Lok Sabha Election: सीएम मोहन की कमलनाथ के गढ़ से हुंकार, बेटे को बताया नालायक, परिवार को लेकर कही ये बात

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

सीएम मोहन यादव
CM_Mohan_Yadav
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासत गरमाई हुई है. भाजपा कमलनाथ (kamalnath) के गढ़ छिंदवाड़ा (chhindwara) को जीतने की तैयारी कर रही है. सीएम मोहन यादव मंगलवार को छिंदवाड़ा के दौरे पर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने तंज कसते हुए उन्हें बेशर्म और नालायक कहा. सीएम मोहन यादव ने कहा उनके आंसू घड़ियाली आंसू हैं, इनके चक्कर में मत पड़ना. 

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, आपको जितनी गाली बकना है बक लो. जो-जो बोलना चाहें, भाजपा को, मोदी को, बंटी को बोल लेने दो, हम सब सुनने को तैयार हैं. 19 तारीख को आपके (जनता के) हाथों में सुदर्शन चक्र आएगा, वो हिसाब चुकता करेगी. 

बेटा ऐसा नालायक कि गाली बक रहा है- मोहन  यादव

सीएम मोहन यादव छिंदवाड़ा दौरे के दौरान शहपुरा गांव में सभा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ और नकुलनाथ पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कहा, "गोंड समाज के राजपरिवार के व्यक्ति कमलेश शाह के बारे में कितना गंदा बोला जा रहा है, बरसों तक तुमको (कमलनाथ) को माथे पर बैठाया, उसके बाद तुम्हारी पत्नी को बैठाया और बेटा ऐसा नालायक कि गाली बक रहा है और फिर जनता से वोट मांगेंगे, पर जनता एक एक का हिसाब करेगी और चुकता कर देगी, जो जहां से आया है वहां घर भेज देगी. कमलेश शाह जी ने बेचारे ने क्या ग़लत किया, बीजेपी ही तो ज्वाइन किया और आप ग़द्दार और बिकाऊ बोलकर गाली देते हो."

शर्म नहीं आती है- मोहन यादव

मोहन यादव ने हमला करते हुए कहा कि आप बोलते हो मोदी जी के ना बाल ना बच्चे हैं, अरे 142 करोड़ लोग मोदी का परिवार है. ऐसे देशभक्त का आप अपमान करोगे. इस बात के लिए इनको शर्मिंदा होना चाहिए, लेकिन शर्म नहीं आती है, क्योंकि बेशर्म को क्या शर्म आएगी, शर्म उसको आए जिसकी चमड़ी पतली हो". सीएम मोहन यादव ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके आंसू घड़ियाली आंसू हैं, इनके चक्कर में मत पड़ना. 
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT