mptak
Search Icon

पार्टी छोड़ने के बाद दीपक जोशी ने CM शिवराज को लेकर क्यों कहा- ‘बोली लगा रहे हैं शिवराज’ जानें

योगीतारा दूसरे

ADVERTISEMENT

dipak joshi, mp news, mp politics, shivraj
dipak joshi, mp news, mp politics, shivraj
social share
google news

MP Election 2023: विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस (Congress) का दामन थामने वाले पूर्व मंत्री दीपक जोशी (Dipak Joshi) अब शिवराज सरकार पर खुलकर हमला कर रहे हैं. उन्होंने लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojna) को लेकर सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) पर तंज कसा है. दीपक जोशी ने भाजपा मध्य प्रदेश में सरकार की योजनाओं पर तंज कसते हुए कहा कि हो सकता है कि आने वाले समय में शिवराज सिंह चौहान लोगों को मंगल में सैर कराने की घोषणा कर दें.

सतना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपक जोशी ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला. भाजपा पर  कटाक्ष करते हुए दीपक जोशी ने कहा कि बीजेपी 15 साल और 15 माह के कार्यकाल की तुलना कर रही है, यह कितना का न्याय संगत है?  उन्होंने हमला करते हुए कहा कि गांधी-नेहरू परिवार को कोसने से काम नहीं चलेगा.

ये भी पढ़ें: सिंधिया समर्थक रघुराज धाकड़ ने भी बीजेपी छोड़ी, कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोली ये बड़ी बात

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कुछ वोटों के लिए सौदा कर लिया

दीपक जोशी ने हमला करते हुए कहा कि शिवराज सरकार सिर्फ वायदों और जुमलों पर चुनाव (assembly Election) लड़ना चाहती है. उन्होंने कहा कि भाजपा में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है. भाजपा का चाल-चरित्र- चेहरा देखिए… एक वोट की खातिर अटलजी ने सरकार गिरा दी थी…यहां लोगों ने कुछ वोटों के लिए सौदा कर लिया. ये लोकतंत्र के लिए घातक है. लोकतंत्र अराजकता की ओर तो नहीं जा रहा यह भी सोचना होगा.

ये भी पढ़ें:  BJP से क्यों तौबा कर रहे लोग, 40 नेताओं ने क्यों छोड़ दी पार्टी और थामा कांग्रेस का हाथ? जानें

ADVERTISEMENT

शिवराज के खिलाफ चुनाव लड़वा दीजिए

दीपक जोशी ने भाजपा छोड़ने के कारणों का खुलासा करते हुए कहा, “मैंने कमलनाथ जी से कहा था मुझे पद प्रतिष्ठा नहीं चाहिए, चुनाव लड़ाना है तो शिवराज जी के खिलाफ बुधनी से लड़वा दीजिए.”  कांग्रेस ने अपने कार्यकाल की शुरुआत में ही किसान कर्जमाफी की. उनको जो समय दिया गया था, उसे भाजपा ने डकैती के माध्यम से हड़पा था.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: BJP की इस महिला नेता ने आखिरकार छोड़ दी पार्टी, कमलनाथ संग फोटो वायरल होने पर आई थीं चर्चा में

बोली लगा रहे हैं शिवराज

दीपक जोशी ने लाडली बहना योजना पर तंज कसते हुए कहा कि कोई व्यापारी जैसे मंडी में बोली लगाता है वैसे शिवराज जी बोली लगा रहे हैं, पहले 1000 फिर 1250, 1500, साढ़े 1700…2000 से लेकर 3000 तक. जोशी ने तंज कसते हुए कहा कि हो सकता है कि आने वाले समय में शिवराज मंगल पर सैर कराने की घोषणा कर दें.

ये भी पढ़ें: MP Election: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का नया दांव, ‘गंगाजल’ के सहारे से चुनावी नैया पार करने की तैयारी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT