mptak
Search Icon

MP Politics: कांग्रेस के पोस्टर में छप गई BJP प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर, बैनर देख लोग हुए हैरान

पुनीत कपूर

ADVERTISEMENT

कांग्रेस के पोस्टर में  फग्गन सिंह कुलस्ते का फोटो
Faggan Singh Kulaste
social share
google news

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. रविवार को जहां भाजपा के समर्थन में पीएम मोदी (PM Modi) ने मध्य प्रदेश का दौरा किया तो वहीं आज यानी सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. राहुल गांधी के कार्यक्रम को लेकर जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं, लेकिन इससे पहले एक अजीब वाकया हो गया. कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह मरकाम के समर्थन में सभा करने आ रहे राहुल गांधी के पोस्टर में बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) की तस्वीर छप गयी, जिससे हड़कंप मच गया.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आज मध्य प्रदेश के मंडला लोकसभा के धनोरा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सभा से पहले मुख्य मंच पर जो फ्लेक्स लगाया जा रहा था, उसमें केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर छप गई. 

आनन-फानन में बदली तस्वीर

राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं के पोस्टर में बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर छपने के बाद कार्यकर्ता इसे छुपाने की मशक्कत करते हुए नजर आए. मंच पर लगे पोस्टर में बीजेपी नेता की फोटो को आनन-फानन में बदल दिया गया और उसकी जगह कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह की फोटो लगा दी गई. हालांकि भलें ही पोस्टर पर तस्वीर बदल दी गई हो, लेकिन ये पोस्टर अब चर्चा का विषय बन गया है.

राहुल गांधी का मध्य प्रदेश दौरा

राहुल गांधी मध्य प्रदेश की 2 लोकसभा सीटों का दौरा करेंगे.  मंडला सीट के तहत आने वाले सिवनी जिले के धनौरा गांव आएंगे, जहां दोपहर 2 बजे सभा करेंगे. इसके बाद वे शहडोल के बाणगंगा मेला ग्राउंड में कांग्रेस प्रत्याशी फुंदेलाल मार्को के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान राहुल गांधी के साथ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, पूर्व सीएम कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार समेत प्रदेश के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंडला में दमदार है मुकाबला

मंडला लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला है. भलें ही ये लोकसभा सीट फिलहाल बीजेपी के कब्जे में हो, लेकिन इस बार मंडला में जीत की राह आसान नहीं है. दरअसल, हाल में हुए विधानसभा चुनाव में फग्गन सिंह कुलस्ते को हार का सामना करना पड़ा था, ऐसे में लोकसभा में जीत की राह आसान नहीं है. भाजपा ने जहां विधानसभा चुनाव में हारे हुए फग्गन सिंह कुलस्ते पर फिर भरोसा जताया है, तो वहीं कांग्रेस ने दिग्गज नेता ओमकार सिंह मरकाम को चुनावी मैदान में उतारा है. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT