mptak
Search Icon

Lok Sabha Election: जबलपुर में PM मोदी का मेगा रोड शो, भारी भीड़ के कारण टूट गया मंच

ADVERTISEMENT

पीएम मोदी का मेगा रोड शो
PM_Modi
social share
google news

PM Narendra Modi Road Show: पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश में अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत जबलपुर से की. जबलपुर में उन्होंने मेगा रोड शो निकाला. इस दौरान पीएम का जगह-जगह फूल बरसाकर स्वागत किया गया. रोड शो में बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ता और आमजन शामिल हुए. पीएम मोदी के रोड शो के दौरान हादसा हो गया. जबलपुर में रोड शो के दौरान एक स्वागत मंच टूट गया, जिसमें  कुछ लोग घायल हो गए. हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. 

बताया जा रहा है कि भारी भीड़ के कारण जबलपुर में स्वागत मंच टूट गया. ये स्वागत मंच कटंगा से गोरखपुर मार्ग पर बना था, जो भारी भीड़ के चलते टूट गया. मंच टूटने से मंच ऊपर मौजूद लोग नीचे गिर पड़े. हादसे में कुछ लोग मामूली रूप से घायल हो गए. 

पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

जबलपुर में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो शहर के प्रमुख बाजारों और मुख्य मार्गों से होकर गुजरा. पीएम मोदी को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी. कई लोग अपने हाथों में पीएम मोदी की तस्वीरें लेकर पहुंचे थे. क्षमता से अधिक लोगों के चढ़ने से स्वागत मंच टूट गया. पीएम मोदी ने जबलपुर में भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में रैली की. 

इन सीटों पर पड़ेगा पीएम मोदी के दौरे का असर

जबलपुर सीट पर बीजेपी के आशीष दुबे का मुकाबला कांग्रेस के दिनेश यादव से है. मंडला सीट पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का मुकाबला कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम से है. हॉट सीट छिंदवाड़ा में बीजेपी के नगर अध्यक्ष विवेक बंटी साहू का मुकाबला कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ से है. बालाघाट सीट पर बीजेपी की भारतीय परिधि का मुकाबला कांग्रेस के सम्राट सारस्वत से है. जबलपुर, मंडला और बालाघाट के साथ ही बीजेपी की नजर इस बार छिंदवाड़ा सीट पर भी है, जिसे हासिल करने के लिए बीजेपी ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है और अब पीएम मोदी के रोड शो के जरिए यहां बड़े पैमाने पर भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार किया जा रहा है.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT