरी तक नामांकन 27 फरवरी को मतदान.

देश की राजनीति कहां जा रही?: दिग्विजय सिंह

January 29, 2024 3:44 PM

दिग्विजय सिंह ने कहा- इन्हें केवल कुर्सी से मतलब है, कैसे बैठो और कैसे बिठाओ. ये ही करते है इससे पहले जो लगातार बयान सामने आ रहे थे कि नीतीश बाबू किसी हालत में आपको भाजपा में शामिल नहीं किया जाएगा, दूसरी ओर नीतीश कुमार ने भी कहा था कि मरते दम तक में भाजपा से कभी समझौता नहीं करूंगा, दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब बताओ कहां राजनीति जा रही है.

दिग्विजय सिंह ने कहा- नीतीश कुमार को धर्म और विचारधारा से कोई लेना-देना नहीं

January 29, 2024 3:25 PM

इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कहा कि देश में अवसरवादीता चरम सीमा पर है और यह अवसरवादीता केवल कुर्सी के लिए है,दिग्विजय सिंह ने कहा कि चाहे मोदी जी हो अमित शाह हो या नीतीश कुमार हो यह सारे लोग अवसरवादी हैं. इनको ना धर्म से कोई लेना-देना और ना ही राजनीतिक विचारधारा से लेना देना है.

अप्रैल में खत्म हो जाएगा मौजूद सांसदों का कार्यकाल

January 29, 2024 3:23 PM

बीजेपी की ओर से धर्मेंद्र प्रधान, कैलाश सोनी, अजय प्रताप सिंह और थावरचंद गेहलोत चुने गए थे. जबकि कांग्रेस की ओर से राजमणि पटेल चुने गए थे. अब इन सभी सदस्यों का कार्यकाल 2 अप्रैल 2024 को खत्म होने जा रहा है.

2018 में पांच सीटों पर हुए चुनाव में 4 पर बीजेपी को मिली जीत

January 29, 2024 3:22 PM

साल 2018 में पांच सीटों के लिए चुनाव हुआ था. उस वक्त विधानसभा में बीजेपी की बहुमत थी. इसलिए बीजेपी के 4 सदस्य राज्यसभा के लिए चुने गए थे. जबकि एक सदस्य कांग्रेस की ओर से थे.

मध्य प्रदेश की 5 सीटों पर हाेंगे चुनाव

January 29, 2024 3:22 PM

Rajya Sabha Election 2024: राज्यसभा चुनावों की तारीख का ऐलान होने के बाद मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है. दरअसल, मध्य प्रदेश (Madhya ptradesh) की पांच सीटें अप्रैल में खाली होने जा रही हैं, जिनके लिए चुनाव किया जाएगा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
IAS सृष्टि की पति नागार्जुन संग 10 अनदेखी तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते