BJP प्रत्याशी का अजीबोगरीब बयान- जो BJP को वोट देगा, वही अयोध्या में श्री राम से आंख मिला पाएगा...

हरिओम सिंह

ADVERTISEMENT

rajesh-mishra-sidhi
rajesh-mishra-sidhi
social share
google news

Sidhi Loksabha seat 2024: मध्य प्रदेश की सीधी लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. यहां बीजेपी की तरफ से राजेश मिश्रा तो वहीं कांग्रेस की तरफ से कमलेश्वर पटेल को चुनावी मैदान में उतारा गया है. इसके अलावा बीजेपी से बागी हुए अजय प्रताप सिंह गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से कांग्रेस और बीजेपी दोनों का खेल बिगाड़ने तैयार बैठे हैं. ऐसे में इस सीट पर काफी तीखी और सियासी बयानबाजी देखने को मिल रही है. बीजेपी प्रत्याशी राजेश मिश्रा का एक बयान इन दिनों राजनीतिक गलियारों की सुर्खियां बना हुआ है.

सिंगरौली सीधी संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रत्याशी डॉ राजेश मिश्रा का भाषण सामने आया है. जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं राम के भरोसे है चुनावी नाईया, सभा संबोधन के दरमियान कहा "बीजेपी को वोट देने वाले मतदाताओं को ही अयोध्या में विराजमान हुयें श्री राम का मिलेगा आशीर्वाद"

उन्होंने आगे कहा "बीजेपी को वोट देने वाला मतदाता जब अयोध्या दर्शन करने जाएगा तो श्री राम की प्रतिमा से मिल सकेगा. आंख से आंख मिलाकर कह सकेगा जो श्री राम को लाया हैं हम उसको लायेगें" सिंगरौली सीधी संसदीय क्षेत्र के सिंगरौली मोरवा जयत इलाके में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने यह बयान दिया है. इस बयान का वीडियो जमकर सोशल मीडिया में हो रहा है. 

पिछले चुनाव में क्या रहा?

इस लोकसभा सीट पर अगर हम पिछले चुनावों की बात करें तो यहां से बीजेपी ने रिती पाठक को टिकट दिया था. जबकि कांग्रेस ने अर्जुन सिंह के बेटे अजय सिंह उर्फ राहुल भैया को मैदान में उतारा था. इस चुनाव में रिती पाठक को 6.98 लाख वोट्स मिले थे जबकि कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल भैया को 4.11 लाख वोटों से ही संतोष करना पड़ा था. इस चुनाव में बीएसपी ने भी अपना उम्मीदवार खड़ा किया था. बीएसपी के रामलाल पानिका को 26 हजार वोट्स ही मिले थे. इस चुनाव में रिती पाठक ने शानदार जीत दर्ज की थी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT