Lok Sabha Election: नकुलनाथ के लिए मैदान में आईं पत्नी प्रियानाथ, कमलनाथ को लेकर क्यों हो गईं भावुक?

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

नकुलनाथ के लिए मैदान में आईं प्रिया नाथ
Priyanath
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: कमलनाथ अपना गढ़ छिंदवाड़ा किसी भी कीमत पर नहीं खोना चाहते हैं, यही वजह है कि अब पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ के साथ ही उनकी पत्नी प्रियानाथ भी मैदान में उतर आई हैं. प्रियानाथ ने पति नकुलनाथ के लिए मोर्चा संभाल लिया है. छिंदवाड़ा के चौरई गांव में प्रियानाथ लोगों के साथ बातचीत करते हुए वे भावुक नजर आईं, उन्होंने कहा कि जिनके ऊपर भरोसा किया, उन्होंने धोखा दिया.

भावुक हो गईं प्रिया नाथ

प्रिया नाथ ने भाषण देते हुए कहा, "मैं आपको बताना चाहती हूं, पिछले दिनों जहां घूमी हूं, मेरे परिवार के लोग आए और उन्होंने कहा बेटी, बहन, भाभी जिस भी रूप में उन्होंने अपनाया, बस यही कहा डरना मत. मैंने यही बोला कि डर हमें किसी बात का नहीं है. दुख हुआ है बहुत दुख हुआ है.  दुख हुआ है जब मैं पिता कमलनाथ जी को देखती हूं, उन्होंने छिंदवाडा को 45 साल जिन पर भरोसा किया. जिनको भरपूर प्यार और आर्शीवाद दिया. उनके साथ इन लोगों ने धोखा किया. उससे दुख बहुत होता है, डर बिल्कुल नहीं. क्योंकि ये जो हमारी लड़ाई है, ये कमलनाथ जी, नकुलनाथ जी और कांग्रेस की नहीं, ये हमारे छिंदवाड़ा जिले के हर उस शख्स की लड़ाई है, जो सच्चाई और ईमानदारी के साथ खड़ा है.

नकुलनाथ ने भाजपा से पूछे सवाल

प्रचार के दौरान नकुलनाथ ने भी जमकर बीजेपी के ऊपर हमला बोला. उन्होंने कहा कि  कमलनाथ जी और मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के लिए क्या किया है, मैं उसका हिसाब देता हूं. भाजपा प्रत्याशी आएं तो आप उनसे भी पूछें कि 20 साल मध्य प्रदेश में आपकी सरकार रही, आपने छिंदवाड़ा के लिए क्या किया? जब कोरोना के समय जनता परेशान हो रही थी, तब कमलनाथ ने छिंदवाड़ा की मदद की, भाजपा कहाँ थी? 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

छिंदवाड़ा को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में होड़

छिन्दवाड़ा में 19 अप्रैल को पहले चरण में चुनाव होना है, जिसके लिए पार्टियां अपने-अपने प्रत्यशियों को जीत दिलाने चुनाव मैदान में हैं. बीजेपी छिंदवाड़ा को जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही है. छिंदवाड़ा में बीजेपी नेता लगातार कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम रहे हैं, यही वजह है कि नाथ परिवार टेंशन में है और अपने गढ़ को बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT