mptak
Search Icon

विधायक कमलेश्वर डोडियार को 'BAP' का नोटिस, जवाब न देने पर पार्टी से बाहर करने की चेतावनी, क्या है पूरा माजरा?

विजय मीणा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Sailana Vidhayak Kamleshwar Dodiyar: मध्य प्रदेश में बाप पार्टी के इकलौते विधायक कमलेश्वर डोडियार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ उन पर विधायकी आने के बाद रंगदारी के कई मुकदमें चल रहे हैं तो वहीं अब उनकी ही पार्टी ने डोडियार को नोटिस थमा दिया है. इस नोटिस में भारत आदिवासी पार्टी ने कमलेश्वर डोडियार से लोकसभा चुनाव में सक्रिय न रहने को लेकर जवाब मांगा है. 

दरअसल रतलाम जिले के सैलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक कमलेश्वर डोडियार से अब उनकी ही पार्टी का आलाकमान गहरा नाराज है. नाराजगी की वजह विधायक कमलेश्वर डोडियार की लोकसभा चुनाव में निष्क्रियता बताई जा रही है. राजस्थान से लगी मध्यप्रदेश की रतलाम लोकसभा क्षेत्र में भारत आदिवासी पार्टी  ने भी अपना उम्मीदवार उतारा है. लेकिन विधायक की सक्रियता न होने के कारण पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. 

 

 

कमलेश्वर डोडियार नही हैं लोकसभा चुनाव में सक्रिय

भारत आदिवासी पार्टी ने रतलाम लोकसभा क्षेत्र से बालूसिंह गामड को को मेदान में उतारा है. लोकसभा चुनाव में प्रचार अब चरम पर है, क्योंकि मध्य प्रदेश में चुनाव का आखिरी चरण यानि की चौथा चरण है. जिसके लिए 13 तारीख को मतदान कराया जाएगा.

ऐसे में भारत आदिवासी पार्टी के लिए राजस्थान के पधाधिकारी सहित सभी रतलाम संसदीय क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं, लेकिन सैलाना के भारत आदिवासी पार्टी के विधायक कमलेश्वर डोडियार पूरी तरह से अभी तक निष्क्रिय हैं. संसदीय क्षेत्र तों छोड़िए वह अपने विधानसभा क्षेत्र में ही अभी तक सक्रिय नहीं हुए हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:VIDEO: झोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार का क्या सियासत से हो गया मोह भंग? हाथ में किताबें लिये नजर आए

जवाब नहीं मिलने पर करेंगे पार्टी से बाहर-आलाकमान 

भारत आदिवासी पार्टी के आलाकमान ने इसे पार्टी विरोधी गतिविधि मानते हुए विधायक कमलेश्वर डोडियार को एक नोटिस जारी कर जल्द से जल्द अपना जवाब देने को कहा है.  भारत आदिवासी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहनलाल रोत द्वारा जारी नोटिस में कहा गया कि "रतलाम संसदीय क्षेत्र में पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में गुजरात, राजस्थान के पदाधिकारी चुनाव प्रचार कर रहे है, लेकिन आपने समय नही दिया". 

ADVERTISEMENT

नोटिस में कहा गया कि "एक वीडियो भी पार्टी आलाकमान के पास पहुंचा है. जिसमे की विधायक कमलेश्वर डोडियार पार्टी के खिलाफ ही कहते दिखाई दे रहे हैं. नोटिस में विधायक कमलेश्वर डोडियार को कहा गया की वह जल्दी से जल्दी जवाब दे नही तो उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा".

ADVERTISEMENT

फिलहाल इस मामले पर विधायक की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है, फिर चाहे मीडिया से हो या फिर अपने पार्टी आलाकमान से हो. तो वहीं दूसरी तरफ उनकी सक्रियता को लेकर कहा गया कि वे प्रशासनिक परीक्षा की तैयारी में लगे हुए हैं. यही कारण हो सकता है कि वे चुनाव में सक्रिय नहीं है. 

ये भी पढ़ें:VIDEO: बुरे फंस गए झोपड़ी वाले विधायक! एक करोड़ की रंगदारी में FIR होने के बाद हुई शिकायत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT