mptak
Search Icon

एग्जिट पोल से पहले फलौदी सट्टा बाजार ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका! आंकड़े देख चौंक जाएंगे

एमपी तक

ADVERTISEMENT

phalodi satta bazar
phalodi satta bazar
social share
google news

MP Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में चार चरणों में लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं. जबकि देश में आज सातवें और आखिरी चरण का मतदान हो रहा है. आज शाम को 6:30 बजे से एग्जिट पोल आने शुरू हो जाएंगे. मध्य प्रदेश और पूरे देश का सबसे सटीक एग्जिट पोल आप एमपी तक में देख सकते हैं, लेकिन एग्जिट पोल के आंकड़े जारी होने से पहले देश के कई सट्टा बाजारों में सीटों को लेकर दावे किए जा रहे हैं. 

सबसे सटीक भविष्यवाणी करने का दावा करने वाले फलौदी के सट्टा बाजारों ने भी एनडीए और इंडिया को लेकर दावे कर दिए हैं. फलौदी सट्टा मार्केट की माने तो बीजेपी को मध्य प्रदेश में 28 से 29 सीटे मिल सकती हैं. जबकि कांग्रेस को शून्य से एक सीट मिलने की उम्मीद है. अगर ऐसा ही रहा तो फलौदी सट्टा मार्केट ने एमपी बीजेपी को खुश कर दिया है.

 

कांग्रेस ने दिया लड्डुओं का ऑर्डर

फिलहाल मध्य प्रदेश में बीजेपी की 28 सीटे हैं जबकि एक सीट कांग्रेस के खाते में है. एमपी तक सट्टा बाजार के दावे की पुष्टि नहीं करता है. हालांकि लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी यह दावा कर रही है कि इस बार पार्टी राज्य में 29 की 29 सीटे जीतेगी. हालांकि एमपी में लोकसभा चुनाव होने के बाद से कांग्रेस दावा कर रही है कि पार्टी 12 से 15 सीटे जीतेगी कांग्रेस ने तो बकायदा लड्डुओं का ऑर्डर दे दिया है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर इस बार चार चरणों में वोटिंग हुई है और अब लोग परिणाम का इंतजार कर रहे हैं.

फलौदी का अनुमान अगर सही बैठा तो मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दावें हवा हवाई साबित हो सकते हैं. फिलहाल सभी को 4 जून का इंतजार है. जब देश में ऑफिशियल जीत हार के आंकड़े जारी किए जाएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Loksabha Chunav 2024: एग्जिट पोल से पहले ज्योतिषाचार्य के दावे ने चौंकाया! बताया कितनी सीटें जीतेंगी बीजेपी-कांग्रेस?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT