स्पा सेंटर पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों ने की सेक्सुअल डिमांड, बात नहीं बनी तो कर दिया बवाल

ADVERTISEMENT

Gwalior Crime
Gwalior Crime
social share
google news

Gwalior news: तीन पुलिसकर्मी कार में सवार होकर सिटी सेंटर में संचालित स्पा सेंटर में पहुंच गए. यहां पुलिस कर्मियों ने सेक्सुअल डिमांड की. जब स्पा सेंटर की मालकिन ने उनकी डिमांड पूरी नहीं की, तो पुलिस कर्मियों ने गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से निकल गए.

स्पा सेंटर की मालकिन ने इस बात की शिकायत यूनिवर्सिटी थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए जांच की और मुरैना में पदस्थ तीनों आरक्षकों को गिरफ्तार कर लिया. यह पूरी घटना 26 मार्च की देर शाम की है. होली के त्यौहार होने की वजह से सिटी सेंटर में संचालित स्पा सेंटर में ज्यादा भीड़ भाड़ भी नहीं थी, लेकिन इस वक्त एक कार में सवार होकर तीन लोग स्पा सेंटर में पहुंचे.

यहां स्पा सेंटर के अंदर पहुंचने के बाद तीनों लोगों ने स्पा सेंटर की मालकिन से सेक्सुअल डिमांड की. सेक्सुअल डिमांड सुनकर स्पा सेंटर की मालकिन हैरान रह गई. उसने जब डिमांड पूरी नहीं की, तो तीनों युवकों ने स्पा सेंटर की मालकिन समेत अन्य स्टाफ के साथ गाली गलौच करते हुए अभद्रता की और छेड़खानी की. इतना ही नहीं, तीनों युवकों ने स्टाफ के साथ मारपीट भी करना शुरू कर दी.

इस तरह पकड़ में आए तीनों पुलिसकर्मी

इसके बाद स्पा सेंटर से तीनों आरोपी निकल गए. इस घटना के बाद स्पा सेंटर की मालकिन यूनिवर्सिटी थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शुरुआत में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इसके तार मुरैना से जुड़े हुए नजर आए. खोजबीन करते हुए यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को मालूम हुआ कि जिन तीन युवकों ने स्पा सेंटर में पहुंचकर यह बवाल किया, वे तीनों तो मुरैना जिले के पुलिसकर्मी है और यह पुलिसकर्मी मुरैना के ट्रैफिक थाने में तैनात है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तीनों पुलिस कर्मियों के नाम राजकुमार गुर्जर, नरेंद्र और आशुतोष सिंह बताए गए हैं. पुलिस ने तीनों पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया और ग्वालियर ले आई. इस मामले में एडिशनल एसपी शियाज केएम का कहना है कि स्पा सेंटर की मालकिन ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके स्पा सेंटर पर तीन लोग आए थे और उन्होंने अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की और सेक्सुअल डिमांड भी की, जिसके बेसिस पर हमने एफआईआर की और जांच के बाद तीनों व्यक्तियों को आईडेंटिफाई किया तो वह तीनों व्यक्ति मुरैना के पुलिसकर्मी निकले, जो ट्रैफिक में सदस्य थे, तीनों आरक्षकों की पहचान कर ली गई है और अब इस पूरे मामले की जांच भी की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT